उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नैनीताल: महिला ने 4 वर्ष में बना डाले बेटी के 3 जन्म प्रमाण पत्र, पति की शिकायत पर अभियोग दर्ज…

0
Dhokhadhadi

नवीन समाचार, नैनीताल, 23 मई 2024 (Woman made 3 Birth Certificates of her Daughter)। नैनीताल नगर के मल्लीताल क्षेत्र निवासी एक महिला के द्वारा अपनी बेटी का 4 वर्षों में तीन बार नये नाम के साथ जन्म प्रमाण पत्र बनवाने का मामला सामने आया है। इस मामले में स्वयं महिला के पति द्वारा दी गयी तहरीर पर पुलिस ने आरोपित महिला के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर लिया है।

बच्ची के नाम भी बदल दिए (Woman made 3 Birth Certificates of her Daughter)

(Woman made 3 Birth Certificates of her Daughter)प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से बरेली के बिहारीपुर निवासी और वर्तमान में अमेरिका में रहने वाले हारून रशीद ने जनपद के एसपी को शिकायती पत्र भेजकर कहा है कि जुलाई 2011 में उसका विवाह पिलग्रिम लॉज मल्लीताल निवासी उजमा सिद्दीकी के साथ हुआ था। 2012 में पत्नी ने बरेली के एक नर्सिंग होम में एक पुत्री को जन्म दिया। नगर निगम बरेली ने बच्ची का जन्म प्रमाण पत्र जारी किया था। लेकिन 2014 में पत्नी ने एसडीएम कार्यालय से आदेश बनवाकर बेटी का नाम परिवर्तन कर नया जन्म प्रमाण पत्र बना लिया और उस नाम से बेटी का शहर के एक स्कूल में प्रवेश भी करवा दिया।

इसके बाद भी पुनः 2016 में पत्नी उजमा ने फिर नैनीताल से पुत्री का नाम बदलकर नया जन्म प्रमाण पत्र बना कर नाम बदल दिया। हारून जब अमेरिका से लौटे तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर उजमा सिद्दीकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। (Woman made 3 Birth Certificates of her Daughter)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Woman made 3 Birth Certificates of her Daughter)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला