Crime News

रुद्रपुर: पांच वर्ष के मासूम बच्चे से कुकर्म कर हत्या करने के मामले में फांसी की सजा, बच्चे के मां-बाप भी पाए गए दोषी

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

-कुकर्म कर की गई थी बच्चे की गला दबाकर हत्या, मां-बाप पर शव को छुपाने का है आरोप
नवीन समाचार, रुद्रपुर, 6 मार्च 2021। कुकर्म के बाद मासूम की हत्या कर शव को पानी की टंकी में छुपाने के मामले में रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप निवासी दोषी युवक को फांसी की सजा सुनाई गई है। वही शव को छुपाने के मामले में उसके पिता को 4 साल और मां को 3 साल की सजा के साथ ही जुर्माना भी लगाया गया है।
सहायक शासकीय अधिवक्ता-पॉक्सो विकास गुप्ता ने बताया कि 19 फरवरी 2019 को ट्रांजिट कैंप निवासी पांच साल का बच्चा लापता हो गया था। इस मामले में बच्चे के परिजनों ने ट्रांजिट कैंप पुलिस को पड़ोसी परिवार पर पुत्र को गायब करने का आरोप लगाया। कहा कि पड़ोसी पप्पू का पुत्र हर्षस्वरूप उनके छत में लगी टंकी का ढक्कन खोल रहा था। पुलिस ने हर्षस्वरूप को गिरफ्तार कर पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर लापता मासूम बच्चे की लाश बरामद कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम बच्चे के साथ कुकर्म के बाद गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस ने हर्षस्वरूप के साथ ही उसके पिता पप्पू और मां रूपवती को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले में सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता विकास गुप्ता ने 11 गवाह पेश कर आरोपितों पर जुर्म सिद्ध कर दिया। विशेष न्यायाधीश पॉक्सो विजय लक्ष्मी विहान की अदालत ने आरोपित हर्षस्वरूप पुत्र पप्पू को इस मामले में फांसी की सजा सुनाई। साथ ही भारतीय दंड संहिता की धारा 364 के तहत सात साल की सजा और पांच हजार का जुर्माना, धारा 201 के तहत छह साल की सजा तथा पांच हजार का जुर्माना तथा 6 पॉक्सो एक्ट में आजीवन कारावास और 10 हजार रुपये के जुर्माने से दंडित किया है। वहीं साक्ष्य छिपाने के अपराध में उसके पिता पप्पू को चार साल की सजा और पांच हजार का जुर्माना तथा मां रूपवती को तीन साल की सजा और पांच हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें : साथी युवक ने अप्राकृतिक तरीके से कुकर्म किया तो लती हो गया है पीएचडी का छात्र, अब उसे हर रोज चाहिए युवक….

नवीन समाचार, नैनीताल, 23 फरवरी 2021। एक भी बुरी आदत व्यक्ति का जीवन तबाह कर सकती है। मुख्यालय में एक ऐसे यौन कुंठित युवक का पता चला है जिसे हर रोज खुद से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए युवक चाहिए। नगर में रहने वाले एक बाहरी युवक का कहना है कि उसके साथ कुछ समय पहले उसके साथ कमरे में रहने वाले कश्मीरी युवक ने अप्राकृतिक तरीके से कुकर्म किया था। लेकिन इस घटना के बाद यह युवक अप्राकृतिक तरीके से यौन संबंध बनाने का लती हो गया है। इसके लिए उसे हर रोज युवकों की तलाश रहती है, जो उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाकर कुकर्म करें। वह खुद को अच्छे लगने वाले युवकों से सीधे या सोशल मीडिया के जरिये बात करता है और उन्हें खुद से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए राजी करता है। ऐसा वह कई लोगों के साथ कर चुका है। खास बात यह भी है कि यह युवक पीएचडी का छात्र है।

संबंधित मामला : नैनीताल: सामाजिक कार्यकत्री महिला को अश्लील तरीके से ‘कमरे में आने’ को कह रहा शोहदा

उफ, ऐसा महिला उत्पीड़न ! सास ने दी देवर को भाभी से दुराचार करने की छूट, पति ने दे दिया तलाक

उल्लेखनीय है कि सोमवार को ‘नवीन समाचार’ ने नगर की एक महिला सामाजिक कार्यकत्री को सोशल मीडिया पर अश्लील संदेश भेजकर कमरे पर बुलाने का समाचार प्रकाशित किया था। इस मामले में पुलिस ने उसके नंबर पर बात की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। दरअसल युवक ने महिला नेत्री के पति की दुकान पर जाकर पसंद किया था और वह महिला को नहीं बल्कि उसके पति को अपने कमरे पर खुद के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए आमंत्रित कर रहा था। उसने महिला नेत्री के पति के साथ उसके कई अन्य दोस्तों को भी इस तरह के संदेश भेजे थे। उसके द्वारा अपने इंस्टाग्राम आईडी पर किसी अन्य युवक का फोटो लगाया गया था। उसने स्वीकारा है कि उसके साथ कमरे में रहने वाले कश्मीरी युवक ने जबरन कुकर्म किया था, उसके बाद वह यौन कुंठा का शिकार हो गया। वह नशा भी करने लगा। पुलिस द्वारा बुलाए जाने के बाद उसके बुजुर्ग माता-पिता को भी थाने आना पड़ा। उन्होंने महिला नेत्री से माफी मांगी और उसके भविष्य की खातिर मामला वापस लेने का अनुरोध किया, जिसे महिला नेत्री ने स्वीकार कर लिया और उसके भविष्य की खातिर शिकायत वापस ले ली है।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply