उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

नैनीताल मौसम अपडेट (Possibility of Snowfall-1) : बूँदाबाँदी के बीच बनी हुई है बर्फबारी की संभावना…

0

Possibility of Snowfall

Meteorological Department issued Alert

नवीन समाचार, नैनीताल, 5 फरवरी 2024 (Possibility of Snowfall) । पहाड़ों पर बीते दो दिनों से बदला मौसम का मिजाज सोमवार को भी जारी रहा है। आज नैनीताल सहित आसपास के पहाड़ों पर रात्रि में बारिश के बाद सुबह से भी आसमान बादलों से ढका हुआ है। नीचे कोहरा भी छाया हुआ है। कभी-कभी हल्की बूंदाबांदी हो रही है। नगर की सबसे ऊंची नैना पीक और कैमल्स बैक चोटी पर हल्का हिमपात, बरमाले गिरने का समाचार है। आगे बारिश व बर्फबारी की संभावना बनी हुई है। देखें वीडिओ-पहाड़ों की बारिश :

बीते 24 घंटों में नैनीताल में 3, हल्द्वानी, कोश्या कुटौली व रामनगर में 6-6, बेतालघाट में 10 एवं धारी में 4 मिमी बारिश हुई है। मौसम विभाग के अनुसार बारिश की संभावना बनी हुई है। तापमान अधिकतम 11 व न्यूनतम 7 डिग्री सेल्सियस रहा है। देखें वीडिओ-पहाड़ों की धूप :

पूर्व समाचार Possibility of Snowfall :

नवीन समाचार, नैनीताल, 4 फरवरी 2024 (Possibility of Snowfall) । प्रदेश के विभिन्न स्थानों के साथ पहाड़ों पर एक बार फिर रात्रि से ही बारिश शुरू हो गयी है। नैनीताल में रात्रि से ही बारिश हो रही है, और बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम सर्द है। अलबत्ता अभी नगर की ऊंचाई वाली चोटियों में भी हिमपात नहीं हुआ है, लेकिन हिमपात की संभावना (Possibility of Snowfall) बनी हुई है।

Weather Suddenly Changed, Possibility of Snowfallगौरतलब है कि मौसम विभाग ने आज के लिए चेतावनी जारी की है। इस पर जिला प्रशासन ने सभी संबंधित अधिकारियों को सजग व सतर्क रहने को कहा है। झील नियंत्रण कक्ष के प्रभारी रमेश गैड़ा ने बताया कि सुबह 8 बजे तक ढाई मिलीमीटर बारिश हुई है। झील का जल स्तर 6 फिट ढाई इंच बना हुआ है।

वहीं जिला प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार कमोबेश पूरे जनपद में बारिश हो रही है। सर्वाधिक बारिश गरमपानी क्षेत्र में 4 मिमी, धारी में 3 मिमी, मुक्तेश्वर में 2.3 मिमी और कालाढुंगी में 2 मिमी हुई है। सभी सड़कें खुली हैं, और विद्युत व पेयजल की आपूर्ति अभी सुचारू है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग