April 21, 2024

नाबालिग से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक फोटो-वीडियो बनाकर ब्लेकमेल भी किया, मिली ऐसी सजा…

0
Child pornography

नवीन समाचार, टिहरी, 2 अप्रैल 2024 (Raped a Minor Girl after befriending & blackmail)। विशेष न्यायधीश पॉक्सो तथा जिला एवं सत्र न्यायाधीश योगेश कुमार गुप्ता की अदालत ने एक नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को 20 वर्ष के कठोर कारवास के साथ ही 20 हजार रुपये का अर्थदंड देने की सजा सुनाई है। अर्थदंड न देने पर 6 माह का अतिरिक्त कारावास दोषी को भुगतना होगा। वहीं उत्तराखंड सरकार को पीड़िता को 4 लाख रूपये का प्रतिकर देने का आदेश भी दिये हैं।

पहले दोस्ती की फिर दुराचार किया (Raped a Minor Girl after befriending & blackmail)

Policemen, High Court, Court Order, Raped a Minor Girl after befriending & blackmail,टिहरी के विशेष लोक अभियोजक (पोक्सो) महेंद्र बिष्ट ने इस मामले में अभियोजन की ओर से न्यायालय में पैरवी करते हुये बताया कि घनसाली पुलिस थाना क्षेत्र में 22 जुलाई 2021 को एक व्यक्ति ने तहरीर देकर कहा था कि उनकी नाबालिग पुत्री के साथ अप्रैल 2021 में अजय भंडारी ने पहले दोस्ती की फिर उसे अपनी दुकान पर बुलाया। फिर मौका देखकर पुत्री के साथ दुराचार किया।

अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए (Raped a Minor Girl after befriending & blackmail)

यही नहीं उसने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। इनकी आड़ लेकर वह बार-बार पुत्री के साथ दुराचार करता रहा। बाद में आरोपित ने उन अश्लील फोटो और वीडियो को हटाने के बदले पैसों की मांग की। जब पीड़िता ने पैसे नहीं दिए तो उसने पीड़िता की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर यह सभी फोटो और वीडियो अपलोड कर दिए। (Raped a Minor Girl after befriending & blackmail)

जब पीड़िता के पिता को इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की। इस पर पुलिस ने पॉक्सो व आईटी एक्ट सहित कई धाराओं में आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले में थाना पुलिस ने तेजी से जांच की और 21 सितंबर 2021 को न्यायालय में आरोप पत्र पेश किया। न्यायालय ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुनाया अभियुक्त अजय भंडारी को दोषी पाते हुए 20 साल कठोर कारावास की सजा दी है। (Raped a Minor Girl after befriending & blackmail)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Raped a Minor Girl after befriending & blackmail)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला