उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नवागत एसएसपी (SSP Nainital) ने बतायीं अपनी प्राथमिकतायें और कार्यशैली… कहा-….दिमाग ठिकाने लगा देंगे….

0

SSP Nainital

नवीन समाचार, नैनीताल, 16 सितंबर 2023। नैनीताल जनपद के नवागत पुलिस कप्तान (SSP Nainital), 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी प्रह्लाद नारायण मीणा ने शनिवार को जिला मुख्यालय स्थित अपने कार्यालय में मुख्यालय के पत्रकारों सहित विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की, और नगर की पुलिस से संबंधित समस्याओं से अवगत होते हुए उनके समाधान के साथ अपनी कार्यशैली और भावी योजनाओं का खाका भी पेश किया।

SSP Nainital Prahlad Narayan Meena(SSP Nainital) श्री मीणा ने कहा कि पर्यटन नगरी होने के नाते जिला मुख्यालय नैनीताल में यातायात का बेहतर प्रबंधन एवं यहां आने वाले पर्यटकों को सुरक्षित एवं अच्छा पर्यटन अनुभव दिलाना उनकी प्राथमिकता में रहेगा। आम लोगों से लेकर सरकारी अधिकारियों तक यातायात नियमों को कठोरता से लागू किया जायेगा।

जानबूझकर यातायात नियमों का पालन न कर अन्य लोगों का जीवन संकट में डालने वालों के वाहन सीज करने के साथ उन्हें जेल भेजने तक की कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने खासकर मॉल रोड पर रेसिंग करने वाले बाइकरों पर पूछे गए प्रश्न पर यह टिप्पणी भी की कि जानबूझकर यातायात नियमों का पालन न कर दूसरों की जान जोखिम में डालने वालों के दिमाग ठिकाने लगा देंगे।

उन्होंने नशे के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट एवं बच्चों के यौन शोषण से संबंधित पॉक्सो अधिनियम सहित विभिन्न विशेष अधिनियमों के मामलों में गुणवत्तायुक्त विवेचना कराने की बात भी कही, ताकि अपराधी छूट न पायें और उन्हें सजा मिले। बच्चों के नशे एवं अन्य असामाजिक गतिविधियों की गिरफ्त में जाने के प्रश्न पर (SSP Nainital) श्री मीणा ने कहा कि इन मामलों को पहले समाज को देखना चाहिये, क्योंकि इससे कई बार नासमझ बच्चों का भविष्य पुलिस की कार्रवाई की वजह से प्रभावित हो जाता है। पुलिस इस विषय में जागरूकता फैलाने के लिये भी कार्य करेगी।

SSP Nainital

वहीं आगामी चुनावों के दृष्टिगत (SSP Nainital) श्री मीणा ने चुनाव की निष्पक्षता को प्रभावित करने वाले तत्वों के विरुद्ध कठोर निरोधात्मक एवं अन्य कार्रवाइयां करने की बात कही। श्री मीणा ने पत्रकारों के उपरांत नगर के तल्लीताल व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से अध्यक्ष मारुति नंदन साह के नेतृत्व में एवं नैनीताल होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों से अध्यक्ष दिग्विजय बिष्ट के नेतृत्व में मिलने आये प्रतिनिधिमंडलों से भी मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना तथा जनता एवं विभिन्न संगठनों के साथ बेहतर समन्वय के साथ कार्य करने पर बल दिया।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला