Crime News

नैनीताल: कार का शीशा तोड़कर चुराये गए म्यूजिक सिस्टम के साथ पकड़ा गया डीजे चलाने वाला

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 6 अगस्त 2022। नगर में इन दिनों लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस भी सक्रिय नजर आ रही है। पहले डेढ़ दर्जन गाड़ियों की बैटरी और कल शुक्रवार को मल्लीताल के सैनिक स्कूल क्षेत्र व तल्लीताल कैलाखान में सड़क पर पार्क किए गए दो वाहनों में शीशा तोड़कर चोरी की घटनाएं हुई थीं।

कैलाखान में टाटा सफारी गाड़ी संख्या यूके02-2911 का शीशा तोड़ कर उसमें से करीब 25 हजार रुपए का म्यूजिक सिस्टम चोरी कर लिया गया था। इस बारे में सीएल कॉटेज कैंट निवासी भागीरथी जोशी पत्नी जगदीश जोशी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

इस मामले में शनिवार को तल्लीताल पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले भूमियाधार निवासी 22 वर्षीय अमित कुमार पुत्र कैलाश चंद्रा को भूमियाधार क्षेत्र से चोरी किए गए म्यूजिक सिस्टम व साउंड बॉक्स के साथ गिरफ्तार कर लिया है। युवक को मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

बताया गया है कि गिरफ्तार किया गया युवक पूर्व में सहारनपुर में रहता था और डीजे का काम करता था। वह नशे का आदी भी है। सैनिक स्कूल क्षेत्र में हुई चोरी की घटना में भी इसी युवक के लिप्त होने की आशंका जताई जा रही है।आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply