उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

नैनीताल (Accident Nainital) : स्टार्ट होते ही आगे बढ़कर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, पोल ने बचायीं 4 जिंदगियां

0

Accident Nainital

Durghatna

नवीन समाचार, नैनीताल, 13 जनवरी 2024 (Accident Nainital)। नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र में शनिवार को एक कार स्टार्ट होते ही आगे बढ़ जाने से अनियंत्रित होकर दुर्घटना (Accident Nainital) का शिकार हो गई। कार में चार लोग सवार थे।

संयोग से कार करीब 20 मीटर तक अनियंत्रित होकर लुड़कने के बाद एक पोल से टकराकर रुक गयी, अन्यथा जनहानि भी हो सकती थी। बहरहाल दुर्घटना में 3 कार सवार घायल हुये है। और उनका बीडी पांडे जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।
(Accident Nainital)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के मल्लीताल सात नंबर क्षेत्र स्थित अल्मा कॉटेज में सात नंबर क्षेत्र निवासी 33 वर्षीय मदन बिष्ट, 40 वर्षीय केशव, 31 वर्षीय उमेश व एक अन्य व्यक्ति कार संख्या यूके04टीए-5788 से किसी काम से बाजार आ रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुड़क गई (Accident Nainital)।

गनीमत रही कि कार पोल की वजह से रुक गई, नहीं तो कार और गहरी खाई में जा सकती थी। नीचे कई घर भी थे। कार पोल से न रुकती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। कार को गिरता देख सभी स्थानीय लोग मदद को पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद चारों घायलों को नजदीकी सड़क तक ले जाया गया और दूसरी कार में बैठाकर स्थानीय बीडी पांडे जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। 

चिकित्सको का कहना है कि कार दुर्घटना (Accident Nainital) के तीन घायलों को चिकित्सालय लाया गया था, इनमें से दो की हालत स्थिर है और एक का उपचार चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया जिस स्थान से गाड़ी खाई में गिरी, वहां पर सड़क किनारे कोई भी पैराफिट नहीं है। साथ ही सड़क काफी संकरी है। जिसके चलते क्षेत्र की सड़क में लगातार दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है।

कई बार लोक निर्माण विभाग और नगर पालिका के अधिकारियों से सड़क किनारे पैराफिट और रेलिंग लगवाने की मांग स्थानीय लोग कर चुके हैं, लेकिन अभी तक अधिकारियों ने क्षेत्र वासियों की समस्या पर विचार नहीं किया। जिसके चलते लगातार दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : (Accident Nainital) नये वर्ष का जश्न मनाने जा रहे 2 बाइक सवार खाई में गिरे…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 31 दिसंबर 2023 (Accident Nainital)। बाइक से नये वर्ष का जश्न मनाने जा रहे दो युवक दुर्घटना का शिकार हो गए। दुर्घटना में दोनों को गंभीर चोटें आई है। उन्हें पुलिस ने 108 आपातकालीन सेवा की मदद से नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक रामपुर यूपी के रहने वाले हैं।

Accident Nainitalकाठगोदाम के थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि पुलिस को 112 पर सूचना मिली कि बाइक सवार दो युवक गुलाब घाटी के पास खाई में गिर गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई में गिरे दोनों युवकों को बचा कर 108 एंबुलेंस की मदद से स्थानीय चिकित्सालय भेजा, जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

घायलों का नाम एहतेशाम पुत्र नसीमुद्दीन, निवासी रामपुर, कासिम अली पुत्र सखावत अली, निवासी हकीम गंज रामपुर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुलाब घाटी के हनुमान मंदिर के पास दोनों तेज गति में होने की वजह से अनियंत्रित होकर खाई में गिर गए।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल (Accident Nainital): पिकअप की टक्कर से 63 वर्षीय वृद्ध बाइक सवार की दर्दनाक मौत, ऐसी टक्कर कि हो गये हेलमेट के हो गये टुकड़े…

नवीन समाचार, नैनीताल, 30 नवंबर 2023 (Accident Nainital) नैनीताल जनपद में बुधवार सुबह एक पिकअप और एक बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना के बाद फरार पिकअप चालक को पुलिस ने धानाचूली चौकी के पास से हिरासत में ले लिया है।

मुक्तेश्वर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 63 वर्षीय शिवराज सिंह रौतेला पुत्र भूपाल सिंह रौतेला निवासी बचकांडे स्योनानी थाना लमगड़ा बुधवार सुबह बाइक पर धानाचूली से शहरफाटक की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि कि पहाड़पानी बैंड के पास जैंती से हल्द्वानी की ओर जा रही एक पिकअप ने एक ट्रक को ओवरटेक करने के बाद गलत दिशा में जाकर उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शिवराज सिंह के हेलमेट के टुकड़े हो गए और पिकअप की टक्कर से बाइक सड़क पर रपट गई और शिवराज सिंह के सिर पर गहरी चोट आई। मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष कमित जोशी सूचना मिलने पर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायल वृद्ध को एबुलेंस से पदमपुरी सीएचसी ले गये।

वहां डॉ. नीरज कुमार ने घायल शिवराज सिंह को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष कमित जोशी ने बताया कि परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। फरार पिकअप चालक को पुलिस ने धानाचूली पुलिस चौकी के पास से पकड़ लिया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल परिजनों की ओर से तहरीर नहीं मिली है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अपडेटेड समाचार (Accident Nainital): कार 500 मीटर गहरी खाई में गिरी, बिलासपुर यूपी के 5 लोगों की मौत

-रात्रि में दोगांव में शराब के नशे में ढाबे पर झगड़ा करके भागे थे, रात्रि में हुई दुर्घटना, दिन में पता चला

नवीन समाचार, नैनीताल, 25 नवंबर 2023 (Accident Nainital) नैनीताल जनपद के कोटाबाग विकास खंड के अंतर्गत दूरस्थ क्षेत्र में एक बड़ी दुर्घटना हुई है। इस दुर्घटना में दिल्ली नंबर की एक कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिरकर चकनाचूर हो गई और कार सवार 5 लोगों के शव खाई में दूर-दूर छिटके पड़े हुये मिले। पुलिस, एसडीआरएफ एवं अन्य बचाव दलों ने मृतकों के शवों को कोटाबाग के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बताया गया है कि घटना देर रात्रि हुई, जबकि आज अपराह्न इस घटना की सूचना मिली।
Etv Bharat

(Accident Nainital)प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल के पर्यटन स्थल पंगोट से कालाढुंगी को जाने वाले कच्चे मोटर मार्ग से कट रहे देवीपुरा-सौड मोटर मार्ग पर बाघनी पुल के पास यह दुर्घटना हुई है। दुर्घटनास्थल जिला मुख्यालय नैनीताल व कालाढुंगी दोनों ओर से करीब 40-45 किलोमीटर दूर बताया गया है। दिल्ली के पर्यटकों की कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

(Accident Nainital)घटना का एक भयावह वीडियो भी सामने आया है जो डरावना व न देखे जाने योग्य है। इसमें लोग सूखे गधेरे में इधर-उधर कार से दूर छिटक कर पड़े हुये नजर आ रहे हैं। स्थानीय ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना जमरानी खंड द्वारा बनाई गई इस सड़क पर काफी दिनों से मलबा पड़ा था, विभागीय अधिकारी को कई बार इसकी शिकायत की गई थी, लेकिन फिर भी सड़क मार्ग से मलबा नहीं हटाया गया। इसके कारण यह दुर्घटना हुई है।

बिलासपुर उत्तर प्रदेश के बताये जा रहे हैं मृतक
नैनीताल (Accident Nainital)। जनपद के पुलिस अधीक्षक अपराध एवं कानून व्यवस्था डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया कि बीती रात्रि बिलासपुर निवासी कार सवार नैनीताल-हल्द्वानी राजमार्ग पर दोगांव में एक ढाबे पर शराब के नशे में झगड़ा करके गये थे। इसकी सूचना रात्रि करीब डेढ़ बजे डीसीआर पर भी आई थी। इसके बाद इनका पीछा किया गया था, लेकिन वह नैनीताल आकर यहां से पंगोट की ओर पुलिस की पहुंच से दूर भाग गये थे।

(Accident Nainital) इधर आज शनिवार दोपहर करीब सवा दो बजे स्थानीय घोड़ेवालों ने एक कार और कार सवार 5 लोगों के मृत अवस्था में बाघनी नाले के पास 5-6 सौ मीटर गहरी खाई में पड़े होने की सूचना दी। इस पर पुलिस एवं एसडीआरएफ सहित बचाव दलों के लोग मौके पर पहुंचे और शवों को बरामद किया जा रहा है। बिलासपुर निवासी मृतकों के परिजनों ने उनकी पहचान कर ली है। मृतकों में सभी 5 युवक शामिल हैं। उन्होंने संभावना जताई कि मृतक दोगांव से भागे युवक ही हो सकते हैं।

(Accident Nainital) मामले में डीएम वंदना सिंह ने कहा कि घटना रात्रि में हुई है। जबकि घटना की सूचना दिन में सवा 2 बजे मिली। घटना की सूचना के बाद बचाव दलों को सड़क विभाग के अधिकारियों को मौके पर भेजा गया है।

मृतकों का विवरण (Accident Nainital) : मृतकों की पहचान विजती फार्म बिलासपुर जिला रामपुर निवासी 27 वर्षीय रवि प्रताप सिंह पुत्र बलवीर सिंह वीरा, सुखमीत सिंह पुत्र इकबाल सिंह, जगरूप सिंह पुत्र अमरीक सिंह, 26 वर्षीय गुरुसेवक सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी बारादरी बिलासपुर तथा 23 वर्षीय जगजीत सिंह पुत्र जीव सिंह निवासी सिकौरा बिलासपुर के रूप में हुई है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : (Accident Nainital) सुबह-सुबह घरों के पास गिरी बोलेरो, 5 लोग थे सवार…

नवीन समाचार, भवाली, 21 नवंबर 2023 (Accident Nainital) मंगलवार सुबह-सुबह नगर के पास नैनी बेंड पर एक बोलेरा एक घर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। सुबह-सुबह घर के पास गाड़ी गिरने से स्थानीय लोग दहशत में आ गए। दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में 5 लोग सवार थे। गनीमत रही कि हादसे के दौरान किसी को अधिक चोट नहीं आई। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकला।

Accident Nainital(Accident Nainital) प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह-सुबह हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रहा एक बोलेरो वाहन संख्या यूके04टीए-6700 भीमताल से भवाली की ओर आते हुये नगर से करीब 2 किलोमीटर पहले नैनी बैंड के पास सड़क से नीचे घरों के पास गिर गई। सुबह का समय होने से घर के बाहर कोई नही था, इस वजह से घरों का कोई सदस्य भी इसकी चपेट में नहीं आया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। दुर्घटना में वाहन में सवार 5 सवारों में से भी किसी को अधिक चोट नहीं आयी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : (Accident Nainital) नैनीताल Breaking News: बड़ी दुर्घटना, 9 की मौत, मृतकों में पति-पत्नी व बेटे सहित 2 महिलायें भी शामिल…

नवीन समाचार, नैनीताल, 17 नवंबर 2023 (Accident Nainital)। शुक्रवार सुबह नैनीताल जनपद में बड़ी दुर्घटना हुई है। जनपद के छीड़ाखान में हुई एक एक पिकअप वाहन के 500 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त होने से 6 लोगों की मौके पर एवं 3 अन्य की चिकित्सालय में यानी कुल 9 लोगों की मृत्यु हो गयी है। जबकि 3 लोगों का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। मृतकों में 2 महिलायें भी शामिल हैं। मृतकों में पति-पत्नी व बेटा तथा 2 सगे भी शामिल हैं, जबकि दंपति का एक अन्य बेटा अस्पताल में भर्ती है।

Vehicle fell into 500 meter ditch in nainital(Accident Nainital) प्राप्त जानकारी के अनुसरा शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे नैनीताल जनपद के दूरस्थ पतलोट से अमजड़ जाने वाले मोटरमार्ग पर छीड़ाखान के पास पिकअप वाहन संख्या यूके04टीबी-2745 तथा एक बाइक संख्या यूके04आरजे-2375 दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस वाहन में चालक सहित कुल 11 यात्री सवार थे।

(Accident Nainital) दुर्घटना में ग्राम डालकन्या पट्टी गौनियारो जिला नैनीताल निवासी 38 वर्षीय धनी देवी पत्नी रमेश पनेरू, 35 वर्षीय तुलसी प्रसाद पुत्र रमेश चंद्र व उनकी पत्नी 26 वर्षीय रमा देवी व 5 वर्षीय बेटा तरुण पनेरू, 51 वर्षीय देवी दत्त पुत्र ईश्वरी दत्त, 26 वर्षीय नरेश पनेरू पुत्र पूरन पनेरू की मौके पर, जबकि ग्राम अधौड़ा पट्टी पदमपुर निवासी 25 वर्षीय शिवराज सिंह पुत्र कुंवर सिंह व उनके भाई 20 वर्षीय नवीन सिंह की अस्पताल में मृत्यु हो गयी।

(Accident Nainital) बताया गया है कि दुर्घटना में जिन दो भाइयों की मौत हुई है वह बाइक से आ रहे थे। बाइक खराब होने पर उन्होंने अपनी बाइक दुर्घटनाग्रस्त वाहन में चढ़ा दी थी। पर किसे पता कि मौत उन्हें खींचकर बाइक से पिकअप में बैठा रही थी।

(Accident Nainital) इनके अलावा वाहन सवार डालकन्या निवासी वाहन चला रहे मालिक 36 वर्षीय राजेंद्र पनेरू पुत्र लाल मणि, 46 वर्षीय हेम चंद्र पनेरू पुत्र किशनानंद व 9 वर्षीय योगेश चंद्र पुत्र तुलसी प्रसाद का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओखलकांडा में उपचार चल रहा है।

(Accident Nainital) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं राज्यपाल सेवानिवृत्त ले. जनरल गुरमीत सिंह के साथ ही नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने इस घटना पर दुःख व्यक्त किया है, एवं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं शोकाकुल परिवारों के प्रति सांत्वना तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। सभी 9 मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिये जाने की घोषणा भी की है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Accident Nainital : सुबह-सुबह झपकी आने से कार खाई में गिरी, पिथौरागढ़ जनपद के 1 की मौत, 5 घायल

नवीन समाचार, नैनीताल, 13 नवंबर 2023 (Accident Nainital)। दिवाली मनाकर लौट रहे यात्रियों की बोलेरो कार भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच घायल हुए हैं। घायलों को बचाव अभियान चलाकर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। देखें वीडिओ :

(Accident Nainital) प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब सवा चार बजे जनपद नैनीताल के पुलिस कंट्रोल रूम को चौकी खैरना से सूचना मिली कि जौरासी खैरना के पास एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गयी है। इस सूचना पर एसडीआरएफ की छड़ा-खैरना पोस्ट से मुख्य आरक्षी दिनेश पुरी व खैरना चौकी प्रभारी दिलीप कुमार पूरी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और करीब 30 मीटर गहरी खाई में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त कार संख्या यूके05टीए-4185 में सवार 6 लोगों को सड़क तक पहुंचाया।

(Accident Nainital) दुर्घटना में 31 वर्षीय छतर सिंह खड़ायत पुत्र डिगर सिंह खड़ायत निवासी ग्राम डीडीहाट जिला पिथौरागढ़, 28 वर्षीय सूरज सिंह पुत्र पान सिंह निवासी ग्राम कांडे किरोली, 22 वर्षीय जितेंद्र डसीला पुत्र राम सिंह डसीला निवासी ग्राम सुकलाड़ी, 36 वर्षीय संतोष मेहर पुत्र मेहर कुमार मेहर निवासी ग्राम धौला बलिया व 29 वर्षीय चालक पुत्र जोगा राम निवासी ग्राम मानीपुर पोस्ट राईआगर, 25 वर्षीय हरीश कुमार निवासी ग्राम बेलकोट व एक अज्ञात व्यक्ति घायल हुये हैं।

(Accident Nainital) उन्हें गरमपानी के चिकित्सालय ले जाया गया। इनमें से 2 गंभीर रूप से घायलों को हल्द्वानी भेजा गया, जबकि वाहन के नीचे दबे मिले गंभीर रूप से घायल छतर सिंह खड़ायत को गरमपानी के चिकित्सालय में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया। बताया गया कि दुर्घटनाग्रस्त कार हल्द्वानी से बेरीनाग जा रही थी। वाहन चालक को नींद की झपकी आने के कारण असंतुलित होकर खाई में गिरी। बचाव दल में आरक्षी प्रयाग, होमगार्ड चंदन सिंह व एसडीआरएफ की छड़ा की टीम के सदस्य शामिल रहे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Accident Nainital : हल्द्वानी-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त, पहिया फटा, परिवार बाल-बाल बचा…

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 नवंबर 2023 (Accident Nainital)। शुक्रवार अपराह्न हल्द्वानी-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर पैरापिट की वजह से एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गयी। दुर्घटना में एक परिवार को लेकर आ रही कार सड़क के उल्टी ओर खाई की ओर जाकर पैरापिट से टकराकर बमुश्किल बची। इस दौरान कार का एक अगला पहिया पूरी तरह से जलकर भस्म हो गया। अलबत्ता किसी को कोई चोट नहीं आई। देखें वीडियो:

‘नवीन समाचार’ के माध्यम से दीपावली पर अपने प्रियजनों को शुभकामना संदेश दें मात्र 500, 1000 या 2000 रुपए में… संपर्क करें 8077566792, 9412037779 पर, अपना संदेश भेजें saharanavinjoshi@gmail.com पर…

(Accident Nainital) घायल परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह नैनीताल के रैमजे कंपाउंड तल्लीताल निवासी प्रमोद परिवार अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ अपनी कार संख्या डीएल4सीएएफ-9106 से दिल्ली से नैनीताल आ रहे थे।

(Accident Nainital) इस दौरान रानीबाग व भुजियाघाट के बीच टूटा पहाड़ से पहले काठगोदाम थाना क्षेत्र में एक मोटर साइकिल संख्या यूके04वी-7071 के अनियंत्रित गति से सामने से आने और बीच में एक अन्य कार के आ जाने की वजह से उनकी कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस दौरान कार का अगला पहिया फट गया। गनीमत रही कि परिवार के किसी सदस्य को चोट नहीं आयी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Accident Nainital : नैनीताल से वापस लौट रहे दिल्ली के सैलानियों की कार पलटी, 3 घायल…

नवीन समाचार, कालाढूंगी, 2 अक्टूबर 2023 (Accident Nainital)। रविवार रात्रि कालाढूंगी क्षेत्र में नैनीताल तिराहे से आगे रामनगर रोड में टेड़ी पुलिया बैंड पर एक स्कार्पियो कार संख्या डीएल2सीएम-0071 अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गयी। दुर्घटनाग्रस्त कार में तीन लोग सवार थे।

Accident Nainital(Accident Nainital) दुर्घटना की सूचना मिलते ही कालाढुंगी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त व्यक्तियों को सुरक्षित बचा कर 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया। बताया गया कि इनमें से एक के पैर में गंभीर चोट है, जबकि अन्य 2 लोगों की स्थिति सामान्य है। तीनों लोग दिल्ली के निवासी हैं।

(Accident Nainital) कालाढुंगी के थाना प्रभारी नंदन रावत ने बताया कि दिल्ली निवासी पर्यटक अपनी स्कार्पियो कार से नैनीताल से दिल्ली को जा रहे थे। इस दौरान ही यह दुर्घटना हुई। घायलों की हालत खतरे से बाहर है। घटना में वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Nainital Accident : प्रतिष्ठित व्यवसायी की ऑडी कार से टकराये लापरवाह बाइक सवार हवा में उड़े, 5 घायल-कई बाल-बाल बचे…

नवीन समाचार, रामनगर, 2 अक्टूबर 2023 (Nainital Accident ) नैनीताल जनपद के रामनगर में एक प्रतिष्ठित व्यवसायी के पुत्र की महंगी ऑडी कार से एक बाइक सवार को टक्कर मारकर हवा में उड़ाने की घटना सामने आयी है। इस टक्कर के बाद कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जबकि कुछ अन्य वाहन भी अनियंत्रित हुई कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचे। अलबत्ता दुर्घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में से दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

Nainital Accident (Accident Nainital) प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर शहर के एक प्रतिष्ठित कारोबारी के बेटे का ऑडी कार से रामनगर में डिग्री कॉलेज स्थित मार्ग से गुजर रहा था। तभी सामने से लापरवाही से आ रही एक बाइक गलत तरीके से ऑडी कार के आ गयी। इससे कार बाइक से टकरा गयी और बाइक सवार दो लोग हवा में उछलते हुये सड़क पर गिर गये, जबकि एक अन्य युवती कार की चपेट में आने से बाल-बाल बची।

(Accident Nainital) टकराने के बाद कार चालक ने वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया और बेकाबू कार तीन लोगों को कुचलती हुई एक नाले में जा गिरी। तीन घायलों के साथ उनके वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Accident Nainital : बाइक रपटने से तीन युवक घायल, प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 1 सितंबर 2023 (Accident Nainital)। भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 पर सुयालबाड़ी के पास एक मोटर साइकिल रपटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

(Accident Nainital) दुर्घटना में सवार तीन लोग, ग्राम भटेलिया मुक्तेश्वर निवासी 19 वर्षीय सागर बिष्ट पुत्र चंदन सिंह निवासी व 21 वर्षीय विक्रम डंगवाल पुत्र नारायण सिंह तथा ग्राम सुमक्या मुक्तेश्वर निवासी 19 वर्षीय हरीश डंगवाल पुत्र भवान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें वहां से गुजर रहे आईसीआर अल्मोड़ा के वैज्ञानिक डॉ. निर्मल सिंह अपने निजी वाहन से गरमपानी के अस्पताल लाये। यहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग