April 21, 2024

नैनीताल: होटल से एलईडी टीवी लेकर भागे पर्यटक…

0

Tourists ran from Nainital Hotel with LED TV

नवीन समाचार, नैनीताल, 21 फरवरी 2024 (Tourists ran from Nainital Hotel with LED TV)। नगर के एक होटल में आये पर्यटकों द्वारा होटल से एलईडी टीवी लेकर भागने का मामला प्रकाश में आया है। अलबत्ता, होटल कर्मियों की सतर्कता से दोनों नगर से भागने से पहले ही पुलिस द्वारा पकड़े गये।

किच्छा क्षेत्र निवासी थे पर्यटक (Tourists ran from Nainital Hotel with LED TV)

Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster, Tourists ran from Nainital Hotel with LED TV, प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊधमसिंह नगर के किच्छा क्षेत्र निवासी दो युवक नगर के तल्लीताल स्थित एक होटल में कमरा किराये पर लेकर रह रहे थे। यहां से वह बिना किसी को बताए चले गए। शंका होने पर जब होटलकर्मियों ने कमरे में जाकर देखा तो वहां दीवार पर लगा एलईडी टीवी गायब था।

टैक्सी स्टैंड के पास पकड़े गए (Tourists ran from Nainital Hotel with LED TV)

होटलकर्मियों ने मामले की जानकारी पुलिस को देने के साथ दोनों युवकों की खोजबीन शुरू की। सीसीटीवी में एक युवक रोडवेज की ओर जाता नजर आया। इस पर पुलिस और होटलकर्मियों ने रोडवेज के आसपास आरोपितों को ढूंढना शुरू किया तो एक आरोपित। टैक्सी स्टैंड के पास चाय पीता मिल गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसकी निशानदेही पर लौटने के लिये पास में खड़ी एक टैक्सी से होटल से चुराया गया एलईडी टीवी भी बरामद कर लिया। (Tourists ran from Nainital Hotel with LED TV)

इस पर होटल कर्मियों की ओर से कोई कार्रवाई करने से इंकार करने पर एलईडी टीवी होटलकर्मियों को सौंप दिया गया। एसओ रमेश बोरा ने बताया कि होटलकर्मियों की ओर से कार्रवाई न चाहने पर पुलिस ने दोनों युवकों को चालान करने के बाद छोड़ दिया। (Tourists ran from Nainital Hotel with LED TV)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Tourists ran from Nainital Hotel with LED TV)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला