उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Pati-Patni : सुहागरात की सेज से आने लगीं पति की ‘बचाओ-बचाओ’ की आवाजें, पत्नी ने लगाये गलत तरीके से छूने के आरोप…

0

Pati-Patni

patni pidit pati

नवीन समाचार, रुड़की, 26 नवंबर 2023 (Pati-Patni)। सुहागरात की सेज पर एक दुल्हन ने दूल्हे की पिटाई कर दी। देर रात दूल्हे की सुहागरात पर अपने कमरे से ‘बचाओ-बचाओ’ की चीख-पुकार सुनकर परिजन भी दौड़कर कमरे में पहुंचे और किसी तरह मामला शांत कराया। इस मामले में जहां पत्नी ने पति पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है, वहीं पति ने पत्नी को मानसिक रूप से बीमार बताया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर निवासी युवक का 22 नवंबर को खेमपुर थिथोला कोतवाली मंगलौर निवासी युवती से विवाह हुआ था। इसके बाद दंपति में सुहागरात की सेज पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

इस बीच पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी। शोर-शराबा होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। मामला मायके और ससुराल पक्ष के लोगों तक भी पहुंचा जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।
फिलहाल दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं। घर पर मामला नहीं निपटा तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की विवाह के दिन दंपति में मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया है।

पति का कहना है की पत्नी मानसिक बीमार है। जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद पत्नी ने पिटाई की थी। पीड़ित का कहना है कि ससुराल पक्ष ने पत्नी की मानसिक बीमारी की बात छुपाई है।

पुलिस में शिकायत के बाद दोनों पक्ष शनिवार सुबह गंगनहर कोतवाली पहुंचे। जहां महिला दरोगा ने विवाहिता से विवाद को लेकर बातचीत की। विवाहिता का कहना है कि सुहागरात के दिन पति ने उसे गलत तरीके से छुवा। इसे लेकर पति-पत्ली में विवाद हुआ था। जिसके बाद पति ने उसे कमरे से बाहर निकाल दिया था।

(Pati-Patni) इस मामले में बिरादरी और गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। मामला दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोग शांत करने की कवायद में लगे हैं। हालांकि फिलहाल दोनों पक्षों में चार दिन से घर और कोतवाली में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है।

(Pati-Patni) पुलिस ने दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाकर मामला निपटने की सलाह दी है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि यदि किसी भी पक्ष ने शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास किया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Pati-Patni): नैनीताल : 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दंपति गंभीर रूप से घायल..

Pati-Patni, patni pidit patiनवीन समाचार, नैनीताल, 11 मई 2023 (Pati-Patni)। शुक्रवार को भीमताल से सुंदरखाल को जा रही एक कार संख्या यूके04एएच-6267 पदमपुरी के साथ करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार में सवार 30 वर्षीय आशीष कार्की पुत्र स्वर्गीय मदन सिंह कार्की निवासी भोलनाथ गार्डन हल्द्वानी व उनकी पत्नी गीतिका कार्की घायल हो गए। यह भी पढ़ें : उत्तराखंड: एक ही परिवार की तीन महिलाओं की हत्या से हड़कंप

(Pati-Patni) सूचना मिलने पर धारी के चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक विजय कुमार आपदा उपकरणों के साथ पुलिस बल को लेकर तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बचाव अभियान चलाकर घायल दंपति को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकालकर सकुशल प्राथमिक उपचार हेतु पदमपुरी अस्पताल में भर्ती कराया।

(Pati-Patni) वहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के उपरांत उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग