उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

2 बच्चों को तैयार कर स्कूल भेज फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, 2 दिन पहले ही मायके से ससुराल लौटी थी…

0

नवीन समाचार, रुड़की, 15 मई 2024 (Married woman found hanging in Roorkee)। हरिद्वार के रुड़की में एक विवाहिता के खुदकुशी का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि विवाहिता ने गृह क्लेश के कारण यह आत्मघाती कदम उठाया है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, जिसके बाद सही कारण सामने आयेंगे।

दो दिन पहले ही मायके से ससुराल आयी थी (Married woman found hanging in Roorkee)

Prem prasang men suicide, Married woman found hanging in Roorkee,प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक प्राची का विवाह करीब 9 वर्ष पूर्व रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर निवासी राहुल के साथ हुआ था। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से दोनों पति-पत्नी के बीच कुछ विवाद चल रहा था। बताया गया है कि इसी विवाद के कारण पिछले दिनों प्राची अपने मायके चली गई थी और दो दिन पहले ही अपने ससुराल वापस आई थी। इसके बावजूद भी दोनों के बीच हालात सामान्य नहीं थे।

बुधवार की सुबह प्राची ने अपने दोनों बच्चों को तैयार कर स्कूल भेजा। इसके बाद उसका पति राहुल भी अपने काम पर चला गया। हालांकि उसके सास-ससुर घर में ही मौजूद थे। इस दौरान घर का काम निपटाने के बाद प्राची अपने कमरे में चली गई। इसके काफी देर तक जब वह कमरे से वापस नहीं आई तो उसकी सास ने उसके कमरे में जाकर देखा, वो कमरे के अंदर का नजारा देख उसकी चीख निकल पड़ी।

कमरे में बहु प्राची का शव पंखे से लटका हुआ था, इसके बाद सास ने अपने बेटे राहुल को घटना की जानकारी दी। इस पर राहुल घर पहुंचा और पुलिस को घटनाक्रम के बारे में बताया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। साथ ही पुलिस ने घटनाक्रम के बारे में भी जानकारी जुटाई। इसके बाद पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा। (Married woman found hanging in Roorkee)

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। (Married woman found hanging in Roorkee)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Married woman found hanging in Roorkee)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला