April 21, 2024

उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने प्रधानमंत्री से उत्तराखंड से संबंधित 6 बड़े प्रश्न

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 2 अप्रैल 2024 (LOP Uttarakhand Yashpal Arya asked PM 6Questions)। उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड आगमन पर उत्तराखंड की स्थितियों को लेकर 6 बड़े सवाल पूछे हैं। देखें वीडियो:

(LOP Uttarakhand Yashpal Arya asked PM 6Questions)प्रेस को जारी बयान में यशपाल आर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का देवभूमि उत्तराखंड में स्वागत है। लेकिन उत्तराखंड के रुद्रपुर पहुंचने पर उत्तराखंड की जनता के कुछ प्रश्न है जिनको लेकर भाजपा पूरी तरह से मौन रही है। हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से उत्तराखंड की जनता को आशा है कि उत्तराखंड के ज्वलंत मुद्दों पर वह अपनी व अपनी पार्टी की भूमिका व दृष्टिकोण को स्पष्ट करेंगे।

श्री आर्य ने कहा, हमारा मोदी जी से करबद्ध निवेदन है कि हमारे शांतिप्रिय प्रदेश में ध्रुवीकरण की राजनीति ना करते हुए निम्नानुसार मूल मुद्दों पर सीधे व स्पष्ट जवाब दें। (LOP Uttarakhand Yashpal Arya asked PM 6Questions)

पूछे ये 6 सवाल (LOP Uttarakhand Yashpal Arya asked PM 6Questions)

1. उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी हत्याकांड में शामिल भाजपा का वीआईपी नेता कौन?
2. हमारी आस्था का केंद्र बाबा केदारनाथ धाम में 230 किलो गायब सोने का दोषी कौन?
3. उत्तराखंड में पेपर लीक और भर्ती घोटाला का दोषी कौन?
4. सैनिक बाहुल्य क्षेत्र उत्तराखंड में युवाओं के भविष्य के साथ अग्निवीर योजना के नाम पर खिलवाड़ का दोषी कौन?

5. एनसीआरबी महिला अपराध में पहाड़ी राज्यों में उत्तराखंड नंबर वन बहुत से अपराधों में भाजपा के अपने नेता-पदाधिकारी सम्मिलित ऐसे घिनौने कृत्यों का जिम्मेदार कौन?
6. उत्तराखंड में भ्रष्टाचार का बोलबाला, भू कानून की अनदेखी और शराब माफिया, भूमाफिया व खनन माफिया को सरक्षण का दोषी कौन?

श्री आर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड रुद्रपुर आगमन पर जिला कांग्रेस के सभी जिला अध्यक्ष अपने जिला मुख्यालयों पर इन छः मुख्य बिंदुओं पर प्रेस वार्ता करेंगे व सभी फ्रंटल विभाग अपने-अपने स्तर पर इन बिंदुओं का प्रचार प्रसार करेंगे तथा अपने-अपने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी से इन मूल प्रश्नों को लेकर उनसे जवाबदेही सुनिश्चित करेंगे। (LOP Uttarakhand Yashpal Arya asked PM 6Questions)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (LOP Uttarakhand Yashpal Arya asked PM 6Questions)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला