उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

भाजपा नेता को महिला ने बेटे को आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर लगाया 12 लाख से अधिक का चूना

0

नवीन समाचार, काशीपुर, 21 मई 2024 (Woman duped BJP leader Rs 12 lakh for Australia)। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर के पास कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम करनपुर निवासी एक भाजपा नेता के पुत्र को आस्ट्रेलिया का वीजा व टिकट दिलाने के नाम पर पंजाब में ट्रेवल एजेंसी चलाने वाली एक महिला द्वारा 12 लाख रुपये से अधिक की ठगी करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि महिला ने भाजपा नेता के पुत्र को आस्ट्रेलिया भेजने के बजाय थाइलैंड भेज दिया। जहां उनके पुत्र को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी नकदी व कीमती सामान लूट लिया।

ग्राम करनपुर निवासी भाजपा नेता ओंकारदीप सिंह ने बताया कि जनवरी 2023 में उन्होंने सोशल मीडिया पर रंजीत कौर निवासी रंजीत ट्रेवल्स निकट राधा स्वामी अस्पताल जीटी रोड व्यास जिला अमृतसर पंजाब का एक विज्ञापन देखा, जिसमें रंजीत कौर आस्ट्रेलिया का वीजा काफी कम समय व खर्च में लगवाने का वादा कर रही थी।

 टिकट, वीजा, मनी एक्सचेंज आदि के नाम पर 12.38 दिये (Woman duped BJP leader Rs 12 lakh for Australia)

Nivesh, Woman duped BJP leader Rs 12 lakh for Australiaओंकारदीप सिंह ने अपने पुत्र युवराज सिंह को आस्ट्रेलिया भेजने के लिए अमृतसर जाकर रंजीत कौर से मुलाकात की। जहाँ रंजीत कौर से उसके पुत्र का आस्ट्रेलिया का टिकट व वीजा 16 लाख रुपये में तय हुआ। जिसके बाद ओंकारदीप सिंह ने 22 अप्रैल 2023 से 31 जुलाई तक 5.38 लाख रुपये ऑनलाइन व 7 लाख रुपये नकद यानी कुल मिलाकर 12.38 टिकट, वीजा, मनी एक्सचेंज आदि के नाम रंजीत कौर को दे दिये। (Woman duped BJP leader Rs 12 lakh for Australia)

महिला ने 18 जुलाई 2023 को युवराज को आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर थाईलेंड भेज दिया और कहा कि वहां उनके पुत्र को हरजोत सिंह नाम का व्यक्ति मिलेगा, जो उसका थाईलैंड से आस्ट्रेलिया का टिकट कन्फर्म कराकर उसे वहां भेज देगा। ओंकारदीप सिंह ने रंजीत कौर की बात पर विश्वास करते हुए अपने पुत्र को बैंकॉक थाईलैंड भेज दिया। जहां हरजोत सिंह ने युवराज सिंह के खाने में नशीला पदार्थ डालकर उसे बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में युवराज सिंह की 2 तोले सोने की चेन, एक आईफोन, एक आईफोन घड़ी, 5 हजार अमेरिकी डॉलर व 10 हजार थाई करेंसी लूटकर फरार हो गया। (Woman duped BJP leader Rs 12 lakh for Australia)

ओंकारदीप सिंह ने बताया कि होश में आने पर उनके पुत्र युवराज सिंह ने हरजोत सिंह के विरुद्ध थाई पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। बैंकॉक से वापिस आकर ओंकारदीप सिंह अपने पुत्र युवराज सिंह को लेकर रंजीत कौर के पास गया तो रंजीत कौर ने कहा कि आस्ट्रेलिया का वीजा लग नहीं पा रहा है और तुम्हारे रुपये भी खर्च हो गये हैं। मैं तुम्हारे बेटे को न्यूजीलैंड वर्क वीजा पर भेज देती हूं। कुछ चारा न देखकर उन्होंने अपने पुत्र को न्यूजीलैंड वर्क वीजा पर भेजने की हामी भर दी। (Woman duped BJP leader Rs 12 lakh for Australia)

इसके बाद रंजीत कौर ने वर्क वीजा के नाम पर 20 हजार रुपये और उसी समय ले लिये। 25 अगस्त 2023 को रंजीत कौर ने अपने मोबाइल से युवराज सिंह के साले गुरप्रताप सिंह के मोबाइल पर न्यूजीलैंड का वीजा भेजा। जांच करने पर यह वीजा जाली निकला। ओंकारदीप सिंह ने बतााया कि वे तब से रंजीत कौर के पास अपने रुपये वापिस लेने के लिए चक्कर लगा रहे हैं। उन्होंने फोन कर रुपये की मांग की तो रंजीत कौर ने गाली गलौज करते हुए कहा कि अगर तूने मेरे खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट की तो तुझे व तेरे पुत्र को जान से मरवा दूंगी। (Woman duped BJP leader Rs 12 lakh for Australia)

ओंकारदीप सिंह ने कुंडा थाना पुलिस से संपर्क कर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराने की कोशिश की तो कुंडा पुलिस ने कहा कि क्योंकि मामला पंजाब का है इसलिए प्राथमिकी भी वहीं दर्ज होगी। अब ओंकारदीप सिंह ने एसएसपी उधमसिंह नगर को पत्र लिखकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। (Woman duped BJP leader Rs 12 lakh for Australia)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Woman duped BJP leader Rs 12 lakh for Australia)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला