News

विदेश भेजने के नाम पर ढाई लाख रुपए ठग लिए, न्यायालय ने नहीं दिखाई कोई मुरौबत..

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नवीन समाचार, नैनीताल, 16 अक्टूबर 2020। जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजीव कुमार खुल्बे की अदालत ने धोखाधड़ी के आरोपित की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी है। जिला शासकीय अधिवक्ता-फौजदारी सुशील कुमार शर्मा ने आरोपित आबिद की अग्रिम जमानत अर्जी का विरोध करते हुए न्यायालय को बताया कि आरोपित मो. सरफराज पुत्र मुमताज हुसैन उर्फ मुन्ने खां निवासी ग्राम फारूखिया मदरसा, वार्ड संख्या 8, खद्दर बाजार पीपलसाना मुरादाबाद व आबिद पुत्र अनोखे निवासी मिस्रीनगर तहसील सदर रामपुर यूपी ने शिकायतकर्ता ललित मोहन पांडे पुत्र चंद्रशेखर पांडे निवासी इंदार कॉलोनी रामनगर के घर एक जुलाई 2020 को आए और बेटे को दुबई में नौकरी के लिए भेजने के फर्जी कागजात बनाकर सवा दो लाख रुपए ठग लिए है। वह बेरोजगारों के साथ छलकपट करते हैं। इसलिए वह जमानत प्राप्त करने के अधिकारी नहीं हैं। इस पर न्यायालय ने आरोपित आबिद की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी: 27 लड़कियों को लूट ले गया ‘बिग ड्रीम’…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 15 अक्टूबर 2020। युवतियों को मॉडलिंग के सपने दिखाकर हजारों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उस पर आरोप है कि उसने फोटो शूट और जॉब दिलाने के नाम पर 27 से अधिक युवतियों से हजारों रुपये लिए और भाग गया।
सीओ शांतनु पाराशर के पास शिकायत लेकर पहुंची युवतियों का कहना है कि भोटिया पड़ाव स्थित बिग ड्रीम सर्विस का संचालक अंकित उर्फ कपिल ने सब्जबाग दिखाए कि वह युवतियों को मॉडलिंग सिखाने का काम करता है। यहां से युवतियों को तत्काल नौकरी मिल जाएगी। आरोप है कि झांसा देकर उसने 27 युवतियों से 1500-1500 रुपये फीस लेकर फार्म भरवाया और कार्यालय में जॉब देने के लिए 500-500 रुपए अतिरिक्त लिये। एक सप्ताह तक उसकी गतिविधियां संदेहास्पद देखकर युवतियों ने पैसा लौटाने के लिए दबाव बनाया लेकिन वह टालमटोल करता रहा। आरोप है कि अब वह भाग गया है। पुरानी आईटीआई की रहने वाली युुवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अंकित उर्फ कपिल के खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अंकित उर्फ कपिल की तलाश कर रही है। पता चला है कि अंकित ऊधमसिंह नगर जिले का रहने वाला है।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com
loading...