उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Masoom ki maut : अस्पताल में भिड़े पति-पत्नी, झगड़े में गई 1.5 साल के मासूम की जान

0

Khel-khel men masoom ki maut, The lease of dogs in sports has tragically become a death trap for a 12-year-old child. In a distressing incident reported by New News on 3 June 2023, an innocent child lost their life while engaged in a children’s game involving a dog’s neck. The unfortunate accident occurred when the child was playing with the dog’s leash, resulting in a fatal outcome. The child’s family, residing in Mehunwala, Patel Nagar, consists of auto driver Kuldeep Singh, his wife, and their two children. It is crucial to emphasize the importance of safety precautions when playing with dogs, especially regarding the proper handling of dog leases. This heartbreaking incident serves as a reminder to be mindful and take preventive measures to avoid accidents and protect the well-being of children.

Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,

नवीन समाचार, देहरादून, 31 जुलाई 2023। (Masoom ki maut) दून अस्पताल के पीकू वार्ड में पति-पत्नी के बीच हुई लड़ाई में एक डेढ़ साल के मासूम की जान चली गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चिकित्सकों, चिकित्सा कर्मियों और परिजनों से पूछताछ कर जांच की।

Unfortunate, Woman suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Masoom ki maut, पुलिस के अनुसार, डेढ़ साल के बच्चे को पीकू वार्ड में भर्ती कराया गया था। स्थिति गंभीर होने के चलते बच्चे को वेंटीलेटर पर रखा गया था। इस दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। इसी झड़प में बच्चे की ट्यूब निकल गई।

ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ. प्रकाश जोशी, डॉ. उनवान काजी और स्टाफ ने बच्चे को इंट्यूबेट कर करीब एक घंटे तक बचाने की कोशिश की, लेकिन बच्चे को नहीं बचाया जा सका। बच्चे के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। कोतवाली इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं का कहना है कि इस मामले में पुलिस को अस्पताल प्रशासन की ओर से शिकायत मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : खेल-खेल में कुत्ते का पट्टा बन गया 12 साल के बच्चे के लिए मौत का फंदा (Masoom ki maut)

नवीन समाचार, देहरादून, 3 जून 2023।  (Masoom ki maut) बच्चों के खेलते हुए एक 12 साल के मासूम की खेल-खेल में मौत का दुःखद समाचार है। बच्चा कुत्ते के गले के पट्टे से खेल रहा था। इस दौरान दुर्घटनावश कुत्ते का पट्टा उसके लिए मौत का फंदा बन गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पटेलनगर के मेहूंवाला में ऑटो चालक कुलदीप सिंह अपने पत्नी व दो बच्चों के साथ रहते हैं। जब घर पर कोई नहीं था, उनका 12 साल का बड़ा बेटा कार्तिक और 10 साल की बेटीे कुत्ते के फंदे के साथ खेल रहे थे।

बताया गया है कि बच्चे ने कुत्ते का पट्टा अपने गले में डाल रखा था। इस बीच उसने इसका एक सिरा दरवाजे के ऊपर से फेंका तो वह दरवाजे के कुंडे में अटक गया। दूसरा कुत्ते के गले वाला छोर उसने अपने गले में था। आशंका जताई जा रही है कि इस बीच बच्चे का पैर फिसला होगा और कुत्ते का यह पट्टा बच्चे के गले का फंदा बन गया।

कार्तिक के गले में फंदा कसा तो वह तड़पने लगा। कार्तिक की बहन ने इस फंदे को पहले तो गले से खोलना चाहा और फिर दरवाजे के पीछे कुंडे से खोलने का प्रयास किया। मगर, दोनों जगह वह असफल रही। इस पर वह चिल्लाते हुए घर से बाहर निकली तो पड़ोसी वहां पहुंच गए। उन्होंने कार्तिक के गले से यह फंदा निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

सूचना मिलने पर आईएसबीटी चौकी से पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है। पटेलनगर के थाना प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने आशंका जताई है कि बच्चे का पैर फिसलने से यह फंदा लगा होगा। हालांकि पुलिस अन्य कोणों से भी बच्चे की मौत की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि मौके पर बच्ची ही थी। वह बात करने की हालत में नहीं है। बच्चे की मां भी बेसुध हालत में है।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग