उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नैनीताल पुलिस ने लौटाया पर्यटक का खोया मोबाइल, देश के सबसे पुराने आर्य समाज मंदिर का वार्षिकोत्सव, परीक्षा परिणाम व क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला…

0
Nainital News 6 July 2023, Nainital News 1 July 2023, Nainital News 3 July 2023, Nainital News 11 July 2023, Nainital News 12 July 2023,

नैनीताल पुलिस के कर्मियों ने ढूंढ कर लौटाया पर्यटक का खोया मोबाइल (Nainital Samachar 17 May 2024 Navin Samachar)

नवीन समाचार, नैनीताल, 17 मई 2024 (Nainital Samachar 17 May 2024 Navin Samachar)। नैनीताल पुलिस के कर्मियों ने एक पर्यटक को उसका खोया मोबाईल ढूंढकर वापस लौटाया। इस पर्यटक ने नैनीताल पुलिस का आभार जताया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात से घूमने नैनीताल आये एक पर्यटक का मोबाइल फोन मस्जिद तिराहे पर कहीं खो गया था। इसकी सूचना उन्होंने कोतवाली मल्लीताल में ड्यूटी पर तैनात आरक्षी दीपक बबाड़ी एवं यातायात सेल के आरक्षी जगत सिंह को। इस पर दोनों पुलिस कर्मियों ने पर्यटक के मोबाइल का पता लगाकर उन्हें मोबाइल सुपुर्द किया। इस पर पर्यटक ने नैनीताल पुलिस की कार्यवाही की प्रशंसा की।

देश के सबसे पुराने आर्य समाज मंदिर का वार्षिकोत्सव 20 से (Nainital Samachar 17 May 2024 Navin Samachar)

(Nainital Samachar 17 May 2024 Navin Samachar) Arya Samaj Jhansi: आर्य समाज ,नैनीताल, उत्तराखंडनैनीताल। देश के सबसे पुराने आर्य समाज मंदिर नैनीताल का 150वां वार्षिक उत्सव आगामी 20, 21 व 22 मई 2024 को आयोजित किया जायेगा। उल्लेखनीय है कि मैनीताल में इस समाज सुधारक संस्था की स्थापना 20 मई 1874 को की गई थी। कार्यक्रम में आचार्य अनुज शास्त्री द्वारा यज्ञ एवं संगीताचार्य सुकृति आर्या के द्वारा भजनों के माध्यम से जन मानस को कर्तव्य बोध के उपदेश दिये जायेंगे। आर्य समाज मंदिर के मंत्री केदार रावत ने बताया कि इस दौरान प्रातःकाल 7.30 बजे से एवं सायंकाल 5.30 बजे तक भजन व उपदेश दिये जाएंगे।

कुमाऊं विवि ने घोषित किए परीक्षा परिणाम (Nainital Samachar 17 May 2024 Navin Samachar)

नैनीताल। कुमाऊं विवि ने शुक्रवार को परीक्षा सत्र 2023 में पंजीकृत विद्यार्थियों की बीवॉक बैंकिंग एंड फायनेंस सर्विसेज के 5वें और एमएड के तीसरे सेमेस्टर की मुख्य एवं बैक परीक्षाओं के परिणाम घोषित कर दिए हैं। विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ. महेंद्र राणा की ओर से बताया गया है कि परीक्षा परिणाम विवि की आधिकारिक वेबसाइट केयूएनटीएल डॉट नेट पर लॉग इन करके अथवा अपने परिसर या महाविद्यालय से प्राप्त कर सकते हैं।

एनवाईएस ने ब्लू डायमंड को हराकर जीती क्रिकेट प्रतियोगिता (Nainital Samachar 17 May 2024 Navin Samachar)

नैनीताल। नगर के डीएसए मैदान में चल रहे स्वर्गीय एमएम एवं एसके अहमद स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता टीएमएच एनवाईएस ने जीत ली है। शुकवार को खेले गये प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुये दुर्गेश भट्ट के 58 और निशांत मेहता के 32 रनों की मदद से एनवाईएस ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 158 रन बनाये।

प्रतिपक्षी गैलेक्सी ब्लू डायमंड की ओर से गेंदबाजी करते हुये विनीत पाठक व आशु ने 2-2 विकेट लिये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गैलेक्सी ब्लू डायमंड सतीश के 28 और ललित रैकुनी के 16 रनों के साथ ही 92 रन ही बना पाई। एनवाईएस के लिये वंश कनौजिया और सचिन कन्नौजिया ने 3-3 विकेट लिये। इस प्रकार एनवाईएस ने 66 रनों से फाइनल मुकाबला जीत लिया। दुर्गेश भट्ट फाइनल मुकाबले के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे। (Nainital Samachar 17 May 2024 Navin Samachar)

इनके अलावा सैयद रियान प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ गैंदबाज, सतीश उपाध्याय सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर और सचिन कनौजिया प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गये। जनक बिष्ट व वरुण ने मैच में अंपायर तथा सचिन आर्य व हर्षित अधिकारी ने स्कोरर के रूप में योगदान दिया। (Nainital Samachar 17 May 2024 Navin Samachar)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nainital Samachar 17 May 2024 Navin Samachar)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला