उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 4, 2024

नैनीताल (Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarm) : 1 युवती को जूस में पिलाया नशीला पदार्थ और होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म…

0

Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarm

Uttarakhand girl raped, Rape and abortion of a minor by young man of another religion, Dehradun gang-rape, Rishte kalankit, Nabalig,

नवीन समाचार, रामनगर, 12 जनवरी 2024 (Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarm)। जसपुर की एक युवती से रामनगर के एक होटल में दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की तहरीर पर रामनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Uttarakhand girl raped, Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarmकोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि जसपुर निवासी एक युवती ने तहरीर देकर कहा है कि वह काशीपुर में एक फर्म में ऑफिस का कार्य करती थी। युवती के अनुसार अमित दुआ उर्फ सोनू मीटिंग के बहाने उसे कार में बैठाकर रामनगर के ढिकुली स्थित एक होटल में लाया। इस दौरान कार में में उसे जूस पिलाया। इससे उसका सिर घूमने लगा। आरोप लगाया कि आरोपित ने होटल में बेहोशी की अवस्था में उसके साथ दुष्कर्म किया।

एसएसआई द्वितीय मनोज नयाल ने बताया कि युवती के अनुसार शाम पांच बजे वह आरोपित की कार से लौट रही थी और लखनपुर चौराहे पर मिठाई लेने के बहाने उतरी और भाग गई। कोतवाल ने बताया कि युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यह भी पढ़ें (Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarm) : हल्द्वानी की 22 वर्षीय युवती से पड़ोसी राज्य हिमांचल प्रदेश में दुष्कर्म, वीडियो कॉल पर नग्न होने को मजबूर किया, अश्लील वीडियो भी बनाई

नवीन समाचार, शिमला, 16 जून 2023 (Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarm)। उत्तराखंड के पड़ोसी राज्य हिमांचल प्रदेश में उत्तराखंड के हल्द्वानी निवासी एक प्रवासी युवती के साथ नौकरी का झांसा देकर दुराचार (Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarm) करने का मामला सामने आया है। आरोपों के अनुसार पीड़िता को ह्वाट्सएप कॉल के दौरान नग्न होने को भी मजबूर किया गया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई गई। मामले में पुलिस ने अभियोग दर्ज कर लिया है।

(Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarm) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार खुद को उत्तराख्ंाड के हल्द्वानी-नैनीताल निवासी बताने वाली 22 वर्षीय पीड़िता ने साइबर सैल को ई-मेल से शिकायत कर आरोप लगाया है कि हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में विवेक महाजन नाम के युवक ने उसके साथ ‘वर्क फ्रॉम होम’ का झांसा देकर दुराचार किया। उसे ह्वाट्सएप पर वीडियो कॉल के दौरान नग्न होने के लिए मजबूर किया गया और इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बना ली। वंदना महाजन और जितेंद्र सिंह ने भी इस दुष्कर्म में विवेक का साथ दिया।

(Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarm) पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने उसे होटल में बुलाकर उसके साथ दुराचार किया है। पीड़िता ने एक महिला और एक पुरुष के खिलाफ भी धमकाने की शिकायत दी है। डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही युवती का मेडिकल करवा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(Yuvti se nashila padarth pilakar Dushkarm) डीएसपी फिरोज खान ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर वंदना महाजन, विवेक महाजन और जितेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब इस मामले में पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद मेडिकल करवाएगी। साथ ही जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

One-Time
Monthly
Yearly

यदि आपको लगता है कि श्नवीन समाचारश् अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Make a monthly donation

Make a yearly donation

Choose an amount

5 ₹
15 ₹
100 ₹
5 ₹
15 ₹
100 ₹
5 ₹
15 ₹
100 ₹

Or enter a custom amount


Your contribution is appreciated.

Your contribution is appreciated.

Your contribution is appreciated.

DonateDonate monthlyDonate yearly

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग