उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

अल्मोड़ा में 17 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, (Nabalig Garbhwati) गर्भवती हुई तो खुला राज, शिकायत पर गिरफ्तार हुआ आरोपित…

0

Nabalig Garbhwati

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 25 जनवरी 2024। अल्मोड़ा जिले में एक 17 साल की नाबालिग लड़की की आबरू लूटने का मामला सामने आया है। इससे नाबालिग गर्भवती (Nabalig Garbhwati) हो गयी। उसके गर्भवती होने से ही उसके साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आयी। मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने उससे दुष्कर्म करने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Etv Bharatअल्मोड़ा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां ने इस मामले में अल्मोड़ा कोतवाली में तहरीर देकर कहा था कि मोहन कुमार नाम के व्यक्ति ने उसकी 17 साल के बेटी के साथ दुष्कर्म किया है, जिसके कारण उसकी बेटी गर्भवती (Nabalig Garbhwati)  हो गई है। मां एवं अन्य परिजनों को बेटी के गर्भवती होने पर ही इस बारे में जानकारी मिली। इसके बाद बेटी ने पूरी जानकारी परिजनों को दी।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने तत्काल तहरीर मिलने पर पालना लमगड़ा निवासी आरोपित मोहन कुमार पुत्र ख्याली राम के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व पॉक्सो अधिनियम की धारा 5जे(2)6 के तहत अभियोग पंजीकृत किया और एसएसपी के निर्देशों पर गठित पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : 13 वर्षीय नाबालिग निकली गर्भवती (Nabalig Garbhwati), गर्भवती करने वाला निकला अपना ही जीजा…

नवीन समाचार, सितारगंज, 12 जनवरी 2024। नाबालिगों महिलाओं को खतरा अपनों से ही अधिक है ? आज यह सवाल इसलिए कि कलयुगी जीजा ने अपनी ही 14 वर्षीया नाबालिग साली से दुष्कर्म कर दिया। चिकित्सकीय परीक्षण में किशोरी के गर्भवती (Nabalig Garbhwati) होने का पता चला। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित जीजा एक बेटे का पिता है।

मामला शक्तिफार्म के एक गांव का है। यहां एक 14 वर्षीय बालिका का स्वास्थ्य खराब हुआ तो परिजन उसे अस्पताल ले गए। चिकित्सक ने अल्ट्रासाउंड कराया तो वह तीन माह की गर्भवती (Nabalig Garbhwati) निकली। इस पर किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई कि उसके जीजा ने उसका यह हाल किया है।

किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद जीजा को अदालत में पेश किया गया। जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

यह भी पढ़ें : सनसनीखेज : 12वीं कक्षा की छात्रा पेट दर्द की शिकायत पर पहुंची अस्पताल, न केवल निकली गर्भवती (Nabalig Garbhwati), बल्कि दिया बेटी को जन्म…

नवीन समाचार, रामनगर, 13 जनवरी 2024। रामनगर में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग द्वारा गर्भवती (Nabalig Garbhwati) होकर एक बच्ची को जन्म देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है नाबालिग का गांव के ही किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

(Nabalig Garbhwati) Garibi-Majburi, Navjat, (Bachchi ki Hatya)प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपने ही गांव में एक युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान युवक ने नाबालिग के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाये। लेकिन दोनों के प्रेम प्रसंग और ऐसे अंतरंग अवैध संबंधों के बारे में किसी को पता नहीं था। लेकिन आज घर पर अचानक नाबालिग किशोरी के पेट में दर्द हुआ। इसकी जानकारी उसने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल लाए।

यहां नाबालिग के स्वास्थ्य परीक्षण के बाद चिकित्सक भी हैरान हो गए। जांच में नाबालिग गर्भवती (Nabalig Garbhwati) पाई गई। इसकी जानकारी चिकित्सकों ने जब नाबालिग के परिजनों को दी गई तो वे सन्न रह गये। अलबत्ता चिकित्सकों ने नाबालिग की नॉर्मल डिलीवरी करवाई। नाबालिग ने बेटी को जन्म दिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस तक भी मामले की खबर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने सभी पहलुओं की जांच शुरू कर दी है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यह भी पढ़ें : (Nabalig Garbhwati) भारी पड़ा पड़ोस के युवक को भरोसा कर घर में आने देना, नाबालिग बेटी हुई गर्भवती, मिली उम्रकैद की सजा

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 13 दिसंबर 2023 (Nabalig Garbhwati) पड़ोस के एक युवक पर विश्वास कर उसे घर में आने देना एक परिवार को भारी पड़ गया। इस युवक ने परिवार की नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इससे वह गर्भवती (Nabalig Garbhwati) हो गई। हल्द्वानी की पॉक्सो अदालत ने अब इस दुष्कर्मी युवक को 20 साल के सश्रम कारावास व 20 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है। पीड़िता 9वीं कक्षा की छात्रा थी।

Policemen, High Court, Court Order,जनपद के सहायक शासकीय अधिवक्ता नवीन चंद्र जोशी ने बताया कि 8 अप्रैल 2021 को भवाली थाने में एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि पड़ोस में रहने वाले व किशोरी के घर में मजदूरी करने वाले युवक ने किशोरी से नजदीकी बढ़ाई थी और एक जनवरी 2021 को आरोपित ने किशोरी के घर में ही उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे। विरोध करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

अप्रैल 2021 में किशोरी की तबीयत बिगड़ी तो उसकी स्वास्थ्य जांच कराई गई। तब पता चला कि वह तीन माह की गर्भवती है। छात्र ने जब आरोपित को गर्भवती होने की बात बताई तो आरोपित छात्रा को भगा ले गया। उसने छात्रा को नैनीताल में अपनी बहन के घर में रखा। नौ अप्रैल 2021 को पुलिस ने किशोरी को आरोपित की बहन के घर से ढूंढ लिया। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

किशोरी के नाबालिग होने पर न्यायालय के आदेश और परिजनों की सहमति से किशोरी का गर्भपात कराया गया। भ्रूण की फॉरेंसिक जांच में आरोपित युवक ही उसका जैविक पिता निकला। पूरे मामले में न्यायालय ने फॉरेंसिक रिपोर्ट और सात गवाहों के बयानों के आधार पर आरोपित को दोषी मानते हुए विशेष न्यायाधीश पॉक्सो-अपर सत्र न्यायाधीश नंदन सिंह रावत की न्यायालय ने 20 साल के कठोर कारावास और 20 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल: 16 वर्षीय नाबालिग से दोगुनी उम्र के युवक ने किया बलात्कार, हुई गर्भवती (Nabalig Garbhwati), आरोपित गिरफ्तार….

(Nabalig Garbhwati)नवीन समाचार, नैनीताल, 1 दिसंबर 2023 (Nabalig Garbhwati) निकटवर्ती भवाली के एक समीपवर्ती गांव में एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ दोगुनी उम्र के युवक के द्वारा जबरन दुष्कर्म करने की घटना प्रकाश में आयी है। दुष्कर्म से पीड़िता गर्भवती (Nabalig Garbhwati) हो गयी। मामले में भवाली पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर कर जेल भेज दिया है।

भवाली कोतवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि 32 वर्षीय आरोपित गिरीश चंद्र छिम्वाल पुत्र भैरव दत्त छिम्वाल निवासी ग्राम छिमी पोस्ट सिमराड़ भवाली करीब 3-4 माह नाबालिग को जबरन एक गधेरे में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। इस घटना से पीड़िता डरी-सहमी रही, और आखिर उसके बताने पर उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार को आरोपित को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया गया और नाबालिग की मेडिकल रिपोर्ट में उसके गर्भवती (Nabalig Garbhwati) होने की पुष्टि हुई है। नाबालिग पीड़िता वर्तमान में पूर्व 16 वर्ष 11 माह की उम्र की है। इस पर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, और न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Nabalig Garbhwati : 16 साल की नाबालिग बनी मां, पुलिस बच्चे का डीएनए टेस्ट कराकर पता लगाएगी दुष्कर्मी पिता का पता, महिला आयोग ने भी लिया संज्ञान

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 14 अक्टूबर 2023 (Nabalig Garbhwati)। ऋषिकेश में एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी को पेट दर्द होने पर परिजन चिकित्सालय ले गए तो पता चला कि वह गर्भवती (Nabalig Garbhwati) है। इसके बाद किशोरी ने एक बच्चे को जन्म दिया। किशोरी कह रही है कि जिस व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया, उसे वह नहीं जानती। उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था।

पुलिस ने मामले में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में उत्तराखंड महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है और ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि पुलिस बच्चे का डीएनए टेस्ट कराकर किशोरी से दुष्कर्म करने वाले का पता लगाएगीं।

ज्ञात हो कि बीते गुरुवार को पीड़िता ने चिकित्सालय में एक बच्चे को जन्म दिया है। पीड़ित किशोरी के अनुसार इसी वर्ष जनवरी महीने में उसके साथ एक अज्ञात युवक ने दुष्कर्म किया था। उसे दुष्कर्म करने वाले के बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने बताया कि पीड़िता के अनुसार जनवरी महीने में उसके साथ अज्ञात युवक ने दुष्कर्म किया है। इस पर उन्होंने एसओ ऋषिकेश खुशीराम पांडे से फोन पर बात करते हुए सख्ती से अतिशीघ्र कार्यवाही के लिए कहा है।

अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने कहा कि मामला बहुत ही संवेदनशील और चिंताजनक है। किसी बालिका के साथ इस प्रकार की घटना होना बहुत ही शर्मनाक व निंदनीय है। ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले अपराधी को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाना चाहिए। उसे जल्द ढूंढकर पुलिस उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करें।

कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया कि मामले में परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के अनुसार घटना जनवरी की है। इसके अतिरिक्त वह जानकारी देने की स्थिति में नहीं है। मामले की जांच महिला उपनिरीक्षक सरोज नौटियाल को सौंपी गई है। बताया कि जल्द ही बच्चे का डीएनए टेस्ट करवाकर संदिग्धों को जांच के दायरे में रखते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : (Nabalig Garbhwati)16 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने पेट दर्द की शिकायत के बाद बच्चे को दिया जन्म, दुष्कर्म का आरोप अज्ञात पर…

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 12 अक्टूबर 2023। (Nabalig Garbhwati) ऋषिकेश में एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी को पेट दर्द होने पर परिजन चिकित्सालय ले गए तो पता चला कि वह गर्भवती (Nabalig Garbhwati)है। इसके बाद किशोरी ने एक बच्चे को जन्म दिया। बताया गया है कि अज्ञात ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोरी को जब पेट में दर्द होने की समस्या होने पर परिजन चिकित्सालय ले गये तो वहां जांच के दौरान चिकित्सक ने बताया कि यह दर्द सामान्य नहीं है, बल्कि किशोरी के गर्भवती (Nabalig Garbhwati) होने की वजह से हो रहा है। यह जानकारी मिलने पर परिजन स्तब्ध रह गये।

तभी चिकित्सकों की टीम ने किशोरी की हालत को नाजुक बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। हायर सेंटर में किशोरी ने एक बच्चे को जन्म दिया। पीड़ित किशोरी ने बताया कि इसी वर्ष जनवरी महीने में उसके साथ एक अज्ञात युवक ने दुष्कर्म किया था। उसे दुष्कर्म करने वाले के बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में है। शिकायत मिलने पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच कर अग्रिम कार्रवाई हो रही है। परिवार इस घटना से गहरे सदमे में है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

हल्द्वानी में एक बच्चे के पिता पर 13 वर्ष की नाबालिग बच्ची से लगातार दुष्कर्म करने का आरोप, किशोरी 9 माह की गर्भवती (Nabalig Garbhwati)..

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 3 मई 2023। शहर के बनभूलपुरा क्षेत्र में एक 13 वर्षीय की किशोरी के गर्भवती (Nabalig Garbhwati) होने की जानकारी से सनसनी फैल गई। आरोप है कि उसके साथ पड़ोस में रहने वाला एक बच्चे का पिता लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था। इसका पता चलने पर परिजनों ने आरोपित की धुनाई लगा दी। इस बीच पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा निवासी एक 13 वर्षीय किशोरी को लंबे समय से पेट में दर्द की समस्या हो रही थी। इस बीच दर्द बढने पर बीते गत दिवस परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकीय परीक्षण में पता चला कि किशोरी नौ माह की गर्भवती (Nabalig Garbhwati) है। यह सुनकर परिजन हतप्रभ रह गये। 

पीडिता को सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया। डॉ. गीता जैन ने बताया कि नॉमर्ल डिलीवरी हुई है और जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बच्चे को एनआईसीयू में रखा गया है। डॉक्टरों की देखरेख में नाबालिग और नवजात बच्ची स्वस्थ बताई जा रही है।

परिजनों ने जब किशोरी से जानकारी जुटाई तो पता चला कि पड़ोस में किराए में रहने वाला मूलरूप से ग्राम बैरम नगर, थाना भोट, जिला रामपुर निवासी तजम्मुल नाम का व्यक्ति लंबे समय से नाबालिग से दुष्कर्म करता आ रहा था। इस कारण ही वह गर्भवती (Nabalig Garbhwati) हो गई। इस पर परिजनों ने आरोपित के खिलाफ बनभूलपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई और स्वयं ही आरोपित की तलाश शुरू की।

इस बीच पीड़िता के परिजनों को आरोपित मिल गया। इस पर उसकी धुनाई लगानी शुरू की तो आरोपित भागने का प्रयास करने लगा। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि आरोपित एक बच्चे का पिता है।

करीब 9 माह पहले तजम्मुल की पत्नी अपने बेटे के साथ मायके गई थी और तजम्मुल घर पर अकेला था। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। एसआई दीपा जोशी ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : 15 साल की बच्ची से हैवानियत की हदें पार, गर्भपात (Nabalig Garbhwati) कराने के बाद मौत…

नवीन समाचार, देहरादून, 19 मई 2023। उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में एक 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ हैवानियात की सारीं हदें पार कर दी गई। लड़की को झांसा देकर रेप किया गया। इससे वह गर्भवती (Nabalig Garbhwati) हो गई। इस दौरान उसे गर्भपात (Nabalig Garbhwati) कराना पड़ गया और गर्भपात (Nabalig Garbhwati) के बाद गंभीर बीमार होने के चलते उस्की मौत हो गई।

उत्तरकाशी जिला निवासी 15 साल की नाबालिग लड़की की मंगलवार शाम शव पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के अनुसार, किशोरी को झांसा देकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। वह गर्भवती (Nabalig Garbhwati) हुई तो इस बारे में उसे पता नहीं लगा।

पिछले सप्ताह उसके पेट में अचानक तेज दर्द हुआ। परिजनों ने वहां डॉक्टर को दिखाया। इसके बाद उसका गर्भपात (Nabalig Garbhwati) हो गया। इस दौरान काफी खून भी बहा। किशोरी की हालत गंभीर हो गई तो परिजनों ने उसे दून लाकर अस्पताल में भर्ती कराया। तीन दिन उपचार के बाद हालत में सुधार नहीं हुआ।

फिर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां तीन दिन उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। बुधवार को पटेलनगर थाने के दरोगा देवेंद्र बिष्ट ने किशोरी के शव का पंचनामा भरा। उन्होंने बताया कि गर्भपात (Nabalig Garbhwati) के बाद किशोरी अस्पताल में भर्ती हुई थी। पोस्टमार्टम के बाद बुधवार शाम परिजन शव अपने साथ लेकर चले गए।

पोस्टमार्टम करने वाली टीम ने किशोरी की बच्चेदानी को सुरक्षित रख लिया है। उसे जांच के लिए भेजा जाएगा। परिजन तहरीर देंगे तो दुष्कर्म या संबंधित धाराओं में केस भी वहां की पुलिस दर्ज करेगी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग