उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

भीड़ के बीच महिला अलकनंदा नदी में कूदी, छात्र ने तैर कर बचाया, फिर भी जिद पर अड़ी

0
Nadi men doobne se maut

नवीन समाचार, श्रीनगर 15 अप्रैल 2024 (Woman jumped in River-Student saved by swimming)। रविवार देर रात श्रीनगर में हाइ वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां अल्केश्वर घाट पर एक महिला ने भरी भीड़ के बीच अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी। गढ़वाल विवि के एक छात्र ने बहादुरी दिखाते हुए नदी में डूब रही महिला को करीब 50 मीटर तक तैरने के बाद बचा लिया।

ALAKNANDA RIVER (Woman jumped in River-Student saved by swimming)घटना के प्रत्यक्षदर्शी गढ़वाल विवि के छात्र श्याम सुंदर दहिया ने बताया कि महिला अल्केश्वर घाट पर आई। उसने वहां लोगों की मौजूदगी के बीच सीधे अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान श्याम वहीं पास में था। उसने महिला को बचाने के लिए अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी। करीब 50 मीटर तक तैरने के बाद वह महिला को बचा कर नदी के किनारे ले आया।

पूर्व में भी महिला दो बार आत्मघाती कदम उठा चुकी है (Woman jumped in River-Student saved by swimming)

महिला इसके बाद भी नदी में कूदने की जिद पर अड़ी रही। इस पर पुलिस को महिला के सम्बंध में जानकारी दी गयी। मौके पर पुलिस पहुंची ने महिला को काफी समझाया। तब जाकर महिला मानी। (Woman jumped in River-Student saved by swimming)

श्रीनगर कोतवाली के प्रभारी कोतवाल सुनील रावत ने कहा कि महिला सुरक्षित है। महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पूर्व में भी महिला दो बार आत्मघाती कदम उठा चुकी है। महिला को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। (Woman jumped in River-Student saved by swimming)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Woman jumped in River-Student saved by swimming)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला