उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नैनी झील में मलबा डालने का वीडियो वायरल, पालिका ने की इतनी छोटी कार्रवाई कि डीएम से की गयी शिकायत…

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 18 मई 2024 (Video of dumping debris in Naini Lake goes Viral)। नैनीताल जिला मुख्यालय में ठंडी रोड पर पहाड़ी से गिरे मलबे को हटाने की जगह इसे नैनी झील में डालने का वीडियो सामने आया था। देखें वीडियो:

पालिका ने 20 हजार रुपये का चालान किया (Video of dumping debris in Naini Lake goes Viral)

(Video of dumping debris in Naini Lake goes Viral) नैनीताल की ठंडी रोड का यह वीडीओ हो रहा वायरल...इस मामले में नैनीताल नगर पालिका परिषद ने कार्रवाई करते हुये संबंधित कंपनी 20 हजार रुपये का चालान कर दिया है। साथ ही हिदायत दी है कि ऐसी हरकत पुनः किये जाने पर और भी कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

पालिका के निवर्तमान सभासद ने डीएम से की शिकायत (Video of dumping debris in Naini Lake goes Viral)

नैनीताल। इस मामले में नगर पालिका के ठंडी रोड से संबंधित-अयारपाटा वार्ड के निवर्तमान सभासद मनोज साह जगाती ने डीएम को पत्र लिखा है, और नगर पालिका द्वारा की गयी कार्रवाई को ‘बहुत कम’ बताते हुये डीएम को शिकायती पत्र भेजा है और कहा है कि कई गाड़ी मलबा झील में डाला गया है। इससे झील के अस्तित्व को खतरा उत्पन्न हुआ है। इसलिये इस मामले में संबंधित फर्म पर तथा संबंधित विभाग एवं जिस कर्मचारी की देखरेख में यह कार्य हो रहा है, उचित कार्रवाई और भारी-भरकम जुर्माना लगाने की मांग की है।

यह है पूरा मामला (Video of dumping debris in Naini Lake goes Viral)

विदित हो कि नगर की ठंडी रोड पर पाषाण देवी मंदिर पर कई वर्ष पूर्व हुए भूस्खलन की मरम्मत का कार्य इस वर्ष शिवालिक इंफ्रा वेंचर प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा किया जा रहा है। गत दिवस कार्य के दौरान पहाड़ी से मलबा नीचे मार्ग पर गिर गया। इसे हटाये जाने में लगी महिला मजदूरों की मलबे को झील में डालते हुए किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो वायरल भी हो गया। (Video of dumping debris in Naini Lake goes Viral)

वीडियो प्राप्त होने पर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी मलबा झील में डालने के आरोप में कंपनी का 20,000 रुपये का चालान कर दिय हैा। कंपनी के प्रतिनिधि देहरादून निवासी अनमोल चौधरी को एक सप्ताह में चालान की धनराशि जमा करने को कहा गया है और अदा नहीं करने पर विधिसम्मत कार्यवाही करने की बात भी कही गई है। (Video of dumping debris in Naini Lake goes Viral)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Video of dumping debris in Naini Lake goes Viral)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला