उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

और बढ़ेंगी अब्दुल मलिक की दिक्कतें, भगोड़ा घोषित होने व कुर्की वारंट के बाद अब ‘लुक आउट नोटिस’ की तैयारी…!

0

Look out Notice for Abdul Malik

Mastermind of Haldwani Violence, Sword ofArrest hangs on Abdul Maliks Wife Sofiya,

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 15 फरवरी 2024 (Look out Notice for Abdul Malik)। नैनीताल पुलिस को हल्द्वानी हिंसा के मुख्य आरोपित-मास्टर माइंड अब्दुल मलिक के विदेश भागने की आशंका है। पुलिस उसे भगोड़ा घोषित करने के साथ न्यायालय से उसके विरुद्ध कुर्की वारंट जारी करा चुकी है। वहीं अब पुलिस को उसके पड़ोसी देश नेपाल से लेकर खाड़ी देशों में भागने का अंदेशा है।

ऐसे में पुलिस मलिक को किसी कीमत में हाथों से नहीं निकलने देना चाहती है। उसे रोकने के लिए देहरादून और नैनीताल के अफसरों की एक टीम दिल्ली भेजा गया है। इसके अलावा पुलिस जल्द उसके खिलाफ केंद्रीय गृह मंत्रालय से लुक आउट नोटिस भी जारी करा सकती है। सूत्रों के अनुसार दिल्ली गयी टीमों को यह काम भी सोंपा गया है।

इसलिए हुआ पुलिस को शक (Look out Notice for Abdul Malik)

Mastermind of Haldwani Violence, Look out Notice for Abdul Malik, उल्लेखनीय है कि नैनीताल पुलिस अलग-अलग राज्यों में छह दिन से मलिक की तलाश में दबिश दे रही है। यूपी-दिल्ली में उसके तामम संगे संबंधियों के यहां कोई सुराग नहीं मिलने के बाद पुलिस का यह शक मजबूत हो गया है कि वह विदेश भाग गया है या भागने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में पुलिस ने अब उसके विदेशों से जुड़े तार खंगालने शुरू कर दिए हैं। मलिक ने ठेकेदारी के साथ तमाम अवैध कामों से अकूत संपत्ति इकट्ठा की हुई है। इसी संपत्ति के दम पर उसके विदेशों में भी मजबूत संबंध हैं। साथ ही ओमान, अमीरात और दुबई में भी उसकी रिश्तेदारी है। (Look out Notice for Abdul Malik)

पुलिस को संदेह है कि मलिक अरब देशों में मौजूद अपने रिश्तेदारों के यहां पनाह ले सकता है। इसके अलावा एक टीम उसके नेपाल से जुड़े तार भी खंगाल रही है। भारत से जुड़ी सभी सीमावर्ती थाने चौकियों पर हल्द्वानी पुलिस ने अलर्ट भेज दिया है। बनबसा रास्ते पर पुलिस की खास नजर है। (Look out Notice for Abdul Malik)

एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि अब्दुल मलिक के बेटे अब्दुल मोइद और अन्य परिजनों के पासपोर्ट की भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पूरे परिवार के बैंक खाते और ऑनलाइन लेनदेन की भी डिटेल भी खंगाली जा रही है। नैनीताल पुलिस ने जांच में सामने आए तथ्यों को दिल्ली में सुरक्षा व खुफिया एजेंसियों के साथ भी साझा किया है। अन्य एजेंसियों से बातचीत भी की जा रही है। इसके अलावा उसके खिलाफ चल रही जांच रिपोर्ट के साफ होने के बाद ही राष्ट्रीय स्तर पर भी उसके खिलाफ कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा। (Look out Notice for Abdul Malik)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला