News

अब भवाली के कथित प्रतिष्ठित लोग आए हनी ट्रैप के जाल में, अपनी हरकतों से ही हो रहे शर्मसार

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
प्रतीकात्मक फोटो

नवीन समाचार, भवाली, 31 अगस्त 2021। नगर के कुछ लोग कहने को तो प्रतिष्ठित और सभ्य हैं, पर हरकतें ऐसी कि अब खुद ही शर्मसार होना पड़ रहा है। मोबाइल पर कोई महिला लच्छेदार बातें कर डोरे डालने लगी तो जनाब अपना घर परिवार, पत्नी-बच्चों को भूल कर लग गए उससे चैटिंग में। और यहीं नहीं थमे, उसके साथ मोबाइल ऑन करके ही ऐसी अश्लील व आपत्तिजनक हरकतें करने लगे कि उसका वीडियो अब देखकर खुद से ही आंखें नहीं मिला पा रहे हैं। जान छुड़ाने को पुलिस की शरण में पहुंच चुके हैं, परंतु अपना नाम कहीं सामने न आ जाए। पत्नी-बच्चों को ही मामला न पता चल जाए, इससे डर रहे हैं।

जी हां, हल्द्वानी के कांग्रेस नेताओं सहित अन्य कुछ लोगों के साथ पिछले माह जिस तरह की हनी ट्रैप की घटना हुई थी, वैसी ही घटना अब भवाली के प्रतिष्ठित लोगों के साथ सामने आई है। उन्होंने अनजान महिला के साथ मोबाइल पर वीडियो कॉल करते हुए हो अश्लील हरकतें कीं, शातिर महिला ने दूसरी ओर से उसे रिकॉर्ड कर लिया, और अब वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दे रही है। भवाली के नगर कोतवाल योगेश उपाध्याय ने पुष्टि की कि ऐसी कुछ लिखित शिकायतंे मिली हैं। मामले को साइबर सेल के एसओजी को भेज दिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply