‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

दीपावली के शुभकामना संदेशों के लिए विशेष योजना-‘पहले आओ-पहले पाओ’ : यहां आपके विज्ञापन को होर्डिंग की तरह कोई फाड़ेगा नहीं : जी हां, ‘नवीन समाचार’ पर अभी से लगाइए अपना विज्ञापन दीपावली तक के लिए समान व न्यूनतम दरों पर। जितना देरी से लगाएंगे-उतने ही कम दिनों के लिए  विज्ञापन लगेंगे। साथ ही हर 10 विज्ञापनों पर लकी ड्रॉ से 1 विज्ञापन मुफ़्त योजना भी लागू*। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको गंभीरता से भी लिया जाएगा । विस्तृत जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें। हमें सहयोग करने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

October 27, 2024

खुशखबरी: टाटा समूह उत्तराखंड की 10वीं-12वीं पास 4000 महिलाओं को कर्नाटक-तमिलनाडु में देगा नौकरी

Uttarakhandi Yuvtiyan Ladkiyan mahilayen Navin Samachar

नवीन समाचार, देहरादून, 28 अगस्त 2024 (4000 jobs for Uttarakhandi Girls in Tata Group)। उत्तराखंड की 4000 महिलाओं के लिये टाटा ग्रुप में नौकरी का सुनहरा अवसर है। टाटा ग्रुप ने उत्तराखंउ के नियोजन विभाग को पत्र भेजकर इस संबंध में जानकारी दी है। जल्द ही टाटा ग्रुप की ओर से इन महिलाओं की नियुक्ति प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

नियोजन विभाग को प्रस्ताव प्राप्त

(4000 jobs for Uttarakhandi Girls in Tata Group) Tata Electronics Private Limited (TEPL) Hiring ITI/Diploma Engineer ||  Salary Rs.17851/- CTC || Apply Now | Facebookराज्य के नियोजन विभाग को टाटा ग्रुप से महिलाओं को नौकरी देने के संबंध में पत्र प्राप्त हुआ है। इस पत्र में बताया गया है कि कंपनी कर्नाटक के कोलार और तमिलनाडु के होसुर स्थित प्लांट में उत्तराखंड की 4000 महिलाओं को एमपीएस और एनएटीएस कार्यक्रम के तहत नौकरी देगी।

चयन प्रक्रिया और योग्यताएँ

यह नौकरी टाटा समूह की टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निकाली गई है। समूह के मुख्य मानव प्रबंधन अधिकारी रंजन बंदोपाध्याय ने राज्य के नियोजन विभाग के नोडल अधिकारी सुमंता शर्मा को पत्र भेजकर यह जानकारी दी। एमपीएस के लिए शैक्षिक योग्यता कक्षा 10वीं और 12वीं पास रखी गई है, जबकि एनएटीएस के लिए 12वीं के साथ आईटीआई डिप्लोमा की योग्यता भी मांगी गई है।

नियुक्ति के लिए अभ्यर्थियों को नॉलेज टेस्ट, साइको डायग्नोस्टिक टेस्ट देना होगा। चयन के बाद इन अभ्यर्थियों को शॉप फ्लोर टेक्नीशियन के रूप में नियुक्ति दी जाएगी।

अन्य सुविधाएँ

कंपनी द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को वेतन के साथ-साथ रहने, खाने और आने-जाने की सुविधा और कंपनी की नीतियों के अनुसार अन्य सुविधाएँ भी दी जाएंगी।

ऐसी है टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (4000 jobs for Uttarakhandi Girls in Tata Group)

टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (TEPL) टाटा समूह का एक ग्रीनफ़ील्ड उद्यम है। यह कर्नाटक में स्थित एक निजी लिमिटेड कंपनी है। यह कंपनी सटीक घटकों के निर्माण में विशेषज्ञता रखती है। TEPL प्रिंटेड सर्किट बोर्ड असेंबली जैसे पार्ट्स भी बनाती है। ये पार्ट्स टेस्ला के बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम, मोटर कंट्रोलर यूनिट और डोर कंट्रोल आदि में इस्तेमाल किए जाएंगे। मार्च 2024 में TEPL ने गुजरात के धोलेरा स्पेशल इन्वेस्टमेंट रीजन (DSIR) में 91,000 करोड़ रुपये की सेमीकंडक्टर फैब्रिकेशन सुविधा का शिलान्यास किया है। विस्तृत जानकारी TEPL की वेबसाइट के इस लिंक से प्राप्त करें। (4000 jobs for Uttarakhandi Girls in Tata Group)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..। 

(4000 jobs for Uttarakhandi Girls in Tata Group, Tata Group will give 4000 jobs, Jobs for 10th-12th pass, Jobs for women of Uttarakhand, Jobs in Karnataka-Tamil Nadu, Jobs in TEPL, Jobs in Tata Group, Jobs in Tata Electronics Private Limited, Tata Electronics Private Limited,)

You cannot copy content of this page