Accident

नैनीताल: स्कूल से लौटती छात्रा को मारी कार ने टक्कर, करना पड़ा हल्द्वानी रेफर की धुन

नवीन समाचार, नैनीताल, 30 नवंबर 2022। नगर के सूखाताल क्षेत्र में बुधवार को स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा को कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से छात्रा सड़क पर गिर गई। उसे उपचार के लिए बीडी पांडे जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां उसके पैर में फ्रैक्चर होने की पुष्टि हुई है, और उसे हल्द्वानी के लिए रेफर करना पड़ा है। यह भी पढ़ें : पुलिस को देखकर भागने लगीं दो महिलाएं, दौड़कर पकड़ा तो..

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के मोहन लाल साह बाल विद्या मंदिर की 17 वर्षीय छात्रा प्राची बुधवार अपराह्न छुट्टी के बाद घर आ रही थी, तभी उसे एक अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। इससे वह जमीन पर गिर पड़ी। उसे जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां एक्सरे कराने पर उसके पैर में फ्रैक्चर होने की पुष्टि हुई है। बताया गया कि जिला चिकित्सालय में तैनात दोनों हड्डी रोग विशेषज्ञों के अवकाश पर होने के कारण उसे हल्द्वानी के लिए रेफर करना पड़ा। यह भी पढ़ें : कल मां-बेटे पर हमला हुआ था, आज वहीं एक वृद्ध का आधा खाया हुआ शव बरामद…

उधर पुलिस को इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। कोतवाल प्रीतम सिंह ने शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है। बताया की ऐसा सुनने में आया है कि कार से एक छात्रा को टक्कर लगी है लेकिन पीड़ित द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है अगर तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply