उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

अपडेटेड समाचार : बारात की कार के खाई में गिरने से दूल्हे के पिता, दीदी, भाभी व भतीजे की मौत, 3 अन्य गंभीर घायल….

0

jagranनवीन समाचार, अल्मोड़ा, 2 दिसंबर 2022। उत्तराखंड में फिर एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है। अल्मोड़ा जिले के भैंसियाछाना विकास खंड में नौगांव के पास बारात में शामिल होकर लौट रही एक कार खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में दूल्हे के पिता, दीदी, भाभी, भतीजे सहित कुल चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए। यह भी पढ़ें : युवती ने हनीट्रैप में फंसाकर किया युवक का अपहरण, परिवार से मांगी छह लाख रुपए की रंगदारी, नहीं मिली 6 माह बाद भी जमानत देखें दुर्घटना का वीडियो :

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम बागेश्वर के काफलीगैर क्षेत्र के मटेला से एक बारात पिथौरागढ़ जनपद के बेरीनाग गयी थी। शनिवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे दुल्हन को लेकर लौट रही बारात में शामिल एक ईको फोर्ड कार संख्या यूके18एच-6578 काफलीगैर रोड पर नौगांव-बखरिया के बीच सुर्जिथल के पास करीब 100 गहरी बिनसर नदी में अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में नाबालिग छात्र पर चाकू से हमला करने में तीन आरोपित, तीनों नाबालिग, आए पुलिस की हिरासत में….!

राहगीरों ने दुर्घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर राहत व बचाव अभियान चलाया। तहसीलदार कुलदीप पांडे ने ने 4 लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासन टीम के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने रेस्क्यू शुरू कर दिया था। घायलों को उपचार के लिए काफलीगैर के अस्पताल ले जाया गया है। यह भी पढ़ें : सुबह का सुखद समाचार: UPPSC की परीक्षा में नैनीताल के रोहित ने पहले ही प्रयास में पाई पहली रेंक, उनकी सफलता का राज आपको भी दिला सकता है सफलता…

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। टीम ने दो घायलों को घटनास्थल से निकालकर अस्पताल भेजा है। कार में सात लोग सवार थे। गाड़ी में सवार दूल्हे के पिता जयंत सिंह पुत्र बची सिंह उम्र 65 वर्ष, भतीजा समर पुत्र मंगल सिंह उम्र 10 वर्ष, दूल्हे की भाभी अंकिता पत्नी मंगल सिंह निवासी मटेला बागेश्वर, दूल्हे की दीदी सीमा पुत्री जयंत सिंह डोटियाल गांव ताकुला की मौके पर मौत हो गयी, जबकि दूल्हे का भाई मंगल सिंह पुत्र जयंत सिंह, अक्षित रौतेला पुत्र मंगल सिंह रौतेला व योगिता गंभीर रूप से घायल हो गए। यह भी पढ़ें : होटल व्यवसायी की आत्महत्या के मामले में आया आईपीएस अधिकारी का नाम, विभाग में हड़कंप..

गंभीर रूप से घायल मंगल सिंह को आपातकालीन सेवा 108 के जरिए बेस अस्पताल अल्मोड़ा लाया गया है। बताया गया कि कार मंगल सिंह ही चला रहा था। वह सेना में कार्यरत है। दुर्घटना में घायल दो अन्य लोगों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलछीना में इलाज चल रहा है। उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय ने बताया कि सभी मृतकों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलछीना में पोस्टमार्टम किया जाएगा। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जाएगी। (डॉ.नवीन जोशी)आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग