उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

पूर्व सैन्य अधिकारी ने अपने भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी के वार से मार डाला

0

नवीन समाचार, चमोली, 21 अप्रैल 2024 (Former Army Officer kill brothers wife with axe)। उत्तराखंड के चमोली जनपद में मेहलचौंरी के हरसारी गांव में एक पूर्व सैन्य अधिकारी द्वारा कुल्हाड़ी से अपनी बहु यानी छोटे भाई की पत्नी की हत्या करने की सनसनीखेज घटना सामने आयी है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपित को शक था कि उसके छोटे भाई की पत्नी उस पर जादू-टोना करवा रही है।

Pita ne ki betiyon ki hatya, (Former Army Officer kill brothers wife with axe)कर्णप्रयाग के सीओ प्रमोद साह ने बताया कि हरसारी गांव निवासी सेना से सेवानिवृत्त मोहन सिंह का उनके बड़े भाई सेवानिवृत्त कैप्टन विनोद सिंह से विवाद चल रहा है। शनिवार देर रात जिला कंट्रोल रूम से घटना की पुलिस को सूचना मिली कि विनोद सिंह ने मोहन की पत्नी राधा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसके बाद थाना अध्यक्ष गैरसैंण को सूचना दी गई और घटनास्थल पर जाने के लिए निर्देशित किया गया।

जिसके बाद गैरसैंण थानाध्यक्ष जयपाल सिंह नेगी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल महिला राधा को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित पूर्व सैनिक विनोद सिंह चौहान को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। वहीं राधा के शव को पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग भिजवाया गया है।

चेहरे और सिर पर किए कई वार (Former Army Officer kill brothers wife with axe)

गैरसैंण के थानाध्यक्ष जेएस नेगी ने बताया कि आरोपित का अपने भाई के परिवार से लंबे समय से विवाद चल रहा था। आरोपित को शक था कि राधा उस पर और उसके परिवार पर किसी तांत्रिक से जादू-टोना करवा रही है। इसी को लेकर आरोपित का शनिवार रात भी राधा से विवाद हुआ और उसने राधा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आरोपित ने चेहरे, सिर और बाजू पर कुल्हाड़ी के कई वार किए थे। उसके कब्जे से कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है। (Former Army Officer kill brothers wife with axe)

बेटा अग्निवीर, पति सेना से सेवानिवृत्त (Former Army Officer kill brothers wife with axe)

हरसारी के पूर्व प्रधान जितेंद्र मेहरा ने बताया कि राधा के पति मोहन सिंह भी सेना से सेवानिवृत्त हैं और कहीं और नौकरी कर रहे हैं। जबकि बेटा सेना में अग्निवीर है। घटना वाली रात घर पर राधा और उसकी बेटी ही थे। देर रात राधा की बेटी के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण उनके घर पहुंचे। अंदर राधा खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। (Former Army Officer kill brothers wife with axe)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Former Army Officer kill brothers wife with axe)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला