उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 3, 2024

नैनीताल Rape Attempt : राह चलती युवती से चाकू के बल पर दुष्कर्म का प्रयास, न मानी तो किया चाकू से गले पर हमला…

0

Rape Attempt

Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape,

नवीन समाचार, नैनीताल, 4 अक्टूबर 2023 (Rape Attempt)। नैनीताल जनपद के बेतालघाट थाना क्षेत्र में राह चलती एक युवती के साथ धारदार चाकू के बल पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। युवती ने इसके बावजूद आरोपित की बात नहीं मानी तो आरोपित ने उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपित पहले भी एक एक व्यक्ति का हत्यारोपित रहा है। पुलिस ने इस मामले में भी उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जनपद के एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि गत 1 अक्टूबर 2023 को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेतालघाट से थाना बेतालघाट को सूचना प्राप्त हुई कि बेतालघाट घरेटी निवासी एक युवती को बेतालघाट बाजार से अपने घर घरेटी जाने के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने के इरादे से चाकू से हमला कर घायल कर दिया है।

(Rape Attemptइस सूचना पर बेतालघाट के थानाध्यक्ष मनोज नयाल ने तत्काल आवश्यक कार्यवाही हेतु पीड़िता की लिखित तहरीर के आधार पर भारतीय दंड संहिता की हत्या के प्रयास में प्रयुक्त धारा 307 के तहत अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया।

इस सनसनीखेज घटना के अनावरण हेतु एसएसपी मीणा के कड़े निर्देशों पर अभियोग में धारा 354 की बढ़ोत्तरी की गयी। मामले में आरोपित पंकज जोशी पुत्र गोविन्द बल्लभ जोशी निवासी ग्राम जतना हल्यानी बेतालघाट का नाम प्रकाश में आया। उसे पुलिस ने बेतालघाट के पास से ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने बताया कि एक अक्टूबर की शाम उसने शराब के नशे में बाजार से अकेले घर लौट रही पीड़िता का पीछा किया और उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर धारदार चाकू के बल पर उस पर संबंध बनाने हेतु दबाव डाला। इसका पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपित ने चाकू से पीडिता पर जानलेवा हमला किया जिससे वह घायल हो गयी।

(Rape Attempt) पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोग पहुंच गये। ऐसे में आरोपित मौके से फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी में उप निरीक्षक हरि राम, आरक्षी दीपक सिंह व रामकृपाल शामिल रहे। यह भी पता चला कि आरोपित पर वर्ष 2018 में उत्तर प्रदेश के थाना खोडा जनपद गाजियाबाद में हत्या के आरोप में अभियोग पंजीकृत हुआ था।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें Rape Attempt : हद हो गई, सरे राह चलते युवती को झाड़ियों में ले जाकर टूट पड़ा युवक, दांतों से भी नोंच डाला….

नवीन समाचार, लालकुआं, 16 मार्च 2023 (Rape Attempt)। समाज में हवश इस कदर बढ़ गई है ? साइकिल से ड्यूटी कर घर लौट रही एक युवती को सरे राह चलते अज्ञात युवक ने रास्ते में रोक लिया और उसे झाड़ियों के पीछे ले जाकर उस पर दुष्कर्म करने के लिए बुरी तरह से टूट पड़ा।

Rape Attempt 16 साल की लड़की से 8 लोगों ने की दरिंदगी, 50 हजार ऐंठने के बाद वायरल किया  वीडियो | In alwar Minor girl gang raped by 8 men, video viral | TV9  Bharatvarsh(Rape Attempt) उसके शरीर पर जगह-जगह दांत भी गढ़ा दिया। लड़की ने हिम्मत दिखाकर बमुश्किल खुद को उससे बचाया और पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामले में अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। यह भी पढ़ें : युवती सहित 5 साथियों ने नशे के लिए युवक का गुप्तांग काट दिया, 80 लाख की देनदारी लिखवा ली, अब जीभ काटने की धमकी मिली…

(Rape Attempt) पीड़िता द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिंदुखत्ता निवासी युवती हल्द्वानी में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। मंगलवार रात वह लालकुआं से अपनी साइकिल में हल्द्वानी स्टोन कंपनी के रास्ते भगवती मंदिर की ओर अपने घर जा रही थी।

(Rape Attempt) आरोप है कि इस बीच पीछे से मोटरसाइकिल से आया एक अन्जान युवक उसे जबरन रोककर सड़क किनारे झाड़ियों में ले गया और उसे डरा-धमका कर दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। उसने शोर मचाने पर गला दबाकर जान से मारने की धमकी भी दी। यह भी पढ़ें : नशे में सैकड़ों फिट गहरे बलियानाले में गिरा युवक, फिर दिखा किस्मत और पुलिस का गुड वर्क…

(Rape Attempt) इस दौरान हवस में पागल आरोपित युवक ने युवती के शरीर को बुरी तरह से दांतों से नोंचना भी शुरू कर दिया। गनीमत रही कि लड़की के शोर मचाने पर कुछ स्थानीय लोग आ गए। इस पर युवक अपनी मोटरसाइकिल पर भाग गया, अलबत्ता युवक की चप्पल मौके पर भी छूट गई। युवती ने आरोपित की बाइक का नंबर भी नोट कर लिया और कोतवाली में पहुंची युवती ने पुलिस को तहरीर दी। यह भी पढ़ें : एक ही रात में 26 अवैध मजार ध्वस्त, मजारों में नहीं मिला कोई मानव अवशेष…

(Rape Attempt) कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। उसकी तलाश में क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं और इनसे पुलिस को आरोपित के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग भी हाथ लगे हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग