उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

उत्तराखंड के 21 पीसीएस अधिकारियों को चुनाव आयोग से दूसरे राज्यों में मिली प्रेक्षक की बड़ी जिम्मेदारी

0

नवीन समाचार, देहरादून, 22 मई 2024 (Uttarakhands 21 PCS Officers got big opportunity)। उत्तराखंड के 21 पीसीएस अधिकारियों को आगामी 4 जून को होने वाली लोक सभा चुनाव की मतगणना के लिये दूसरे राज्यों में प्रेक्षकों के रूप में चुनाव आयोग ने जिम्मेदारी सोंपी है। इसके लिए संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड ने अपर मुख्य सचिव कार्मिक को पत्र लिखते हुए तैनाती के लिए इन 21 पीसीएस अधिकारियों को सूचित किए जाने के लिए कहा है।

इन अधिकारियों को किया गया है प्रेक्षक नियुक्त (Uttarakhands 21 PCS Officers got big opportunity)

Chunav, Uttarakhands 21 PCS Officers got big opportunity,उत्तराखंड के जिन 21 पीसीएस अधिकारियों को दूसरे राज्यों में मतगणना के लिए जाना है, उनमें अरविंद कुमार पांडे, बंसीलाल राणा व भागवत किशोर मिश्रा को आंध्र प्रदेश भेजा गया है। वहीं गिरधारी सिंह रावत व गिरीश चंद्र गुणवंत को बिहार, बीर सिंह को गुजरात, भवन सिंह चलाल को हरियाणा तथा चंद्र सिंह धर्मशक्तू को हिमाचल प्रदेश भेजा गया है। (Uttarakhands 21 PCS Officers got big opportunity)

इसी तरह भारत लाल फिरमाल को केरल, चंद्र सिंह इमलाल व नरेंद्र सिंह को मध्य प्रदेश, जीवन सिंह नगन्याल को महाराष्ट्र, श्रीश कुमार व मोहन सिंह बमियां को उड़ीसा, मोहम्मद नासिर व विप्रा त्रिवेदी को पंजाब, रिचा सिंह को सिक्किम और प्रकाश चंद्र दुमका, रामदत्त पालीवाल, विजयनाथ शुक्ला और सुंदर सेमवाल को पश्चिम बंगाल में मतगणना प्रेक्षक के रूप में भेजा गया है। (Uttarakhands 21 PCS Officers got big opportunity)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Uttarakhands 21 PCS Officers got big opportunity)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला