News

वहशी दरिंदों को कानून का भय नहीं ! हरिद्वार में 6 वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही युवक ने और शहर में पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

-विरोध पर इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो डालीं

नवीन समाचार, मंगलौर/हरिद्वार, 27 नवंबर 2021। लगता है कि हवशी दरिंदों में कानून का कोई खौफ नहीं है। इसकी एक बार पुनः पुष्टि हुई है। हरिद्वार जिले के मंगलौर के एक गांव में छह साल की मासूम के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलौर के एक निकटवर्ती गांव निवासी व्यक्ति ने शुक्रवार की रात पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके गांव के ही रहने वाले अभिषेक नाम के युवक ने उसकी छह साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। इस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। फिलहाल, बच्ची का उपचार चल रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

इसके अलावा एक अन्य मामले में जिला मुख्यालय के कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली किशोरी को दोस्ती के बहाने अपनी हवस का शिकार बना लिया। उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसकी अश्लील तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दीं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने इस मामले में पुलिस को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने पहले उससे दोस्ती की और फिर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसकी अश्लील तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दीं। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने पोक्सो और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए नगर कोतवाल रकेंद्र कठैत के नेतृत्व में महिला उपनिरीक्षक संदीपा भंडारी, खरखरी चौकी प्रभारी बिजेंद्र कुमैन व आरक्षी संजय की टीम विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है। सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नाबालिग से दुष्कर्म किया, अश्लील वीडियो बनाए, सोशल मीडिया पर उसी के फर्जी अकाउंड से अपलोड कर दिए…

नवीन समाचार, काशीपुर, 14 नवंबर 2021। नगर के आइटीआइ थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने तथा उसके नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर उससे अश्लील वीडियो अपलोड करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से पीड़िता के आपत्तजिनक वीडियो और फोटो भी बरामद हुए हैं।

महिला ने लगाया मां – बेटे के पवित्र रिश्ते पर काला धब्बा – Tribunehindi.comपीड़िता के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति उसकी नाबालिग बहन के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर उसकी अभद्र वीडियो अपलोड कर रहा है। इससे उसकी बहन काफी तनाव में है। घटना की गंभीरता पर पुलिस ने नाबालिग से जानकारी ली तो पता चला कि करीब एक वर्ष पहले गांव के ही विक्की पाल पुत्र राजेंद्र सिंह ने उसे झांसे में लेकर उसके अभद्र वीडियो और फोटो ले लिए थे। उसके बाद उन फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

विरोध पर उसने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रविवार को परमानंदपुर से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास तलाशी पर दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। जिनमें नाबलिग के फोटो और वीडियो मिले। आइटीआइ थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने की कार्यवाही की जा रही है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : युवती से नशे में तथा अश्लील तस्वीरों से ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, आरोपों से बचने के लिए बनाया फर्जी विवाहनामा…

नवीन समाचार, काशीपुर, 11 नवंबर 2021। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और मुकदमे से बचने के लिए फर्जी विवाहनामा बनाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता की ओर सेे शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
Girl raped by friend in delhi छात्रा को बेहोश कर दोस्त ने किया बलात्कार ....पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार निकटवर्ती कुंडा निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म करने, उसे ब्लैकमेल करने और मुकदमे से बचने के लिए फर्जी विवाहनामा तैयार करने का आरोप लगाया है।

युवती का कहना है कि उसकी जान-पहचान उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक मयंक गैरोला पुत्र द्वारिका प्रसाद से हुई। एक दिन मयंक उसे नौकरी का झांसा देकर अपने साथ एक बर्थडे पार्टी मनाने के लिए कैफे में ले गया।

वहां उसने उसे खाने में नशीला पदार्थ दे दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद वह उसे बेहोशी की हालत में जसपुर के एक होटल के कमरे में ले गया और बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया। जब वह होश में आई तो उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।

मयंक ने उससे कहा कि उसने अपने मोबाइल में उसकी नग्न तस्वीरें भी खींच ली हैं। यदि वह किसी से उसकी शिकायत करेगी तो वह उसकी फोटो को वायरल कर देगा और उसे बर्बाद कर देगा।

इसके बाद मयंक ने धमकी देकर युवती से कई बार दुष्कर्म किया। जब उसने उसकी शिकायत पुलिस में करने की बात कही तब मयंक उसे शादी का झांसा देकर काशीपुर के विवाह न्यायालय ले गया। यहां उसने विवाहनामा तैयार कर उससे शादी कर ली। लेकिन इसके एक महीने बाद ही वह उसे छोड़कर चला गया।

बाद में जब उसने विवाहनामे की जांच कराई तो वह फर्जी निकला। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply