उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 3, 2024

(Pati-Patni ki Hatya) शराब पीने से रोका तो पति ने कर दी पत्नी की गला दबाकर हत्या…

0

Pati-Patni ki Hatya

Premi-Premika Apradh

नवीन समाचार, देहरादून, 30 जनवरी 2024 (Pati-Patni ki Hatya) । उत्तराखंड के देहरादून में पत्नी के शराब पीने से रोकने पर पति द्वारा पत्नी की गला घोटकर हत्या करने की घटना सामने आयी है। दी। आरोपित ने हत्या को आत्महत्या दिखाने का भी प्रयास किया। इसके लिये वह पत्नी को अस्पताल भी लेकर गया, लेकिन इस प्रयास में वह कामयाब नहीं हो पाया।

इसके बाद उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या (Pati-Patni ki Hatya) करने की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने मृतका के मायके वालों की शिकायत पर आरोपित पति और उसके परिवारवालों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून के कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत एफआरआई यानी वन अनुसंधान केंद्र में कार्यरत यूपी के इटावा जिले का रहने वाला दीपक की दिसंबर 2022 में इटावा की ही सुधा यादव से शादी हुई थी। दीपक वर्तमान में अपनी पत्नी सुधा के साथ एफआरआई में ही रह रहा था।

बताया गया है कि 27 जनवरी को दीपक ने काफी अधिक शराब पी ली थी। इस पर पत्नी सुधा ने उसे शराब पीने से टोका तो दीपक ने सुधा का गला दबाकर हत्या (Pati-Patni ki Hatya) कर दी। उसके बाद सुधा बेहोश हो गई और दीपक सुधा को अस्पताल लेकर गया तो चिकित्सक ने सुधा को मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में सुधा यादव के परिजनों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही पति दीपक, ससुर गिरदाबल, सास मिथलेश, देवर उदय और अक्षय अक्सर सुधा को दहेज के लिए परेशान किया करते थे। उन्होंन दहेज में बोलेरो गाड़ी की मांग की थी, जबकि सुधा के परिजनों ने उपहार के तौर पर शादी में करीब 20 लाख रुपए दिए थे।

तहरीर में मायके वालों ने आरोप लगाया कि पिछले साल 22 जून को दहेज को लेकर ही दीपक ने सुधा के साथ इटावा में मारपीट की थी, जिसकी शिकायत इटावा के सिरगास थाने में दर्ज कराई गई थी। हालांकि दीपक ने बाद में मांफी मांग ली थी और वो फिर सुधा को लेकर चला गया था।

थाना कैंट प्रभारी गिरीश चंद्र ने बताया कि घटना के संबध में पुलिस को जानकारी मिली और पुलिस पूछताछ में आरोपित दीपक ने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि उसी ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या (Pati-Patni ki Hatya) कर दी। सुधा के परिवार की तहरीर के आधार पर दीपक और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : भाई व भाई के दोस्त के साथ मिलकर कराई पति की हत्या (Pati-Patni ki Hatya), जेल में बंद आरोपित पत्नी को 6 माह बाद भी नहीं मिली जमानत…

नवीन समाचार, नैनीताल, 17 दिसंबर 2023। जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुजाता सिंह की अदालत ने पति की साजिश रचकर हत्या (Pati-Patni ki Hatya) करने की आरोपित जेल में बंद पत्नी को 6 माह बाद भी जमानत नहीं दी और उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

जिला शासकीय अधिवक्ता-फौजदारी सुशील कुमार शर्मा ने आरोपित की जमानत प्रार्थना पत्र का विरोध करते हुए कहा कि इसी वर्ष 13 जून को थाना मुक्तेश्वर में सुरेश सिंह निवासी गौनियारो थाना खनस्यू ओखलकांडा ने जनपद नैनीताल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा कर बताया कि पहली जून को उसका 32 वर्षीय भाई चंदन अपनी ससुराल ग्राम अमजड़ जाने को निकला था लेकिन जब शाम तक ससुराल नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की गई।

6 जून को चंदन का शव ग्राम डूंगरी में सड़क से करीब एक किलोमीटर दूर जंगल में मिला। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या (Pati-Patni ki Hatya) का अभियोग पंजीकृत किया। विवेचना के दौरान आरोपित मृतक की पत्नी यशवंती देवी तथा उसके भाई व भाई के दोस्त दिनेश रावत व कमल सिंह के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 व 120बी के तहत आरोप पत्र न्यायालय में पेश किया।

उन्होंने न्यायालय को बताया कि आरोपित पत्नी यशवंती ने अपने भाई व भाई के दोस्त से मिलकर अपने पति की हत्या (Pati-Patni ki Hatya) की साजिश रची और उसकी हत्या (Pati-Patni ki Hatya) करवाई। इस आधार पर न्यायालय ने हत्यारोपित पत्नी की जमानत अर्जी 6 माह के बाद भी खारिज कर दी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Pati-Patni ki Hatya : पति ने जहर देकर की अपनी पत्नी की हत्या (Pati-Patni ki Hatya) , बच्चों से दिलाई गवाही पर मिली बड़ी सजा….

नवीन समाचार, नैनीताल, 6 दिसंबर 2023 (Pati-Patni ki Hatya)। एक पति ने जहर देकर अपनी पत्नी की हत्या (Pati-Patni ki Hatya) कर दी। लेकिन अपने बचाव में पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक न होने और खेती के लिए रखा कीटनाशक स्वयं पीने की बात कही थी और अपने दो बच्चों से भी न्यायालय में इसी तरह के बयान दिलवाये थे।

लेकिन इस मामले में उत्तरकाशी की अदालत ने दूध का दूध व पानी का पानी करते हुये पति को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसके अलावा दोषी पर कोर्ट ने 1.5 लाख रुपए का अतिरिक्त जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना अदा नहीं करने पर दोषी को दो माह की अतिरिक्त सजा भी भुगतनी होगी।

विशेष लोक अभियोजक पूनम सिंह ने बताया कि यह मामला 31 अक्तूबर 2018 का है। विकासखंड मोरी के सांद्रा गांव निवासी यशपाल चौहान ने अपनी पत्नी कविता से घटना के दिन मारपीट की और फिर उसे जहर दे दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ी गई।

इसके बाद आरोपित पति ने अपनी पत्नी कविता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोरी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। लेकिन इसकी जगह आरोपित पति अपनी पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरोला लेकर गया, लेकिन यहां भी चिकित्सकों ने उसे भर्ती नहीं किया और हायर सेंटर रेफर कर दिया।

इस दौरान कविता ने बीच रास्ते मसूरी में ही दम तोड़ दिया। आरोपित यशपाल चौहान ने कविता की मौत की जानकारी उसके मायके वालों को नहीं दी, बल्कि उसके शव को टैक्सी में रखकर दो दिनों तक देहरादून में घुमाता रहा। ट्रैक्सी ड्राइवर ने डरकर घटना की सूचना पुलिस को देकर गाड़ी रायपुर थाने में खड़ी कर दी।

वहीं कविता के भाई की ओर से मोरी थाने में तहरीर दर्ज होते ही एक सितंबर 2018 को हत्यारोपित पति को देहरादून से गिरफ्तार किया गया। बाद में मृतका के शव की पीएम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान व एफएसएल (फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) रिपोर्ट में जहर से मौत की पुष्टि हुई।

विशेष लोक अभियोजक पूनम सिंह ने बताया कि इस मामले में उनकी ओर से उत्तरकाशी के जिला न्यायाधीश गुरुबख्श सिंह की अदालत मंे 15 गवाह सहित पीएम व एफएसएल रिपोर्ट आदि कोर्ट में पेश की। इनके आधार पर बुधवार को जिला न्यायाधीश गुरुबख्श सिंह की अदालत ने हत्यारोपित पति को दोषी मनाते हुए सजा सुनाई। 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Pati-Patni ki Hatya : प्रेम संबंध के बाद 3 महीने पहले ही किया था निकाह, अब रेत दिया 20 वर्षीय पत्नी का गला…..

नवीन समाचार, हरिद्वार, 6 नवंबर 2023 (Pati-Patni ki Hatya)। हरिद्वार जनपद के कलियर में एक युवक ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुये उसे जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। इसके लिये आरोपित पति ने पहले पत्नी का उसके ही दुपट्टे से गला घोंटा, और फिर एक कांच के टुकड़े से उसका गला रेत दिया।

‘नवीन समाचार’ के माध्यम से दीपावली पर अपने प्रियजनों को शुभकामना संदेश दें मात्र 500, 1000, 2000 रुपए में… संपर्क करें 8077566792, 9412037779 पर, अपना संदेश भेजें saharanavinjoshi@gmail.com पर…

हत्या (Pati-Patni ki Hatya) के बाद आरोपित स्वयं सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद ही यह मामला सामने आया। पुलिस ने शव बरामद करके आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई पूरी कर रही है।

(Pati-Patni ki Hatya) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से ज्वालापुर के अहबाबनगर मोहल्ला निवासी साहिबा (20) की बड़ी बहन की शादी कलियर में हुई थी। साहिबा भी कलियर में अपनी बड़ी बहन के घर पर रहती थी। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात कलियर निवासी शादाब से हुई थी। शादाब एक गन्ने की चर्खी पर काम करता है। दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए।

(Pati-Patni ki Hatya) इधर, करीब तीन माह पहले दोनों ने निकाह कर लिया। लेकिन इधर पिछले कुछ दिनों से शादाब को अपनी पत्नी साहिबा के चाल-चलन पर शक था। इस कारण उसने उसे रास्ते से हटाने का मन बना लिया। योजना के अनुसार रविवार शाम करीब चार बजे साहिबा को बातों में उलझाकर उसे कलियर-मेहवड़ मार्ग पर स्थित जंगल में एक नाले के पास ले गया।

(Pati-Patni ki Hatya) यहां पर मौका पाकर उसने साहिबा के गले में पड़े दुपट्टे से उसका गला घोट दिया। इसके बाद उसने कांच के टुकड़े से साहिबा का गला रेत दिया। हत्या (Pati-Patni ki Hatya) के बाद आरोपित सिविल लाइंस कोतवाली रुड़की पहुंच गया। शादाब ने पुलिस को बताया कि उसने मेहवड़ मार्ग पर स्थित जंगल में अपनी पत्नी की हत्या (Pati-Patni ki Hatya) कर दी है।

उसने यह भी बताया कि तीन महीने पहले ही उसने निकाह किया था। यह सुनकर पुलिस में हड़कंप मच गया। कोतवाली पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया तथा मामले की जानकारी कलियर थाना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें : Pati-Patni ki Hatya : 27 वर्षीय महिला ने 45 वर्षीय प्रेमी के लिये करा दी पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार कर जेल भेजे….

नवीन समाचार, नैनीताल, 21 अक्टूबर 2023 (Pati-Patni ki Hatya)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक शादीशुदा महिला द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या (Pati-Patni ki Hatya) करने की घटना प्रकाश में आयी है। पुलिस ने इस मामले में 27 वर्षीय महिला व उसके 45 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

(Pati-Patni ki Hatya)(Pati-Patni ki Hatya) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून जिले की चौकी डाकपत्थर क्षेत्रान्तर्गत जलालिया पीर के पास यमुना नदी में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। उसके शरीर पर चोट व खरोंच के निशान थे। मृतक की शिनाख्त शुक्रवार 20 अक्तूबर को अरुण कुमार उर्फ जुगनू निवासी ग्राम बुलाकीवाला विकासनगर के रूप में हुई।

(Pati-Patni ki Hatya) इस मामले में मृतक के भाई नितिन कुमार ने भाई के शरीर व गले पर चोटों के निशान को देखते हुये किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपने भाई की हत्या (Pati-Patni ki Hatya) किये जाने के सम्बन्ध में एक प्रार्थना पत्र कोतवाली विकासनगर में दिया था। इस पर तत्काल कोतवाली विकासनगर में हत्या (Pati-Patni ki Hatya) का अभियोग पंजीकृत करते हुए घटना के अनावरण हेतु एसएसपी देहरादून के निर्देश पर विकासनगर पुलिस तथा एसओजी देहात की संयुक्त टीम का गठन किया गया।

(Pati-Patni ki Hatya) अब गठित टीम ने घटना के सम्बन्ध में आस-पास के लोगों से जानकारी लेते हुए घटना स्थल व आस-पास के क्षेत्रों की सीसीटीवी फुटेजों का अवलोकन करने के बाद मृतक की पत्नी रमिता और उसके प्रेमी परम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

(Pati-Patni ki Hatya) बताया गया है कि जांच में मृतक अरूण का परम सिंह पुत्र हरज्ञान सिंह नाम के व्यक्ति के साथ जाना ज्ञात हुआ। इस पर परम सिंह को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर परम ने मृतक की पत्नी रमिता के कहने पर अरुण की हत्या (Pati-Patni ki Hatya) करना स्वीकार कर लिया। इस आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी रमिता को भी गिरफ्तार कर लिया।

(Pati-Patni ki Hatya) पूछताछ में आरोपित परम सिंह ने बताया कि वह हलवाई का काम करता है तथा शादी ब्याह में काम के सिलसिले में विकास नगर आता रहता है। मृतक अरुण सिंह की पत्नी रमिता से उसकी मुलाकात एक वर्ष पूर्व एक विवाह समारोह के दौरान ग्रीन व्यू होटल में हुई थी। इसके बाद से दोनों की अक्सर बातचीत होने लगी तथा दोनों अक्सर विकासनगर में कालिंदी अस्पताल रोड पर एक होटल में मिलने लगे।

(Pati-Patni ki Hatya) इस दौरान रमिता ने उसे बताया कि उसका पति अरुण सब्जी की ठेली लगाता है, अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। यदि उसे रास्ते से हटा दिया जाए तो वह परम सिंह के साथ रह सकती हैं। वह परम सिंह पर लगातार अपने पति को रास्ते से हटाने का दबाव भी डालने लगी तथा एसा न करने पर परम को जेल भेजने की धमकी देने लगी। इस पर परम ने रमिता के साथ मिलकर उसके पति को रास्ते से हटाने की योजना बनायी।

(Pati-Patni ki Hatya) योजना के आरोपित परम ने गत 18 अक्टूबर को अरुण को फोन कर मिलने के लिये बुलाया। विकासनगर में एक देसी शराब के ठेके से आरोपित ने देसी जाफरान खरीदी तथा अरुण के आने पर उसके साथ जलालिया होते हुए यमुना नदी के किनारे गया। वहां आरोपित ने अरुण को शराब पिलाई तथा अरुण के लघुशंका के लिये नदी किनारे जाने के दौरान पीछे से अपने पास रखे गमछे से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी, और उसके शव को यमुना नदी में फेंक दिया।

(Pati-Patni ki Hatya) इसके बाद आरोपित उसकी मोटर साइकिल संख्या यूके16केसी-2377 को लेकर विकासनगर आया और रसूलपुर में मोटर साइकिल को एक गली में खडी करके वहां से एक वाहन पकडकर चला गया।

(Pati-Patni ki Hatya) परम ने मृतक की पत्नी रमिता को फोन के माध्यम से घटना की सारी जानकारी भी दी थी। शनिवार को दून पुलिस ने विकासनगर से हिमांचल भागने की कोशिश के दौरान आरोपित 45 वर्षीय परम सिंह उर्फ गुड्डू पुत्र हरज्ञान सिंह निवासी मोहल्ला शिवपुरी कस्बा व थाना धनौरा मंडी जिला अमरोहा उत्तर प्रदेश व 27 वर्षीया रमिता पत्नी स्वर्गीय अरुण कुमार निवासी बुलाकीवाला थाना विकासनगर देहरादून को गिरफ्तार कर लिया

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Pati-Patni ki Hatya : अपने रिश्ते के 1 भाई-प्रेमी के लिए पत्नी ने पति को नींद की गोलियां खिलाकर और तकिये से गला दबाकर मार डाला

नवीन समाचार, बाजपुर, 8 अगस्त 2023 (Pati-Patni ki Hatya)। उत्तराखंड के बाजपुर में एक पत्नी ने अपने रिश्ते के भाई-प्रेमी की मदद से अपने पति की नृशंस तरीके से हत्या कर दी। पहले उसे नींद की गोलियां खिलाईं फिर तकिये ये मुंह दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका का पति विदेश में रहता था और हाल ही में घर लौटा था।

(Pati-Patni ki Hatya) ऊधमसिंह नगर जनपद के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने अहमद हसन नाम के व्यक्ति की हत्या का बेहद सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि अहमद सितंबर 2021 में बहरीन गया था। वहां से लौटने के बाद ससुराल के पास ही मकान बनाकर रह रहा था और उसने गांव में ही दवाखाना भी खोल था। जबकि इधर करीब आठ महीने पहले अहमद की पत्नी रुबीना का रिश्ते के भाई दानिश से मेलजोल के बाद शारीरिक संबंध भी बन गए थे।

(Pati-Patni ki Hatya) एसएसपी के अनुसार इसी साल फरवरी में दानिश भी सऊदी अरब चला गया था, अलबत्ता उसकी रुबीना से व्हाट्सएप पर बातचीत होती रहती थी। दानिश सऊदी अरब से लौटा तो उसने और रूबीना ने अहमद हसन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

(Pati-Patni ki Hatya) इधर चार अगस्त को दानिश अहमद के घर आया। उसने रुबीना को नींद की गोलियां दीं। रूबीना ने रात में खाने में गोलियां मिलाकर अहमद को खिला दीं। नींद आने पर अहमद के हाथ चारपाई से बांध दिए। इसके बाद व्हाट्सएप से कॉल कर दानिश को बुलाया और दोनों ने तकिये से मुंह दबाकर अहमद की जान ले ली।

(Pati-Patni ki Hatya)मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने पर शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें दम घुटने से मौत होने की पुष्टि हुई। अहमद का चचेरे भाई आसिम जब पुलिस को तहरीर देने जाने लगा तो रुबीना के परिजनों ने उसे रोककर धमकी दी। आसिम की तहरीर पर रुबीना, दानिश सहित पांच लोगों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया।

(Pati-Patni ki Hatya)एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि रुबीना का प्रेमी दानिश योजना के तहत सोमवार को सऊदी अरब की फ्लाइट पकड़ने के लिए दिल्ली जाने की फिराक में था। इससे पहले पुलिस ने उसे घर के बाहर दबोच लिया। दानिश के पास दो साल का वीजा भी है। उन्होंने कहा कि व्हाट्सएप पर हुई चौटिंग की जांच कराई जाएगी। एसएसपी ने पुलिस टीम को 1500 रुपये बतौर इनाम देने की घोषणा की है। 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग