News

उफ, पहाड़ में ऐसी हरकतें, पति ने पत्नी पर लगाया अश्लीलता करने व अन्य महिलाओं को देह व्यापार के लिए उकसाने का आरोप

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

नवीन समाचार, बागेश्वर, 18 नवंबर 2021। अश्लीलता, देह व्यापार जैसे शब्द अब पहाड़ी गांवों तक सुनाई देने लगे हैं। जनपद के कांडा क्षेत्र के एक शादीशुदा व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उससे अलग रहने वाली उसकी पत्नी अश्लील हरकतें करती है। हाल में उसका अन्य युवक के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वह अन्य महिलाओं को भी देह व्यापार के लिए उकसा रही है। लिहाजा पीड़ित ने एसपी से वीडियो की जांच कर पत्नी को नारी निकेतन भेजने की मांग की है। दूसरी ओर इस मामले को लेकर क्षेत्र के लोग भी एडीएम से भी मिले हैं।

पुलिस अधीक्षक को भेजे ज्ञापन में युवक ने कहा है कि उसकी पत्नी कई माह से उसके साथ नहीं रहती है तथा क्षेत्र में देह व्यापार करती है। साथ ही अन्य महिलाओं को भी इसके लिए उकसाती है। बताया कि अभी सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो में वह अन्य युवक के साथ अश्लील हरकतें करते दिख रही है। उसने आरोप लगाया है कि महिला की हरकतों से ग्रामीण भी परेशान हैं। लिहाजा उसने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि वह वीडियो की जांच कराकर उचित धाराओं में मामला पंजीकृत करके उसकी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सड़क पर अश्लील हरकतें करते मिले युवक, नाबालिग व महिला

मामा के लड़के के साथ पत्नी के थे अवैध संबंध, पति ने उठाया दर्दनाक कदम -  Anokhi Aawajनवीन समाचार, लक्सर (हरिद्वार), 27 सितंबर 2021। नगर में एक लॉज के निकट अश्लील हरकतें कर रहे दो युवक, एक महिला व एक नाबालिग किशोरी को पुलिस ने पकड़ लिया। बाद में नाबालिग को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया, जबकि दोनों युवक व महिला का चालान किया गया।

Why is kissing so fun?: The science behind locking lips | The Independent |  The Independentकोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि नगर के कोतवाली मोड़ के निकट स्थित एक लॉज की दीवार के निकट महिला और पुरुषों के अश्लील हरकतें करने की सूचना पर एसआइ तनूजा शर्मा, आरक्षी अनुपमा, मनदीप नेगी और गौरव ने छापेमारी की, तो एक लड़की, एक महिला और दो युवक सड़क पर अश्लील हरकतें करते पकड़े गए। लड़की के नाबालिग होने पर उसे परिजनों को कोतवाली बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया, जबकि आरोपित महिला के अलावा दोनों युवक विक्रांत निवासी अकौढा और शिवम निवासी भट्टीपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया गया। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अब भवाली के कथित प्रतिष्ठित लोग आए हनी ट्रैप के जाल में, अपनी हरकतों से ही हो रहे शर्मसार

नवीन समाचार, भवाली, 31 अगस्त 2021। नगर के कुछ लोग कहने को तो प्रतिष्ठित और सभ्य हैं, पर हरकतें ऐसी कि अब खुद ही शर्मसार होना पड़ रहा है। मोबाइल पर कोई महिला लच्छेदार बातें कर डोरे डालने लगी तो जनाब अपना घर परिवार, पत्नी-बच्चों को भूल कर लग गए उससे चैटिंग में। और यहीं नहीं थमे, उसके साथ मोबाइल ऑन करके ही ऐसी अश्लील व आपत्तिजनक हरकतें करने लगे कि उसका वीडियो अब देखकर खुद से ही आंखें नहीं मिला पा रहे हैं। जान छुड़ाने को पुलिस की शरण में पहुंच चुके हैं, परंतु अपना नाम कहीं सामने न आ जाए। पत्नी-बच्चों को ही मामला न पता चल जाए, इससे डर रहे हैं।

जी हां, हल्द्वानी के कांग्रेस नेताओं सहित अन्य कुछ लोगों के साथ पिछले माह जिस तरह की हनी ट्रैप की घटना हुई थी, वैसी ही घटना अब भवाली के प्रतिष्ठित लोगों के साथ सामने आई है। उन्होंने अनजान महिला के साथ मोबाइल पर वीडियो कॉल करते हुए हो अश्लील हरकतें कीं, शातिर महिला ने दूसरी ओर से उसे रिकॉर्ड कर लिया, और अब वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दे रही है। भवाली के नगर कोतवाल योगेश उपाध्याय ने पुष्टि की कि ऐसी कुछ लिखित शिकायतंे मिली हैं। मामले को साइबर सेल के एसओजी को भेज दिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply