Crime News

छात्र को शराब पिलाकर नग्न किया और नग्नावस्था में बनाई अश्लील वीडियो, अब मांग रहे हजारों रुपए, मामला दर्ज

गुजरात के युवक के साथ जयपुर में ट्रेन में कुकर्म, स्‍टेशन पर मिला बेहोश,  एसटीएच में चल रहा इलाज - Misdeeds in the train with a guyनवीन समाचार, देहरादून, 30 नवंबर 2022। देहरादून में तीन छात्रों द्वारा साथी छात्र को शराब पिलाकर नग्न करने और नग्नावस्था में अश्लील वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी देकर 60 हजार रुपये मांगने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की शिकायत पर प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही। यह भी पढ़ें : पुलिस को देखकर भागने लगीं दो महिलाएं, दौड़कर पकड़ा तो..

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्र का कहना है कि प्रेमनगर क्षेत्र के स्टेंजा लिविंग हॉस्टल में सहपाठियों ने एक छात्र को पहले शराब पिलाई फिर उसे नग्न कर वीडियो बना लिया। इसके बाद तीन छात्रों ने ब्लैकमेल कर 60 हजार रुपये मांगे। आरोप है कि रुपये न देने पर मारपीट भी की। शिकायत पर पुलिस ने मारपीट और ब्लैकमेलिंग के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी छात्र हॉस्टल से भाग गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। यह भी पढ़ें : 15 वर्षीय छात्रा पर युवकों ने शरेराह झोंका फायर…

सभी छात्र बिधौली स्थित पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी (यूपीईएस) में बीबीए की पढ़ाई करते हैं। इंस्पेक्टर प्रेमनगर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि छात्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रविवार 27 नवंबर की रात को अपने कमरे में पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान आकर्ष गुप्ता, सैमंजय अंटोनी और जेरमी मलिक नाम के छात्र उसके पास आए। उन्होंने शराब पीने के लिए कहा तो उसने पी ली। आरोप है कि इसके बाद तीनों उसके साथ मारपीट करने लगे। साथ ही उसे नग्न कर दिया और वीडियो बना ली। यह भी आरोप है कि तीनों उसके कमरे से आईफोन, आईवॉच, पर्स और हैडफोन भी उठा ले गए हैं। यह भी पढ़ें : युवक ने परिजनों को फोन कर दी जानकारी और जहर खा लिया…

आरोप है कि तीनों छात्र अगले दिन वीडियो दिखाकर उसे डिलीट करने के लिए 60 हजार रुपये मांगने लगे। उसने रुपये देने में असमर्थता जतायी तो तीनों ने उसके साथ फिर मारपीट की। इंस्पेक्टर ने बताया कि शिकायत के आधार पर आकर्ष गुप्ता (बीबीए प्रथम वर्ष) निवासी पटना, बिहार, जेरमी मलिक (बीबीए द्वितीय वर्ष) निवासी कोलकाता, पश्चिम बंगाल और सैमंजय अंटोनी (बीबीए द्वितीय वर्ष) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply