उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

कार्रवाई का असर : हल्द्वानी के बनभूलपुरा में लोगों को रुपये बांटने वाले सलमान खान की 30 लाख फॉलोवरों वाली आईडी बंद

0

Salman Khan HYCs Instagram ID Blocked

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 26 फरवरी 2024 (Salman Khan HYCs Instagram ID Blocked)। बनभूलपुरा में मुस्लिम समुदाय के लोगों को छह लाख रुपये बांटने वाले सलमान खान पर कानून का शिकंजा कस गया है। इंस्टाग्राम ने उसकी आइडी हटा दी गई है। जिस आइडी को हटाया है, उसमें सलमान के तीन मिलियन यानी 30 लाख फालोअर थे।

नये अकाउंट भी बना दिये हैं (Salman Khan HYCs Instagram ID Blocked)

(Salman Khan HYCs Instagram ID Blocked)अलबत्ता उसने इसके बाद भी इंस्टाग्राम पर कम से कम 4 नये अकाउंट बना दिये हैं और उन पर नये वीडियो डालने शुरू कर दिये हैं। साथ ही ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर कहा है कि हम जरूरतमंदों के लिये अपना काम जारी रखेंगे और जल्द अपनी आईडी भी हासिल कर लेंगे।

उल्लेखनीय है कि आठ फरवरी को बनभूलपुरा उपद्रव के बाद से सलमान खान एचवाइसी नाम का एक हैदराबाद का रहने वाला युवक लगातार इंस्टाग्राम आइडी पर पोस्ट कर रहा था। उसने बनभूलपुरा उपद्रव में मारे गए लोगों की मदद के लिए रुपये जमा करने के लिए बार कोड भी शेयर किया था। इसके बाद 16 फरवरी को उसने अपने एक दोस्त के साथ बनभूलपुरा आकर रुपये बांटे थे, जिसमें वह लोगों से कह रहा था कि अल्लाह ने उसे भेजा है।

वीडियो प्रसारित होने के बाद 17 फरवरी को पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए पकड़ा था और बाद में छोड़ दिया था। पूछताछ में सलमान ने बताया था कि वह हैदराबाद के एक एनजीओ से जुड़ा है और लोगों की मदद करता है। भारी मात्रा में रुपये बांटने पर पुलिस का शक गहरा गया था। (Salman Khan HYCs Instagram ID Blocked)

पुलिस ने उसके एनजीओ की डिटेल खंगाली और आइडी ब्लॉक कराने की तैयारी की। शनिवार को सलमान की तीन मिलियन फालोअर वाली आइडी इंस्टाग्राम से हट गई है। इसके अलावा पुलिस ने उसकी एनजीओ के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही लोगों से ऐसी एनजीओ को मदद न करने की अपील करते हुए कार्रवाई के प्रति चेताया है। (Salman Khan HYCs Instagram ID Blocked)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Salman Khan HYCs Instagram ID Blocked)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला