उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

रात्रि में बाइक पर तफरीह करते हुये रात्रि 3 बजे पेट्रोल की चोरी करते पकड़े गये 9वीं-10वीं कक्षा के तीन छात्र, मोहल्ले वालों के पकड़कर-पीटकर पुलिस के हवाले किया..

0
Chori

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 23 मई 2024 (Students caught stealing petrol for bike @ Night)। रात्रि में तफरी कर रहे 9वीं और 10वीं कक्षा के किशोरों की मोटर साइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया तो तीनों रात्रि में बाहर खड़ी बाइकों से पेट्रोल की चोरी करने लगे, लेकिन मोहल्ले वालों ने उन्हें पकड़ लिया, और पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

शादी में शामिल होने गए थे (Students caught stealing petrol for bike @ Night)

Chori, Students caught stealing petrol for bike @ Night,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के वेलेजली लॉज निवासी तीन किशोर नैनीताल रोड स्थित स्कूलों में 9वीं और 10वीं कक्षा के छात्र हैं और दोस्त हैं। बुधवार की रात तीनों कैनाल रोड स्थित एक बारातघर में आयोजित समारोह में शामिल होने गए थे। यहां से लौटते और तफरी करते हुये रात करीब 3 बजे तीनों मोटर साइकिल पर सवार होकर घर के लिए निकले, लेकिन रास्ते में मोटर साइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया।

इस पर तीनों ने मोटर साइकिल सड़क किनारे खड़ी कर और एक कॉलोनी में घुस कर वहां घर के बाहर खड़ी मोटर साइकिल से पेट्रोल निकालना शुरू कर दिया। तभी वहां रहने वाले लोगों ने किशोरों को पकड़ लिया। पकड़े गए किशोरों में दो एमबी इंटर कॉलेज के छात्र हैं। जबकि तीसरा ठंडी सड़क स्थित स्कूल में पढ़ता है। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि तीनों की काउंसलिंग कर पुलिस अधिनियम के तहत चालान किया गया है। बाद में तीनों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। (Students caught stealing petrol for bike @ Night)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Students caught stealing petrol for bike @ Night)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला