उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

जंगल में आग लगाने के आरोप में वेल्डर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster,

नवीन समाचार, नैनीताल, 18 मई 2024 (Police arrested a Welder for setting Forest Fire)। नैनीताल जनपद मुख्यालय के निकटवर्ती ज्योलीकोट के चोपड़ा गांव में फ्लैक्सी के फ्रेम में वेल्डिग करते समय चिंगारी गिरने के कारण जंगल में आग लग गयी। इस पर चोपड़ा गांव की सरपंच कमलेश जीना पत्नी दिनेश जीना एवं अन्य व्यक्ति द्वारा एक व्यक्ति द्वारा आरोपित वेल्डर को पकड़कर थाने लाकर शिकायत दी।

लगभग 1 हेक्टेयर वन क्षेत्र जला (Police arrested a Welder for setting Forest Fire)

(Police arrested a Welder for setting Forest Fire) जंगल में आग लगाने के आरोप में वेल्डर को पुलिस ने किया गिरफ्तार -  हिन्दुस्थान समाचारशिकायत के अनुसार वेल्डिंग से लगी आग से चोपडा वन पंचायत का लगभग 1 हेक्टेयर वन क्षेत्र जल गया। शिकायत के आधार पर थाना तल्लीताल में भारतीय दंड संहिता की धारा 435 के तहत आरोपित वेल्डर मो. इस्लाम पुत्र अफसर अली निवासी भव्वा नगला केलाखेडा बाजपुर ऊधमसिंह नगर के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया।

आगे तल्लीताल के थानाध्यक्ष रमेश बोरा की पुलिस टीम ने आरोपित को नियमानुसार गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही की है। (Police arrested a Welder for setting Forest Fire)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Police arrested a Welder for setting Forest Fire)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला