April 21, 2024

मां-जीजा का हाथ छुड़ाकर नदी में लगाई छलांग

0

Youth jumped into the River

Nadi men doobne se maut

नवीन समाचार, टिहरी, 21 फरवरी 2024 (Youth jumped into the River)। उत्तराखंड के टिहरी जनपद के श्रीनगर में एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी। उसे बताया जा रहा है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक ना होने के कारण उसे उसके परिजन चिकित्सक को दिखाने के लिए चिकित्सालय ले जा रहे थे।

तभी युवक ने कीर्तिनगर पुल पर पहुंचते ही उसने अपनी मां और जीजा का हाथ छुड़ाकर अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी। घटना के बाद पुलिस युवक की खोजबीन में जुटी है। सूचना पाकर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और युवक की खोजबीन में खोज एवं बचाव अभियान चलाया, लेकिन अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

मानसिक स्थिति कुछ दिनों से ठीक नहीं थी (Youth jumped into the River)

Youth jumped into the Riverपुलिस से प्राप्त जानकारी निवासी रोहित रावत निवासी ग्राम कांडी रामपुर श्रीनगर की मानसिक स्थिति कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। चिकित्सालय ले जाने के दौरान अपनी मां ऋषि देवी और जीजा अरविंद रावत के साथ इलाज के लिए जा रहा था। तभी रोहित ने मां और जीजा का हाथ छुड़ाकर कीर्तिनगर पुल से अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी। मां और जीजा कुछ समझ पाते तब तक रोहित नदी की लहरों में ओझल हो गया। (Youth jumped into the River)

कीर्तिनगर कोतवाली के प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। कहा कि युवक को खोजने के लिए इसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की खोजबीन के लिए खोज एवं बचाव अभियान चलाया जा रहा है। (Youth jumped into the River)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Youth jumped into the River)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला