उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

लोक सभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी होते ही चली स्थानांतरण एक्सप्रेस, 18 पुलिस अधिकारी स्थानांतरित

0
Transfers

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 10 जून, 2024 (Transfers of Police Officers in Almora District)। लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरे होते ही राज्य में स्थानांतरण की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। इसी कड़ी में अल्मोड़ा जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देंवेद्र पींचा ने बड़े स्तर पर पुलिस अधिकारियों के स्थानांतरण कर दिये हैं। दो निरीक्षकों, 15 उप निरीक्षकों और दो महिला उप निरीक्षकों को इधर से उधर किया गया है।

इन्हें किया गया स्थानांतरित (Transfers of Police Officers in Almora District)

(Transfers of Police Officers in Almora District)आदेश के अनुसार निरीक्षक त्रिलोक राम बगरेठा को डीसीआरबी के प्रभारी एवं नारायण सिंह को समन सेल, सूचना सेल, शिकायत प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया गया है। इनके अतिरिक्त स्थानांतरित उप निरीक्षकों की बात करें तो जागेश्वर के चौकी प्रभारी सुनील धानिक को पीआरओ, प्रभारी एएनटीएफ व साइबर सेल की जिम्मेदारी दी गई है।

इनके साथ ही लमगड़ा के थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत को इसी पद पर देघाट, देघाट के थानाध्यक्ष राहुल राठी को लमगड़ा, बेस चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार को इसी पद पर मजखाली, कोतवाली रानीखेत के उपनिरीक्षक सुनील बिष्ट को बेस चौकी प्रभारी, मजखाली के चौकी प्रभारी देवेंद्र नेगी को कोतवाली अल्मोड़ा, मोरनौला चौकी प्रभारी संजय जोशी को चौकी प्रभारी भिकियासैंण, थाना सल्ट के मनोज कुमार को चौकी प्रभारी मोरनौला, भिकियासैंण के चौकी प्रभारी गंगा राम गोला को चौकी प्रभारी जैंती बनाया गया है।

इसी तरह कमाल हसन को पुलिस लाइन से कोतवाली रानीखेत, भुवन जोशी, रिंकी व संतोष तिवारी को कोतवाली अल्मोड़ा, भगवान गिरी गोस्वामी को चौकी प्रभारी जागेश्वर, हरविंदर कुमार को थाना देघाट, मोहन सौन को थाना सल्ट और कोतवाली रानीखेत से बरखा कन्याल को थाना सल्ट में तैनाती दी गई है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Transfers of Police Officers in Almora District, Transfer, Transfers of Police Officers, Almora, SSP Devendra Pincha, Police, Officer, Inspector, Sub Inspector)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला