Crime News

बर्थ-डे पार्टी की ख़ुशी के बीच चली गोली, खुशियां काफूर…

Uninvited guests rushed into marriage pandal and gun fire in delhi -  दादागीरी : शादी के पंडाल में घुसे बिन बुलाए मेहमानों ने चलाई गोलियांनवीन समाचार, रुद्रपुर, 1 अगस्त 2022। शहर के भदईपुरा में आयोजित एक जन्मदिन की पार्टी में अचानक गोली चल गई। जिससे पार्टी में शामिल होने आया एक युवक घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रम्पुरा निवासी 22 वर्षीय धीरज रविवार रात भदईपुरा में अपने दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में गया हुआ था। इस दौरान जोश में आकर किसी दोस्त ने फायरिंग कर दी। इससे धीरज घायल हो गया। यह देख जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे लोगों में हड़कंप मच गया। जन्मदिन की खुशी पल भर में काफूर हो गई।

आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की सूचना अस्पताल से मिलने के बाद कोतवाल विक्रम राठौर और बाजार चौकी प्रभारी संदीप शर्मा मौके पर पहुंचे और जानकारी ली, साथ ही घायल के भी बयान दर्ज किए। फिलहाल तहरीर नहीं दी गई है।

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि गोली चलने के कारणों की जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बताया कि अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply