News

घर आए कारपेंटर ने बाथरूम में नहा रही घर की बेटी का वीडियो बना लिया, एक हफ्ते बाद भी गिरफ्तारी न होने पर लोगों ने कोतवाली घेरी

video made of a girl taking a bath accused absconded | बाथरूम में नहा रही  लड़की का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, विरोध करने पर पीटा | Patrika News
प्रतीकात्मक चित्र

नवीन समाचार, किच्छा, 31 मई 2022। ऊधमसिंह नगर जनपद के किच्छा में घर में फर्नीचर का काम करने आए कारपेंटर युवक ने बाथरूम में नहा रही घर की बेटी की वीडियो बना ली। विरोध करने पर युवती के घर पर पथराव कर दिया गया। मामले की पुलिस से शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की। इससे आक्रोशित लोगों ने पुलिस कोतवाली का घेराव कर जमकर हंगामा कर दिया। पुलिस का कहना था कि आरोपित ने न्यायालय से स्टे ले लिया है। इसके बावजूद गुस्साए लोग सुनने को तैयार नहीं हुए और उनकी पुलिस कर्मियों से तीखी नोंक-झोंक हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 24 मई को घर मे फर्नीचर का काम करने आए आरिफ मलिक नाम के कारपेंटर ने मौका पाकर बाथरूम में नहा रही युवती का रोशन दान से वीडियो बना ली। युवती की नजर पड़ी तो उसने शोर मचा दिया। इस पर युवक को पकड़ कर उसका मोबाइल छीना गया तो उसमें वीडियो भी मिल गया। उसके बाद आरिफ के परिवार के साथ अन्य लोगों ने युवती के घर पर पथराव कर आरिफ को छुड़ा लिया। इसके बाद दिनभर मामले को निपटाने का प्रयास चलता रहा। पर युवती पक्ष के लोग समझौते के लिए तैयार न हुए।

इसके बाद पुलिस ने आरोपित आरिफ मलिक, उस के जीजा, बहन नाजिया और पांच अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बीच आरोपित न्यायालय से स्टे ले आया। एक सप्ताह बाद भी आरोपितों को गिरफ्तारी न किए जाने और उनको न्यायालय से बचने का मौका दिए जाने से गुस्साए लोगों ने मंगलवार दोपहर किच्छा में जुलूस निकाल कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने पुलिस को जम कर खरी खोटी सुनाई। प्रदर्शनकारी गिरफ्तारी से कम पर किसी सूरत पर मानने को तैयार नहीं हुए। पुलिस के जवाब से गुस्साए लोग कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए। उन्होंने पुलिस पर आरोपितों को न्यायालय जाकर स्टे दिलाने का आरोप लगाया। पुलिस के खिलाफ प्रदर्शनकारी कोतवाली में पर डटे रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में मध्य रात्रि आधी उम्र की युवती के साथ होटल के कमरे में पकड़ा गया अधेड़

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 25 अप्रैल 2022। व्यक्ति की गलत आदतें यदि नियंत्रित न की जाएं तो उम्र बढ़ने के बाद भी कम नहीं होतीं। हल्द्वानी पुलिस ने एक होटल में वैश्यावृत्ति की शिकायत पर छापेमारी की तो मामला भले वैसा न निकला हो पर एक 50 वर्षीय अधेड़ 26 वर्ष की यानी आधी उम्र की युवती के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा गया। पुलिस ने व्यक्ति एवं युवती को हिदायत देकर छोड़ दिया पर उसे अपने परिवार वालों के सामने शर्मसार होना पड़ गया। यह मामला चर्चाओं में बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात कोतवाली पुलिस को मुखबिर से खबर मिली कि नैनीताल रोड स्थित एक होटल में वैश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। यहां एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने होटल में एक कमरा बुक कराया है। वह देर रात होटल पहुंचा। उसके कुछ देर बाद 26 वर्षीय युवती भी होटल में अधेड़ के बुक किए गए कमरे में पहुंची। सूचना पर पुलिस ने होटल में छापा मारी कर अधेड़ को रंगे हाथों पकड़ लिया।

पूछताछ में अधेड़ ने बताया कि वह रामपुर रोड़ पर टीपीनगर चौकी क्षेत्र का निवासी है। युवती भी उसके साथ प्रेम संबंध होने की बात कहने लगी। इस पर अधेड़ की इस शर्मनाक हरकत का खुलासा उसके परिवार के अन्य लोगों के सामने भी उजागर हो गया। इसके बाद शर्मसार हुए बुजुर्ग को पुलिस ने संख्त हिदायत देकर छोड़ दिया। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : स्मार्ट फोन पर जरा सी चूक ने बेपर्दा की छात्रा की निजता, खुद की बनाई वीडियो वायरल होने से आने लगे अश्लील मैसेज

छात्रा ने ब्वॉयफ्रेंड को भेजने के लिए बनाई अश्लील वीडियो क्लिप, सहेली ने  इंस्टाग्राम पर कर दी अपलोडनवीन समाचार, देहरादून, 24 अप्रैल 2022। स्मार्ट फोनों ने मनुष्य की खुद को स्क्रीन पर देखने की इच्छा पूरी करने के साथ उसकी निजता को बेपर्दा भी कर दिया है। राजधानी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन पर जरा सी लापरवाही कितनी भारी पड़ सकती है।

यहां एक छात्रा की खुद की बनाई वीडियो उसकी छोटी से चूक से इंटरनेट पर वायरल हो गई। इसके बाद उसे अलग-अलग नंबरों से इंटरनेट कॉल कर परेशान किया जाने लगा। यहां तक कि अज्ञात नंबरों से अश्लील मैसेज भी आने लगे। अब युवती ने वीडियो वायरल करने एक एक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती ने अपने दोस्त संग निजी पलों की वीडियो बनाई। इस वीडियो को वह अपने दोस्त को भेज रही थी। इस दौरान गलती से उससे वह वीडियो अपने व्हाट्सएस स्टेटस पर लग गई। एक दोस्त ने उसे फोन कर बताया तो उसने स्टेटस से वीडियो हटा दी। लेकिन आरोप है कि इतनी देर में ही स्टेट्स पर लगी वीडियो को उसके साथी छात्र सक्षम ने स्क्रीन रिकार्डर के जरिए डाउनलोड कर दिया और अन्य साथी छात्रों को देने के साथ ही उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसके बाद पीड़िता को इंटरनेट कॉल कर कई लोग परेशान करने के साथ ही अलग-अलग माध्यम से अश्लील वीडियो भेजने लगे। प्रेमनगर थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पुुरोहित को पत्नी ने दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ा तो छत से कूदकर भागा….

Up Angry Wife Beating Husband With Slippers On The Road In Maharajganj -  यूपी: पहली पत्नी के लिए छोड़ा तो नाराज दूसरी बीवी ने बीच सड़क पर की चप्पलों  से धुनाई - Amar Ujala Hindi News Liveनवीन समाचार, हरिद्वार, 27 फरवरी 2022। धर्मनगरी हरिद्वार में एक तीर्थ पुरोहित अपनी ही पत्नी द्वारा दूसरी शादीशुदा महिला के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा गया है। अलबत्ता, वह छत से कूद कर भाग गया। महिला पर आरोप है कि वह वैश्यावृत्ति के साथ सट्टे के कारोबार में भी संलिप्त रही है, जबकि पुरोहित भी पूर्व में नशे व सट्टे के कारोबार में पुलिस द्वारा पकड़ा जा चुका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार की हर की पैड़ी पर पुरोहित का कार्य करने वाले पुरोहित हिमांशु भारद्वाज उर्फ हिमानी एक युवती को लेकर राजा गार्डन कॉलोनी स्थित अपने रिश्तेदार के खाली पड़े मकान में रंगरलिया मना रहा था। किसी तरह इसकी सूचना उसकी पत्नी को मिल गई, इस पर उसकी पत्नी मौके पर पहुंच गई और और उसने पुरोहित को रंगरलिया मनाते हुए सामने पकड़ लिया। इस पर उसने हंगामा करते हुए मकान को बाहर से बंद कर पुलिस को बुला लिया।

इस पर बेइज्जती के डर से पुरोहित छत से कूद कर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस उसके साथ मौजूद युवती को हिरासत में लेकर चौकी ले आई। बाद में पुरोहित की पत्नी भी अपने परिजनों के साथ चौकी पहुंची और जमकर हंगामा किया। काफी देर कहासुनी होने के बाद पुलिस ने पकड़ी गई युवती के परिजनों को चौकी बुलाया और माफीनामा लिखवा कर आगे ऐसा न करने की हिदायत दी।

इधर पुरोहित हिमांशु शर्मा की पत्नी ने पुलिस को बताया कि हिमांशु का चाल चलन ठीक न होने के चलते वह उससे अलग रहती है। आरोप लगाया कि पूजा पाठ के अलावा हिमांशु अवैध नशे के कारोबार में भी संलिप्त है, और हरिद्वार में कई जगह शराब और सट्टे का कारोबार भी करता है। इस कारोबार में संलिप्त रहते पहले भी पुलिस ने उसे कई बार पकड़ा है लेकिन किसी न किसी की सिफारिश से वह हमेशा छूट जाता है।

