Crime News

घृणित वारदात: शिक्षक ने भाभी से अवैध संबंध देख चुकी दो साल की बच्ची की कुकर्म कर हत्या की !

Mp: Congress Leader Sodomised 8 Year Boy - एमपीः दिग्गज कांग्रेस नेता ने  मासूम से किया कुकर्म - Amar Ujala Hindi News Liveनवीन समाचार, बागेश्वर, 26 जून 2022। बागेश्वर जिले के रतबे गांव में गत 18 जून को एक दो वर्ष की मासूम बच्ची का शव गधेरे से बरामद हुआ था। इस मामले का पुलिस ने सनसनीखेज पर्दाफाश कर दिया है। हत्यारोपित प्राइवेट स्कूल के शिक्षक और मृतका के मकान का मालिक निकला है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि हत्या से पहले उसने मासूम के साथ कुकर्म किया और हत्या कर शव को गधेरे में फेंक दिया था। पुलिस का दावा है कि वह हत्या के चश्मदीद तक भी पहुंच गई है। आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने रविवार को घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि रतबे गांव निवासी धीरज तिवारी पुत्र मनोज तिवारी के मकान में नेपाली देव सिंह का परिवार रहता था। धीरज तिवारी मृतका की भाभी से लंबे समय से डरा-धमका और जान से मारने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाता था।

घटना के दिन नाबालिग मृतका ने उन्हें देख लिया। इस पर आरोपित धीरज तिवारी ने घृणित तरीके से दो वर्ष की मासूम के साथ कुकर्म किया और उसकी हत्या कर दी और उसके शव को निकट के गधेरे में पत्थर से दबा दिया। इसकी चश्मदीद गवाह मृतका की भाभी है। हत्यारोपित प्राइवेट स्कूल के शिक्षक है।

पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के अलावा पोक्सो अधिनियम की धारा 376 क व ख के तहत मामला दर्ज किया है। हत्या का पर्दाफाश करने वाली टीम को ढ़ाई हजार रुपये की नकद धनराशि से पुरस्कृत किया जाएगा। टीम में विवेचक निरीक्षक इंद्रजीत, वरिष्ठ उपनिरीक्षक खुशवंत सिंह, एसओजी प्रभारी कुंदन रौतेला, उपनिरीक्षक निधि शर्मा, सुरभि राणा, आरक्षी नरेंद्र गोस्वामी, महेंद्र जीना, राजेश भट्ट, संतोष राठौर, रमेश गढ़िया, बसंत पंत व चंदन कोहली आदि शामिल रहे हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : बड़ी घटना: दबंग ने नाबालिग बच्चे से किया कुकर्म, विरोध करने परिजनों से मारपीट, घर में आगजनी व फायरिंग

पत्रकारों से वार्ता करते हुएनवीन समाचार, हरिद्वार, 5 जून 2022। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक दंपति ने आरोप लगाया है कि एक दबंग युवक ने उनके नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म किया। जब उन्होंने इसका विरोध किया और पुलिस कार्रवाई करने की बात कही, तो उल्टे आरोपित अन्य दबंगों के साथ उसके घर पर आया और उनसे मारपीट करते हुए घर में आगजनी की, फायरिंग की, घर में तोड़फोड़ के साथ ही उनसे भी मारपीट की।

लेकिन हैरत की बात यह है कि इतना सब कुछ होने के बावजूद पुलिस ने आरोपितों को अभी तक न तो गिरफ्तार किया, न ही कोई कार्रवाई। इस कारण वे न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। पुलिस ने खानापूर्ति करने के लिए मुकदमा दर्ज कर अपनी इतिश्री कर ली है।

आबकारी गोदाम के निकट स्थित एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पीड़ित चहन सिंह पुत्र धीर सिंह निवासी राज विहार ढंढेरा थाना कोतवाली सिविल लाइन ने दबंगों से जान का खतरा बताया। उन्होंने बताया कि पहले उनके नाबालिग बच्चे से दुष्कर्म किया गया। जब इस बात की जानकारी हुई, तो कार्रवाई न करने की धमकी देते हुए घर पर फायरिंग, तोड़फोड़, आगजनी ओर मारपीट तक की गयी।

उनके साथ जब-जब घटना हुई, तब-तब उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर तो पहुंची, किंतु कोई कार्रवाई आरोपियों के खिलाफ आज तक नही हो पाई। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार पिछले साढ़े तीन माह से पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है, लेकिन उसे इंसाफ नहीं मिल पाया। आज पीड़ित परिवार ने मीडिया से इंसाफ की गुहार लगाई है।

पीड़ित चहन सिंह ने बताया कि उक्त घटनाओं की शिकायत उसने पुलिस डीजीपी के साथ ही सीएम पोर्टल पर भी की, लेकिन आज तक आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाई। इसके बाद पीड़ित ने जब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, लेकिन कार्रवाई आज तक जांच पर ही अटकी हुई है। उसने बताया कि जब भी वह एसपी देहात या अन्य पुलिस अधिकारियों के पास जाते हैं तो जवाब मिलता की अभी जांच चल रही है।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि आज तक पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाई। यही नहीं तहरीर के अनुसार पीड़ित ने बताया कि पुलिस ने शेखर नाम के व्यक्ति को एक मामले में उठाया था, जिसने पीड़ित के घर पर फायरिंग करने की बात भी कबूली थी, लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित परिवार ने यह भी बताया कि आरोपियों को मंगलौर के बड़े राजनीतिक नेताओं का संरक्षण है। यही कारण है कि पुलिस उन तक पहुंचने में कतरा रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अमानवीयता: विवाहिता दहेज के लिए पति ने अप्राकृतिक संबंध बनाए, सिगरेट से दागा… पुलिस ने भी न सुनी..

नवीन समाचार, हरिद्वार, 2 जून 2022। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने अपने पति व ससुरालियों पर दहेज को लेकर उसका क्रूर तरीके से उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उन्होंने दहेज में दो लाख की नकदी और कार की मांग को लेकर उसका उत्पीड़न किया। यही नहीं पति ने उसकी अश्लील वीडियो दिखाकर उसका अप्राकृतिक तरीके से यौन शोषण किया। विरोध करने पर बेल्ट से पिटाई की और उसे सिगरेट से भी दागा गया।

पीड़िता के अनुसार उसकी शादी 13 मई 2015 को पिरान कलियर निवासी युवक से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित कर रहे थे। ससुरालियों के उत्पीड़न से परेशान होकर वह अपने मायके ज्वालापुर आकर रहने लगी। यहां आकर भी उससे मारपीट व गाली-गलौच करते हुए धमकी दी गई।

उसने पुलिस में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने भी उसकी नहीं सुनी। इसके बाद उसने न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम मंजू देवी की अदालत की शरण ली। अब न्यायालय ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सनसनीखेज खुलासा: पूर्व अधिकारी युवक से करवाते थे कुकर्म, इसलिए तंग आकर उसने कर दी हत्या

मृतक का फाइल फोटोनवीन समाचार, देहरादून, 29 मई 2022। देहरादून के करनपुर में बीते माह दो अप्रैल को एक निर्माणाधीन मकान में वन विभाग के सेवानिवृत्त प्रशासनिक अधिकारी सुरेंद्र जायसवाल का शव बरामद हुआ था। उनके पास में एक बैग पड़ा था। पता चला कि किसी ने बैग की तनी से गला घोटकर उनकी हत्या की है। पुलिस इस मामले में पहले मकान में काम करने वाले मजदूरों पर शक था और पुलिस ने हत्यारोपित के विरुद्ध अदालत से गैर जमानती वारंट प्राप्त करने के साथ उस पर 25 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित कर दिया था। अब करीब डेढ़ माह के बाद पुलिस ने जायसवाल की हत्यारोपित के रूप में राहुल कुमार निवासी नगला फौजदार, बहज, भरतपुर को राजस्थान से पकड़ने के साथ उसके हवाले से शर्मसार करने वाला खुलासा किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपित

पुलिस के अनुसार मृतक बुजुर्ग जायसवाल 25 वर्षों से अपने परिवार से अलग रह रहे थे, और हत्यारोपित से अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनवाते हुए कुकर्म करवाते थे। घटना से एक दिन पहले भी युवक को इसी काम के लिए बुलाया था। कथित रूप से पूरी रात उससे गलत काम कराया गया तो आरोपित ने तंग आकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। आरोपित ने बताया कि जायसवाल से उसकी करीब सात साल पहले वृंदावन के गोवर्धन में यानी एक पवित्र धार्मिक स्थान पर मुलाकात हुई थी। हत्यारोपित नशे का आदी था और उसे खर्च के पैसे की किल्लत थी।

जायसवाल ने उसे लालच दिया कि वह उनके साथ गलत काम करे, वह उसे रुपए देंगे। इस तरह कई सालों तक यह सिलसिला चलता रहा। कभी जायसवाल उसके पास चले जाते थे, तो कभी वह राहुल को बुला लेते थे। एक बार राहुल ने जायसवाल से संपर्क बंद कर दिया तो आरोप है कि जायसवाल नहीं माने और राजस्थान पहुंच गए। वहां उन्होंने राहुल को ब्लैकमेल किया कि अगर वह उनके साथ यह काम नहीं करेगा तो वह परिजनों को सब बता देंगे।

राहुल फिर से दबाव में आ गया और बुजुर्ग के कहने पर सब करने लगा। इधर इस साल की शुरुआत में वह काम की तलाश में हरिद्वार आया था। 30 मार्च को जायसवाल ने राहुल को बुलाया और फिर से गलत काम करवाया। एक अप्रैल की पूरी रात कथित तौर पर बुजुर्ग ने इस तरह की हरकतें की तो वह तंग आ गया और जायसवाल की बैग की तनी से गला घोटकर हत्या कर दी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नाबालिग से कुकर्म करने के आरोपित को 7 साल की जेल की सजा

Delhi NCR: नोएडा में जीजा 16 साल की नाबालिग साली से करता था रेप! गर्भवती  होने पर कराया अबॉर्शन, फिर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल ...नवीन समाचार, रुद्रपुर, 5 मई 2022। ऊधमसिंह नगर जनपद की पॉक्सो न्यायाधीश रीना नेगी की अदालत ने किशोर से कुकर्म करने वाले आरोपित युवक को सात साल की सजा सुनाई है। साथ ही 25 हजार रुपये के जुर्माने से भी दंडित किया गया है।

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता विकास गुप्ता ने न्यायालय को बताया कि घटना के दिन रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी आठ वर्षीय बच्चा अपने घर के पास अन्य बच्चों के साथ शाम पांच बजे के आसपास खेल रहा था। इसी बीच शिमला पिस्तौर निवासी अशोक उर्फ पछुआ पुत्र रंजीत उसे पकड़कर दूसरी गली में स्थित एक खाली मकान में ले गया, और उसके साथ दुष्कर्म किया।

परिजन जब उसे तलाशते हुए वहां पहुंचे तो वह बच्चे के साथ कुकर्म कर रहा था। उन्होने ही उसे आरोपित के चंगुल से मुक्त करवाया, और आरोपित को मौके से ही पकड़कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने उसके विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 367, 377, 34 और लैंगिग अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 7/8 के तहत अभियोग दर्ज कर उसे जेल भेजा।

मामले में अभियोजन की ओर से 9 गवाह पेश कर आरोप सिद्ध किये गए। इसके बाद न्यायाधीश ने आरोपित को दोषी करार देते हुए सात साल की सजा और 25 हजार रुपये के जुर्माने से दंडित किया है। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सनसनीखेज मामला: एड्स पीड़ित महिला ने खुद से 15 साल छोटे नाबालिग से बनाए शारीरिक संबंध

प्रतीकात्मक चित्र लड़कियों को HIV/AIDS होने से पहले शरीर देता है 15 चेतावनी, हर दूसरी लड़की  में दिखते हैं 5 लक्षण
प्रतीकात्मक चित्र

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 3 अप्रैल 2022। ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला ने अपने 15 साल के नाबालिग भतीजे को बहला-फुसला कर उसके साथ संबंध बना लिए। लेकिन जब नाबालिग को पता चला कि चाची एचआईवी पाजिटिव है तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने घर वालों से पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजनों ने महिला के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों ने महिला पर किशोर की जिंदगी खराब करने का आरोप लगाया है।

मामले के अनुसार रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी महिला स्वयं एचआईवी संक्रमित है, जबकि उसके पति का एचआईवी की वजह से निधन हो चुका है। इधर वह अपने गांव पीलीभीत, पूरनपुर गई थी। जहां उसने अपने 15 वर्षीय भतीजे को अपने झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसके जब कुछ दिन बाद भी जब किशोर परिजनों के साथ ट्रांजिट कैंप आया तो महिला ने फिर उसके साथ संबंध बनाए। बाद में किशोर को जब चाची के एचआइवी संक्रमित होने का पता चला तो उसने परिजनों से पूरी बात बताई। इस पर परिवार में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि एचआइवी पीड़ित महिला के खिलाफ पाक्सो का केस दर्ज कर लिया है।

एचआईवी पाजिटिव महिला के नाबालिग भतीजे के साथ संबंध बनाने का मामला सामने में आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। किशोर के परिजनों का कहना है कि महिला ने बच्चे का जीवन खराब करने की नीयत से संबंध बनाया है। जिसके बाद पुलिस ने किशोर का मेडिकल कराने के बाद पाक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपित एचआईवी संक्रमित महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था। लंबे समय तक चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई थी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : आठ वर्षीय बच्चे के साथ दो युवकों ने किया कुकर्म

अगवा कर दो बच्चों की बनाई अश्लील वीडियो, फिर एक के साथ चार युवकों ने किया  कुकर्म | haryana bhiwani four men did misdeed with minor boy - Hindi  Oneindia

नवीन समाचार, काशीपुर, 12 मार्च 2022। नगर निवासी एक महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर दो युवकों पर उसके आठ बर्षीय नाबालिग पुत्र के साथ अप्राकृतिक तरीके से कुकर्म करने तथा किसी को बताने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों आरोपित युवकों के खिलाफ पोक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मानपुर रोड निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि श्री हरि पर्वतीय एनक्लेव मानपुर रोड निवासी अजय पुत्र नन्हे तथा प्रियांशु पुत्र संजय ने उसके आठ बर्षीय नाबालिग पुत्र के साथ अप्राकृतिक कुकर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों आरोपित युवकों के खिलाफ धारा 377, 323 आईपीसी तथा 3ध्4 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : 6 वर्षीय बच्चे के साथ चार गुनी उम्र के युवक ने किया जबरन कुकर्म

नवीन समाचार, हरिद्वार, 6 मार्च 2022। हवशियों से बच्चियां क्या बच्चे भी सुरक्षित नहीं रहते। जनपद के बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति द्वारा छह वर्षीय बच्चे के साथ उससे चार गुनी उम्र के युवक द्वारा कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। किशोर के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी घर से फरार है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार शाम किशोर घर के बाहर खेल रहा था। आरोप है कि इसी दौरान गांव का ही एक 24 वर्षीय युवक किशोर को अपनी बातों में उलझाकर एक सुनसान जगह ले गया, और आरोप है कि आरोपित युवक ने किशोर के साथ जबरन कुकर्म किया। किशोर ने शारीरिक परेशानी होने पर परिजनों को बताया।

इस पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोर का मेडिकल कराया। थाना प्रभारी रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपित की तलाश की जा रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : प्राकृतिक तरीके के बाद पत्नी से अप्राकृतिक तरीके से बनाए संबंध, फिर भी मन न भरा तो दे दिया तीन तलाक !

Husband made unnatural relationship brother in law committed misdeed in the  name of Halala in Rampur report against sevenनवीन समाचार, देहरादून, 8 नवंबर 2021। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक, यानी गैर प्राकृतिक तरीके से यौन संबंध बनाने के बाद तीन तलाक बोलने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की शिकायत मिलने पर आरोपित के खिलाफ पटेलनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस साक्ष्य जुटाकर आरोपित के खिलाफ जांच कर रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला की शादी पटेलनगर थाना क्षेत्र निवासी कुर्बान अली के साथ हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति बात-बात पर उसे दहेज नहीं लाने और शक्ल सूरत को लेकर ताने देता रहता था। पति ने यहां तक कहा कि वह उसे प्राकृतिक यौन संबंधों से खुश नहीं कर पाती है। इसलिए उसने उत्पीड़न करते हुए पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए।

इधर मई माह में सास की मौत के बाद उसके पति ने उसका उत्पीड़न और बढ़ा दिया और इधर तीन तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया और दूसरी शादी की धमकी की है। इस पर पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में तहरीर दी। वहां समाधान नहीं निकलने पर पटेलनगर थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ तीन तलाक देने, गलत तरीके से शारीरिक संबंध बनाने सहित उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पांच वर्ष के मासूम बच्चे से कुकर्म कर हत्या करने के मामले में फांसी की सजा, बच्चे के मां-बाप भी पाए गए दोषी

-कुकर्म कर की गई थी बच्चे की गला दबाकर हत्या, मां-बाप पर शव को छुपाने का है आरोप
नवीन समाचार, रुद्रपुर, 6 मार्च 2021। कुकर्म के बाद मासूम की हत्या कर शव को पानी की टंकी में छुपाने के मामले में रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप निवासी दोषी युवक को फांसी की सजा सुनाई गई है। वही शव को छुपाने के मामले में उसके पिता को 4 साल और मां को 3 साल की सजा के साथ ही जुर्माना भी लगाया गया है।

सहायक शासकीय अधिवक्ता-पॉक्सो विकास गुप्ता ने बताया कि 19 फरवरी 2019 को ट्रांजिट कैंप निवासी पांच साल का बच्चा लापता हो गया था। इस मामले में बच्चे के परिजनों ने ट्रांजिट कैंप पुलिस को पड़ोसी परिवार पर पुत्र को गायब करने का आरोप लगाया। कहा कि पड़ोसी पप्पू का पुत्र हर्षस्वरूप उनके छत में लगी टंकी का ढक्कन खोल रहा था। पुलिस ने हर्षस्वरूप को गिरफ्तार कर पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर लापता मासूम बच्चे की लाश बरामद कर ली। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम बच्चे के साथ कुकर्म के बाद गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस ने हर्षस्वरूप के साथ ही उसके पिता पप्पू और मां रूपवती को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले में सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता विकास गुप्ता ने 11 गवाह पेश कर आरोपितों पर जुर्म सिद्ध कर दिया। विशेष न्यायाधीश पॉक्सो विजय लक्ष्मी विहान की अदालत ने आरोपित हर्षस्वरूप पुत्र पप्पू को इस मामले में फांसी की सजा सुनाई।

साथ ही भारतीय दंड संहिता की धारा 364 के तहत सात साल की सजा और पांच हजार का जुर्माना, धारा 201 के तहत छह साल की सजा तथा पांच हजार का जुर्माना तथा 6 पॉक्सो एक्ट में आजीवन कारावास और 10 हजार रुपये के जुर्माने से दंडित किया है। वहीं साक्ष्य छिपाने के अपराध में उसके पिता पप्पू को चार साल की सजा और पांच हजार का जुर्माना तथा मां रूपवती को तीन साल की सजा और पांच हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें : साथी युवक ने अप्राकृतिक तरीके से कुकर्म किया तो लती हो गया है पीएचडी का छात्र, अब उसे हर रोज चाहिए युवक….

नवीन समाचार, नैनीताल, 23 फरवरी 2021। एक भी बुरी आदत व्यक्ति का जीवन तबाह कर सकती है। मुख्यालय में एक ऐसे यौन कुंठित युवक का पता चला है जिसे हर रोज खुद से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए युवक चाहिए। नगर में रहने वाले एक बाहरी युवक का कहना है कि उसके साथ कुछ समय पहले उसके साथ कमरे में रहने वाले कश्मीरी युवक ने अप्राकृतिक तरीके से कुकर्म किया था।

लेकिन इस घटना के बाद यह युवक अप्राकृतिक तरीके से यौन संबंध बनाने का लती हो गया है। इसके लिए उसे हर रोज युवकों की तलाश रहती है, जो उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाकर कुकर्म करें। वह खुद को अच्छे लगने वाले युवकों से सीधे या सोशल मीडिया के जरिये बात करता है और उन्हें खुद से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए राजी करता है। ऐसा वह कई लोगों के साथ कर चुका है। खास बात यह भी है कि यह युवक पीएचडी का छात्र है।

संबंधित मामला : नैनीताल: सामाजिक कार्यकत्री महिला को अश्लील तरीके से ‘कमरे में आने’ को कह रहा शोहदा

प्रतिष्ठित कॉलेज के छात्रावास में विदेशी छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार…

उल्लेखनीय है कि सोमवार को ‘नवीन समाचार’ ने नगर की एक महिला सामाजिक कार्यकत्री को सोशल मीडिया पर अश्लील संदेश भेजकर कमरे पर बुलाने का समाचार प्रकाशित किया था। इस मामले में पुलिस ने उसके नंबर पर बात की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। दरअसल युवक ने महिला नेत्री के पति की दुकान पर जाकर पसंद किया था और वह महिला को नहीं बल्कि उसके पति को अपने कमरे पर खुद के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए आमंत्रित कर रहा था। उसने महिला नेत्री के पति के साथ उसके कई अन्य दोस्तों को भी इस तरह के संदेश भेजे थे।

उसके द्वारा अपने इंस्टाग्राम आईडी पर किसी अन्य युवक का फोटो लगाया गया था। उसने स्वीकारा है कि उसके साथ कमरे में रहने वाले कश्मीरी युवक ने जबरन कुकर्म किया था, उसके बाद वह यौन कुंठा का शिकार हो गया। वह नशा भी करने लगा। पुलिस द्वारा बुलाए जाने के बाद उसके बुजुर्ग माता-पिता को भी थाने आना पड़ा। उन्होंने महिला नेत्री से माफी मांगी और उसके भविष्य की खातिर मामला वापस लेने का अनुरोध किया, जिसे महिला नेत्री ने स्वीकार कर लिया और उसके भविष्य की खातिर शिकायत वापस ले ली है।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply