Crime News

साथी युवक ने अप्राकृतिक तरीके से कुकर्म किया तो लती हो गया है पीएचडी का छात्र, अब उसे हर रोज चाहिए युवक….

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नवीन समाचार, नैनीताल, 23 फरवरी 2021। एक भी बुरी आदत व्यक्ति का जीवन तबाह कर सकती है। मुख्यालय में एक ऐसे यौन कुंठित युवक का पता चला है जिसे हर रोज खुद से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए युवक चाहिए। नगर में रहने वाले एक बाहरी युवक का कहना है कि उसके साथ कुछ समय पहले उसके साथ कमरे में रहने वाले कश्मीरी युवक ने अप्राकृतिक तरीके से कुकर्म किया था। लेकिन इस घटना के बाद यह युवक अप्राकृतिक तरीके से यौन संबंध बनाने का लती हो गया है। इसके लिए उसे हर रोज युवकों की तलाश रहती है, जो उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाकर कुकर्म करें। वह खुद को अच्छे लगने वाले युवकों से सीधे या सोशल मीडिया के जरिये बात करता है और उन्हें खुद से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए राजी करता है। ऐसा वह कई लोगों के साथ कर चुका है। खास बात यह भी है कि यह युवक पीएचडी का छात्र है।

संबंधित मामला : नैनीताल: सामाजिक कार्यकत्री महिला को अश्लील तरीके से ‘कमरे में आने’ को कह रहा शोहदा

नैनीताल: सामाजिक कार्यकत्री महिला को अश्लील तरीके से ‘कमरे में आने’ को कह रहा शोहदा

उल्लेखनीय है कि सोमवार को ‘नवीन समाचार’ ने नगर की एक महिला सामाजिक कार्यकत्री को सोशल मीडिया पर अश्लील संदेश भेजकर कमरे पर बुलाने का समाचार प्रकाशित किया था। इस मामले में पुलिस ने उसके नंबर पर बात की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। दरअसल युवक ने महिला नेत्री के पति की दुकान पर जाकर पसंद किया था और वह महिला को नहीं बल्कि उसके पति को अपने कमरे पर खुद के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए आमंत्रित कर रहा था। उसने महिला नेत्री के पति के साथ उसके कई अन्य दोस्तों को भी इस तरह के संदेश भेजे थे। उसके द्वारा अपने इंस्टाग्राम आईडी पर किसी अन्य युवक का फोटो लगाया गया था। उसने स्वीकारा है कि उसके साथ कमरे में रहने वाले कश्मीरी युवक ने जबरन कुकर्म किया था, उसके बाद वह यौन कुंठा का शिकार हो गया। वह नशा भी करने लगा। पुलिस द्वारा बुलाए जाने के बाद उसके बुजुर्ग माता-पिता को भी थाने आना पड़ा। उन्होंने महिला नेत्री से माफी मांगी और उसके भविष्य की खातिर मामला वापस लेने का अनुरोध किया, जिसे महिला नेत्री ने स्वीकार कर लिया और उसके भविष्य की खातिर शिकायत वापस ले ली है।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply

loading...