जबकि उसके साथ पकड़ी गई युवती बिंदिया सक्सेना के बारे में पुरोहित की पत्नी ने कहा कि वह शादीशुदा होने के बावजूद वेश्यावृत्ति में संलिप्त रही है। वह अपने पिता बगुला प्रधान के साथ हर की पैड़ी क्षेत्र में सट्टेबाजी का कारोबार करती है। इस कारण उसके पति ने उसे अपने घर से निकाल रखा है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : उफ, पहाड़ में ऐसी हरकतें, पति ने पत्नी पर लगाया अश्लीलता करने व अन्य महिलाओं को देह व्यापार के लिए उकसाने का आरोप

नवीन समाचार, बागेश्वर, 18 नवंबर 2021। अश्लीलता, देह व्यापार जैसे शब्द अब पहाड़ी गांवों तक सुनाई देने लगे हैं। जनपद के कांडा क्षेत्र के एक शादीशुदा व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उससे अलग रहने वाली उसकी पत्नी अश्लील हरकतें करती है। हाल में उसका अन्य युवक के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वह अन्य महिलाओं को भी देह व्यापार के लिए उकसा रही है। लिहाजा पीड़ित ने एसपी से वीडियो की जांच कर पत्नी को नारी निकेतन भेजने की मांग की है। दूसरी ओर इस मामले को लेकर क्षेत्र के लोग भी एडीएम से भी मिले हैं।

पुलिस अधीक्षक को भेजे ज्ञापन में युवक ने कहा है कि उसकी पत्नी कई माह से उसके साथ नहीं रहती है तथा क्षेत्र में देह व्यापार करती है। साथ ही अन्य महिलाओं को भी इसके लिए उकसाती है। बताया कि अभी सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो में वह अन्य युवक के साथ अश्लील हरकतें करते दिख रही है। उसने आरोप लगाया है कि महिला की हरकतों से ग्रामीण भी परेशान हैं। लिहाजा उसने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि वह वीडियो की जांच कराकर उचित धाराओं में मामला पंजीकृत करके उसकी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सड़क पर अश्लील हरकतें करते मिले युवक, नाबालिग व महिला

नवीन समाचार, लक्सर (हरिद्वार), 27 सितंबर 2021। नगर में एक लॉज के निकट अश्लील हरकतें कर रहे दो युवक, एक महिला व एक नाबालिग किशोरी को पुलिस ने पकड़ लिया। बाद में नाबालिग को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया, जबकि दोनों युवक व महिला का चालान किया गया।

Why is kissing so fun?: The science behind locking lips | The Independent |  The Independentकोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि नगर के कोतवाली मोड़ के निकट स्थित एक लॉज की दीवार के निकट महिला और पुरुषों के अश्लील हरकतें करने की सूचना पर एसआइ तनूजा शर्मा, आरक्षी अनुपमा, मनदीप नेगी और गौरव ने छापेमारी की, तो एक लड़की, एक महिला और दो युवक सड़क पर अश्लील हरकतें करते पकड़े गए। लड़की के नाबालिग होने पर उसे परिजनों को कोतवाली बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया, जबकि आरोपित महिला के अलावा दोनों युवक विक्रांत निवासी अकौढा और शिवम निवासी भट्टीपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया गया। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अब भवाली के कथित प्रतिष्ठित लोग आए हनी ट्रैप के जाल में, अपनी हरकतों से ही हो रहे शर्मसार

नवीन समाचार, भवाली, 31 अगस्त 2021। नगर के कुछ लोग कहने को तो प्रतिष्ठित और सभ्य हैं, पर हरकतें ऐसी कि अब खुद ही शर्मसार होना पड़ रहा है। मोबाइल पर कोई महिला लच्छेदार बातें कर डोरे डालने लगी तो जनाब अपना घर परिवार, पत्नी-बच्चों को भूल कर लग गए उससे चैटिंग में। और यहीं नहीं थमे, उसके साथ मोबाइल ऑन करके ही ऐसी अश्लील व आपत्तिजनक हरकतें करने लगे कि उसका वीडियो अब देखकर खुद से ही आंखें नहीं मिला पा रहे हैं। जान छुड़ाने को पुलिस की शरण में पहुंच चुके हैं, परंतु अपना नाम कहीं सामने न आ जाए। पत्नी-बच्चों को ही मामला न पता चल जाए, इससे डर रहे हैं।

जी हां, हल्द्वानी के कांग्रेस नेताओं सहित अन्य कुछ लोगों के साथ पिछले माह जिस तरह की हनी ट्रैप की घटना हुई थी, वैसी ही घटना अब भवाली के प्रतिष्ठित लोगों के साथ सामने आई है। उन्होंने अनजान महिला के साथ मोबाइल पर वीडियो कॉल करते हुए हो अश्लील हरकतें कीं, शातिर महिला ने दूसरी ओर से उसे रिकॉर्ड कर लिया, और अब वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दे रही है। भवाली के नगर कोतवाल योगेश उपाध्याय ने पुष्टि की कि ऐसी कुछ लिखित शिकायतंे मिली हैं। मामले को साइबर सेल के एसओजी को भेज दिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply