April 21, 2024

11वीं कक्षा की छात्रा के अभिभावकों को विद्यालय बुलाया गया था, वह फंदे पर लटकी मिली

0

Minor Girl Student Suicide, Found Hanged

नवीन समाचार, हरिद्वार, 1 मार्च 2024 (Minor Girl Student Suicide, Found Hanged)। हरिद्वार जनपद के रुड़की में 11वीं कक्षा की एक छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में दुपट्टे के सहारे फंदे पर झूलती मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसके शरीर को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रथमदृष्टया मौत का कारण आत्महत्या बता रही है पुलिस (Minor Girl Student Suicide, Found Hanged)

Minor Girl Student Suicide, Found Hanged, Unfortunate, Woman Suicide Dehradun, Hotel men, Maut, Disaster, Youth committed suicide, Youth, Suicide, Aatmhatya, Atmhatya, Yuva ne ki Aatmhatya, Yuvak ne ki Aatmhatya, Yuvti ne ki Aatmhatya, Drowned their Friend in Water,पुलिस प्रथमदृष्टया मौत का कारण आत्महत्या बता रही है, और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इसके लिए विद्यालय प्रबंधन और परिजनों से जानकारी जुटा रही है। बताया गया है कि विद्यालय ने छात्रा से अपने अभिभावक को विद्यालय लेकर आने को कहा था।

सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम करीब तीन बजे गंगनहर कोतवाली पुलिस ने सूचना दी कि सिविल अस्पताल में एक छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। इस पर महिला दरोगा करुणा रौंकली ने सिविल अस्पताल में पहुंचकर छात्रा का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि लड़की कक्षा 11 की छात्रा थी।

बताया गया है कि छात्रा का भाई भी उसके साथ ही पढ़ता था। जांच में पता चला कि स्कूल की ओर से दोपहर दो बजे के बाद छात्रा को उसके अभिभावक के साथ स्कूल में बुलाया गया था। छात्रा के पिता ने स्कूल जाने के लिए उसे आवाज लगाई लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। पिता ने अंदर जाकर देखा तो छात्रा ने घर के रोशनदान से दुपट्टा डालकर फंदा लगा रखा था। मामले में स्कूल प्रबंधन और छात्रा के परिजनों से जानकारी जुटाई जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Minor Girl Student Suicide, Found Hanged)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला