April 23, 2024

नैनीताल: अधिशासी अधिकारी ने बच्चों के साथ जमीन पर बैठकर लिया मध्याह्न भोजन

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 मई 2023। नैनीताल नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी आलोक उनियाल बुधवार को अचानक नगर पालिका द्वारा संचालित नर्सरी विद्यालय में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान बच्चों को मध्याह्न भोजन परोसा जा रहा था।

इस पर श्री उनियाल ने अचानक बच्चों के साथ भोजन करने की इच्छा जताकर न केवल विद्यालय की शिक्षिकाओं को चौंका दिया, वरन उनके कुर्सी पर बैठकर खाने के अनुरोध के बावजूद बच्चों के साथ जमीन पर बैठकर बच्चों के लिए बने राजमा-चावल का पूरा भोजन किया। उन्होंने भोजन की प्रशंसा भी की।

इससे विद्यालय की शिक्षिकाएं भी अधिशासी अधिकारी के प्रति सम्मान से भर गईं। बच्चे भी अपने बीच नगर पालिका के सबसे बड़े अधिकारी को भोजन करते देखकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने विद्यालय में सिलाई की कक्षाएं संचालित करने की भी जानकारी दी।

(Nainital: The executive officer took mid-day meal sitting on the ground with the children, naineetaal: adhishaasee adhikaaree ne bachchon ke saath jameen par baithakar liya madhyaahn bhojan)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला