उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नैनीताल में अतिक्रमण टूटने पर बेघर हुये व्यक्ति को किराये पर घर देना बुजुर्ग को पड़ा महंगा

0
Driver found driving drunk on Mall Road-Arrested, Policeman suspend, Tourists Creating Problems

नवीन समाचार, नैनीताल, 17 अप्रैल 2024 (Nainital me kiraydar ne di Makan Malik ko dhamki)। नैनीताल के मेट्रोपोल कंपाउंड में अतिक्रमण हटाने के दौरान बेघर हुए परिवार को किराए पर मकान देना तल्लीताल के हरिनगर निवासी एक बुजुर्ग को महंगा पड़ गया। आरोप है कि किराएदार ने मकान मालिक से 50 हजार रुपये उधर ले लिये, लेकिन वह यह रुपये तो दूरे किराया भी नहीं दे रहा। उल्टे किराया मांगने पर मकान मालिक को फंसाने की धमकी दे रहा है।

Enemy Property, Atikraman, (Nainital me kiraydar ne di Makan Malik ko dhamki,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरीनगर निवासी नरोत्तम जोशी ने तल्लीताल थाने में शिकायती पत्र देते हुए कहा है कि मेट्रोपोल कंपाउंड में अतिक्रमण टूटने के बाद अनुज अग्रवाल अपनी पत्नी बच्चे के साथ उनके घर पहुंचा था। उसे उन्होंने अपने घर का ऊपरी तल पांच हजार रुपये मासिक किराये में दिया। कुछ माह तक अनुज नियमित किराया देते रहा।

50 हजार रुपये भी उधार ले लिये (Nainital me kiraydar ne di Makan Malik ko dhamki)

इस बीच उसने भवन के पीछे की ओर दुकान खोलने के लिए निर्माण कार्य कराने के लिए उनसे दो किश्तों में 50 हजार रुपये भी उधार ले लिये, और इसके बाद कई माह से भवन का किराया भी नहीं दिया। इस पर उन्होंने उससे उधार दी गई रकम व किराया मांगा तो अनुज उसे फंसाने की धमकी देने लगा। इस पर जोशी ने 112 पर पुलिस को सूचना दी। (Nainital me kiraydar ne di Makan Malik ko dhamki)

तल्लीताल थाना प्रभारी रमेश बोहरा के अनुसार शिकायत पर किरायेदार अनुज अग्रवाल के विरुद्ध पुलिस एक्ट में चालान की कार्रवाइ की गई है। साथ ही तत्काल किराया व उधार ली गई रकम वापस कर भवन खाली कराने के निर्देश भी दिये हैं। (Nainital me kiraydar ne di Makan Malik ko dhamki)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nainital me kiraydar ne di Makan Malik ko dhamki)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला