Films News

नैनीताल पहुंचे फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं
अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने आज से मनाली में शुरू की द लेडी किलर की शूटिंग
अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 17 मई 2022। फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अपनी नई फिल्म ‘द लेडी किलर’ की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंच गए हैं। यहां वह नगर के मनु महारानी होटल में रुके हुए हैं। होटल पहुंचने पर होटल कर्मियों ने महाप्रबंधक नरेश गुप्ता की अगुवाई में उनका परंपरागत तरीके से तिलक लगाकर स्वागत किया। इसके बाद वह अपने कक्ष में चले गए।

खास बात यह है कि होटल में उनके लिए निजी जिम बनाया जा रहा है। जिसके लिए उपकरण उनके द्वारा स्वयं लाये गए हैं। ऐसा शायद इसलिए कि होटल में जिम में उनकी निजता भंग हो सकती है। होटल में जाने के बाद से वह किसी से मिल भी नहीं रहे हैं। उनके साथ ही होटल में निर्देशक अजय बहल तथा बड़ी संख्या में फिल्म से जुड़े वरिष्ठ लोग भी रुके हुए हैं। बताया गया है कि अब तक आधी यूनिट भवाली में रुकी थी। लेकिन चूंकि अब शूटिंग नैनीताल में ही होनी है, इसलिए पूरी टीम भी अब नैनीताल ही रुकेगी। आज बैठक के बाद आगे का कार्यक्रम तय किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि अर्जुन कपूर तीसरी बार नैनीताल में फिल्म की शूटिंग के लिए रहे हैं। इससे पूर्व वह औरंगजेब तथा संदीप और पिंकी फरार फिल्मों के लिए यहां आए थे। अर्जुन के कॅरियर की दूसरी फिल्म औरंगजेब की अधिकांश शूटिंग नगर के अयारपाटा क्षेत्र में जबकि संदीप और पिंकी फरार की पिथौरागढ़ में हुई थी। हल्द्वानी बस अड्डे पर भी इसके कुछ दृश्य फिल्माये गए थे। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

‘द लेडी किलर’ फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आ रहे हैं, जिसमें वह पहली बार अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें : नैनीताल में एक-दो दिनों में शुरू होने जा रही एक बड़ी फिल्म की शूटिंग, पहले ही फिल्माये जा चुके नैनीताल डिपो की बस के दृश्य

हिमांचल में फिल्मायी गई नैनीताल डिपो की रोडवेज बस का दृश्य, जिसमें नैनीताल को ‘नैनिताल’ लिखा गया है।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 13 मई 2022। 1958 में मधुमती फिल्म से बॉलीवुड की आंखों में बसी सरोवरनगरी नैनीताल में दो दिनों के बाद एक और बड़े बैनर की फिल्म की शूटिंग होने जा रही है।

फिल्म की शूटिंग पहले मार्च माह में और फिर इधर चार मई से होनी थी, लेकिन अब इसके 17 मई से शुरू होने की उम्मीद है। शूटिंग के एक से डेढ़ माह तक चलने की संभावना है। फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े स्थानीय लोगों के अनुसार फिल्म में 15 से 20 नैनीताल व हल्द्वानी के स्थानीय कलाकार द्वितीयक भूमिका में जब भीड़ के रूप में अन्य बहुत से लोग भी दिखाई देंगे।

फिल्म की अधिकांश शूटिंग नगर के जूम लेंड, बलरामपुर होटल, सीआरएसटी, बेलवेडियर होटल, मॉल रोड स्थित लाइब्रेरी व ग्रांड होटल, अयारपाटा के एमले कॉटेज, डलहौजी हाउस व द फर्न हाउस तथा स्नो व्यू आदि स्थानों पर होने जा रही है। जूम लेंड में अभिनेता अर्जुन कपूर को एक कैमिस्ट की दुकान चलाते हुए दिखाया जाना है, इसके लिए शेट निर्माण का कार्य प्रारंभ हो गया है, जबकि एक-दो दिनों में फिल्म की पूरी यूनिट के यहां पहुंचने की संभावना है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म की शूटिंग गत 19 अप्रैल से हिमांचल प्रदेश के मनाली तथा लाहुल-स्पीति के केलांग में हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म नैनीताल पर आधारित है, इसलिए हिमाचल प्रदेश में भी गत 27 अप्रैल को हिमांचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस को उत्तराखंड परिवहन निगम की नैनीताल डिपो की बस बनाकर शूटिंग की गई थी। फिल्म निर्देशक अजय बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण दिवंगत गुलशन कुमार की टी-सीरीज कंपनी के सहयोग से उनके भाई ने भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से निर्मित किया जा रहा है। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल में एक और बड़ी फिल्म की शूटिंग तय…

नवीन समाचार, मनोरंजन डेस्क, 12 नवंबर 2021। सरोवरनगरी लगातार बॉलीवुड का पसंदीदा शूटिंग डेस्टिनेशन बनता जा रहा है। अब खबर है कि यहां अभिनेता अर्जुन कपूर व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की अजय बहल के निर्देशन एवं भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह के प्रोडक्शन में ‘द लेडी किलर’ नाम की फिल्म की शूटिंग आगामी मार्च माह में होने जा रही है।

Imageअर्जुन कपूर इस फिल्म के लिए काफी रोमांचित नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर इस फिल्म के लिए लिखा है : ‘इस्मे रोमांच है। रोमांस हाई। इमोशन है. सस्पेंस है !!! आपके लिए पेश है ‘द लेडी किलर’। एक रोमांचक, नर्वस प्रेम कहानी और मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म। मुझ पर विश्वास करने के लिए मेरे निर्देशक अजय बहल को धन्यवाद’

बताया जा रहा है कि अर्जुन और भूमि मार्च में नैनीताल में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। एक सूत्र का कहना है, कि फिल्म रूपरेखा पर तेजी से काम किया जा रहा है शूटिंग स्थल और महीने को अंतिम रूप दे दिया गया है।’ इस फिल्म के साथ भूमि और अर्जुन, पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। अजय बहल इससे पहले बी.ए. पास और धारा 375’ जैसी फिल्में कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि अर्जुन कपूर इससे पहले अभिनेता ऋषि कपूर के साथ औरंगजेब फिल्म की शूटिंग के लिए नैनीताल आ चुके हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पूर्व सिने अभिनेत्री व सांसद जया प्रदा को खींच लाया नैनीताल

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 20 अप्रैल 2022। पूर्व सिने अभिनेत्री व रामपुर से समाजवादी पार्टी की सांसद रही जया प्रदा बुधवार को अचानक नैनीताल पहुंचीं। यहां उन्होंने नगर के मॉल रोड स्थित अल्का होटल में दिन का भोजन लिया और वापस लौट गईं। इस दौरान वह स्थानीय पुलिस के साथ ही अपने निजी सुरक्षा कर्मियों की कड़ी सुरक्षा में रहीं, और उन्होंने किसी से बात नहीं की।

अलबत्ता अल्का होटल के स्वामी वेद साह से संक्षिप्त भेंट में उन्होंने बताया कि वह रामपुर से जिम कॉर्बेट पार्क आई थीं और पास होने के कारण पहली बार नैनीताल आने का लोभ संवरण नहीं कर पाईं। यहां लंच कर वापस रामपुर लौट रही हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सिने अभिनेता अक्षय कुमार उत्तराखंड में, की बर्फबारी में मस्ती

Akshay Kumar shooting in Mussoorie: मसूरी में मंगलवार को फिल्म की शूटिंग के दौरान दृश्य देते अभिनेता अक्षय कुमार। जागरणनवीन समाचार, मसूरी, 3 फरवरी 2022। सिने अभिनेता अक्षय कुमार किस्मत के बड़े धनी हैं। वह दो दिन पूर्व मंगलवार को साउथ फिल्म रत्सासन की रीमेक फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी पहुंची और आज ही उन्हें यहां बर्फबारी देखने और आनंद लेने का मौका मिल गया। ऐसे मौके का अक्षय कुमार ने भी भरपूर आनंद लिया और फोटो खिंचवाए व वीडियो बनवाए। देखें अक्षय कुमार का ऐसा ही एक वीडियो:

उल्लेखनीय है कि मूलतः हिमाचल प्रदेश को आधार रखकर बनाई जा रही अक्षय कुमार की इस नई फिल्म की शूटिंग सेंटजार्ज कालेज, बार्लोगंज और ओकग्रोव स्कूल में हो रही है।यहां बच्चों के साथ अक्षय कुमार की बातचीत के दृश्य फिल्माए गए। फिल्म की अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह भी मसूरी पहुंची हैं। यहां 12 फरवरी तक मसूरी के आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग होने की संभावना है।

बताया गया है कि निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म रत्सासन की रीमेक फिल्म मनोवैज्ञानिक अपराध पर आधारित है। इससे पूर्व बीते दो वर्षों में यहां अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और जान अब्राहम सहित कई सितारों की फिल्मों बेब सीरीज और टीवी सीरियलों की शूटिंग भी मसूरी में हो चुकी हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल पहुंचे इंडियन आइडल फेम पवनदीप और अरुणिता

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 23 दिसंबर 2021। इंडियन आइडल का सीजन-12 जीतने से अधिक शो की सह प्रतिभागी अरुणिता कांजीवाल से संबंधों को लेकर चर्चा में चल रहे उत्तराखंड के गायक पवनदीप राजन अब नैनीताल में देखे गए हैं। वह बुधवार शाम यहां पहुंचे और नगर के सर्वप्रसिद्ध मनु महारानी होटल में ठहरे।

मनुमहारानी होटल के महाप्रबंधक नरेश गुप्ता ने बताया कि उनके साथ कुछ और लोग भी थे। उन्होंने यहां होटल में चार कमरे लिए थे। बृहस्पतिवार सुबह दोनों यहां से चले गए।

इस दौरान उनके नैनीताल आगमन की जानकारी आम लोगों को नहीं लगी। अलबत्ता होटल कर्मियों ने उन्हें पहचान लिया और उनके साथ फोटो खिंचवाए। बताया गया है कि यहां से वह देहरादून के लिए निकल गए हैं। चर्चा है कि अरुणिता ने पवनदीप के शो जीतने के लिए दुवाएं मांगी थीं। इस दुवा के पूरी होने पर यह दोनों पंचकेदार में शामिल ओंकारेश्वर मंदिर के दर्शनों के लिए पहुंचे थे। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : शादी की सालगिरह मनाने अल्मोड़ा पहुुंची बॉलीवुड की सबसे हसीन रणवीर-दीपिका की जोड़ी…

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अल्मोड़ा मेंनवीन समाचार, नैनीताल, 16 नवंबर 2021। हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत व दिलकश जोड़ी के रूप में पहचाने जाने वाले व रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों उत्तराखंड के अल्मोड़ा के पास बिनसर व कसारदेवी में सर्दियों की गुनगुनी धूप, दमकते हिमालय व प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद उठा रहे हैं। वह यहां अपनी शादी की तीसरी वर्षगांठ मनाने पहुंचे हैं।

बताया गया है कि वह बीते शनिवार को अल्मोड़ा में कसारदेवी के पास स्थित डीनापानी हैलीपैड पर उतरे और यहां से कार से सीधे बिनसर स्थित रिजार्ट में पहुंचे। यहीं उन्होंने रविवार को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई, और मंगलवार शाम करीब साढ़े तीन बजे उनका वापस लौटने का कार्यक्रम है।

यहां क्लिक कर जानें बिन्सर के बारे में : बिनसर: प्रकृति की गोद में प्रभु का अनुभव

Destination Kumaon (कुमाऊं का प्राकृतिक सौंदर्य)

उल्लेखनीय है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके बाद वह शादी की पहली सालगिरह पर बालाजी मंदिर और पद्मावती मंदिर और दूसरी सालगिरह पर अमृतसर में स्वर्ण मंदिर गए थे। जबकि इस बार वह अल्मोड़ा आए हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने बिन्सर के एक रिजॉर्ट में भी कुछ समय बिताया।

गौरतलब है कि दीपिक इससे पहले भी 2017 में उत्तराखंड आईं थीं। और यहां नरेंद्र नगर में उन्होंने काफी दिन आराम कर छुट्टियां बिताई थीं।
उल्लेखनीय है कि बिन्सर एक संरक्षित वन्य जीव अभ्यारण्य के रूप में एवं बाहरी दुनिया से दूर एक बेहद खूबसूरत पर्यटक स्थल है, जबकि कसारदेवी के बारे में कहा जाता है कि यहां अद्भुत चुंबकीय शक्ति शक्ति है। यह स्थान स्वामी विवेकानंद की तपस्या का स्थल भी रहा है। 1960-70 के दशक में हिप्पी आंदोलन का भी केंद्र रहा और अंग्रेज हिप्पी सरीखे लोगों का भी पसंदीदा स्थल है। साथ ही इन दोनों स्थानों में हिमालय की सुंदरता का भी आकर्षण है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : फिल्मकारों के लिए ‘डेब्यू’ करने में ‘लकी’ साबित हो रहा नैनीताल, अब ऋचा चड्ढा अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म यहीं शूट करेंगी

नवीन समाचार, मनोरंजन डेस्क, 6 अक्टूबर 2021। जी हाँ, फिल्मकारों के लिए ‘डेब्यू’ करने में नैनीताल ‘लकी’ साबित हो रहा है। इस कारण एक और अभिनेत्री अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म यहीं शूट करेंगी। गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे, मसान, ओए लक्की…जैसी फिल्मों में चुनौतीपूर्ण किरदार कर सुर्खियों में रही बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ‘कैंडी’ के बाद एक बार फिर नैनीताल शूटिंग के लिए आ सकती हैं। खास बात यह है कि इस बार वह अपने पहले प्रोडक्शन हाउस के लिए फिल्म की शूटिंग के लिए नैनीताल आ सकती हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व अभिनेत्री तापसी पन्नू भी नैनीताल से अपने प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ की पहली फिल्म ‘ब्लर’ की शूटिंग नैनीताल में कर चुकी हैं। जबकि उनसे पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने ‘मिसेज सीरियल किलर’ अभिनेता ने ‘ब्रीद-टू’ के लिए नैनीताल से बेब सिरीज में डेब्यू किया था] और यह सभी फ़िल्में व बेब सिरीज अच्छी चली हैं।

ऋचा ने मंगलवार को मुंबई में फिल्म पत्रकारों से कहा कि उन्हें पहाड़ों में ‘कैंडी’ की शूटिंग करने में इतना मजा आया कि वह उत्तराखंड में अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ की शूटिंग करने की योजना बना रही हैं। शुचि तलाटी द्वारा निर्देशित और पुशिंग बटन स्टूडियो के बैनर के माध्यम से प्रस्तावित ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ की कहानी उत्तर भारत के एक हिल स्टेशन में एक हिमालयी बोर्डिंग स्कूल की है।

ऋचा ने कहा, ‘मुझे ‘कैंडी’ की शूटिंग करना बेहद पसंद आया। न केवल इसलिए कि यह एक मनोरंजक कहानी है बल्कि उस स्थान के कारण जहां हम शूटिंग कर रहे थे। यह इतना शांतिपूर्ण और शांत था कि मुझे शहर की तुलना में ध्यान केंद्रित करना आसान लगा।’ उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी एक 16 साल की लड़की की उम्र और उसकी मां के साथ उसके रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। अभिनेत्री ने कहा, ‘चूंकि ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ एक हिल स्टेशन बोर्डिंग स्कूल में स्थापित है, मुझे लगता है कि उत्तराखंड एक आदर्श स्थान होगा।’ फिल्म के लिए कलाकारों के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : ‘बिग बॉस’ में इस बार उत्तराखंड की एक मॉडल-एक्टर बेटी भी, रह चुकी हैं पत्रकार भी…

नवीन समाचार, देहरादून, 29 सितंबर 2021। कलर्स व वूट चैनलों पर दिखाए जाने वाले लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आगामी दो अक्तूबर से शुरू होने जा रहे 15वें सीजन में उत्तराखंड की डोनल बिष्ट भी नजर आएंगी। डोनल टेलीविजन और वेब सीरीज की दुनिया का चिर-परिचित चेहरा हैं। वह पूर्व में न्यूज एंकर भी रह चुकी हैं। डोनल दूरदर्शन पर चित्रहार प्रस्तुत कर चुकी हैं और सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं। उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवरों की संख्या एक मिलियन के करीब है। यहां वह ब्यूटी टिप्स देती और अपने अनुभवों को प्रशंसकों से साझा करती नजर आती हैं। साथ ही अपनी ‘हॉट एंड बोल्ड’ तस्वीरों के लिए भी चर्चा में रहती हैं। अब डोनल ने खुद इंस्टाग्राम पर बिग बॉस में शामिल होने की जानकारी साझा की है।

मूलरूप से उत्तराखंड के चमोली की रहने वाली डोनल ने पत्रकारिता की पढ़ाई के बाद मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाया है। डोनल ने डीडी नेशनल और चित्रहार (2015) को भी होस्ट किया है। डोनल सबसे पहले स्टार प्लस के टीवी शो एयरलाइंस में पत्रकार के रूप में नजर आई थीं। इसके बाद उन्हें ‘ट्व्स्टि वाला लव’ में लीड रोल मिला। जिसमें वो डॉक्टर शैली के रूप में दिखीं। साल 2015-17 के बीच ‘कलश- एक विश्वास’ में डोनल ने साक्षी देओल की भूमिका निभाई। उन्होंने स्टार प्लस, लाइफ ओके जैसे कई चैनलों के डेली सोप्स में काम किया है।

उन्हें चर्चा साल 2017-18 में आए शो ‘एक दीवाना था’ और ‘लाल इश्क’ से मिली। डोनल ‘रूप-मर्द का नया स्वरूप’ और ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में भी नजर आ चुकी हैं। अब वह सलमान खान की होस्टिंग में ‘जंगल में संकट’ की थीम पर शुरू हो रहे बिग बॉस 15 का हिस्सा होने जा रही हैं, उनके साथ अधिनेता प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज, अभिनेत्री शमिता शेट्टी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट भी नजर आएंगे। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : गायिका नेहा कक्कड़ को पुलिस ने प्रशंसकों से बचाया व खुद फोटो खिंचवाए

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 24 सितंबर 2021। याद पिया की आने लगी, लंदन ठुमकदा, सेकेंड हैंड जवानी, धतिंग नाच, टुकुर टुकुर, कर गई चुल, काला चश्मा व ऊह ला ला जैसे आज के दौर के गीतों से युवाओं के बीच प्रसिद्ध हुई पार्श्व गायिका शुक्रवार को अचानक अपने परिवार के साथ नैनीताल पहुंच गईं। बताया गया है कि नैनीताल के प्राकृतिक सौंदर्य के मोहपाश में बंधे उनके पति रोहनप्रीत, भाई टोनी कक्कड़ तथा माता-पिता सहित परिवार के कई सदस्य दोपहर करीब 12 बजे नगर में पहुंची। यहां प्रशंसकों ने उन्हें पहचान लिया और घेर लिया व फोटो खिंचवाने की जिद करने लगे।

मल्लीताल कोतवाली में पुलिस कर्मी नेहा कक्कड़ के साथ फोटो खिंचवाते हुए।

नगर कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि ऐसे में उन्होंने उन्हें फोन किया। इसके बाद वह मल्लीताल पुलिस कोतवाली पहुंच गईं। हालांकि यहां भी पुलिस कर्मी उनके प्रशंसक निकले, जिन्होंने उनके साथ फोटो खिंचवाए। बाद में उन्हें सुरक्षित उनके गंतव्य भेजा गया। उल्लेखनीय है कि नेहा मूलतः उत्तराखंड के ही ऋषिकेश की रहने वाली हैं, इसलिए उनके लिए नैनीताल नयां नहीं है। वह यहां पहले भी आती रही हैं। इस बार उनके यहां नैनी रिट्रीट होटल में तीन दिन तक ठहरने की जानकारी है। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल में फिल्म शूटिंग के लिए पहुंचे कई कलाकार

नगर में फिल्मों व रंगमंच पर चर्चा करते सिने कलाकार इदरीश मलिक, राजकुमार कन्नौजिया व अन्य।

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 30 अगस्त 2021। मुंबइया फिल्मोद्योग की फिल्मों की शूटिंग के पसंदीदा स्थल नैनीताल के अयार जंगल कैंप में इन दिनों एक फीचर फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के लिए कई कलाकार यहां पहुंचे हैं। इनमें मिंटो फ्रेश, सेंटर फ्रेश च्युइंगम के चर्चित गार्ड द्वारा ही बैंक लूटने वाले विज्ञापन में ध्यान आकर्षित करने वाले कलाकार राजकुमार कन्नौजिया व रमेश गोयल तथा उत्तराखंड निवासी हेमंत पांडे सहित अन्य कलाकार शामिल हैं।

इनमें से राजकुमार नगर के बॉलीवुड कलाकार इदरीश मलिक के साथ मीडिया से मुखातिब हुए और नगर में रंगमंच के कलाकारों के साथ मुलाकात की और नगर में कलाकारों की प्रतिभा और यहां की सुंदरता को देखते हुए यहां रंगमंच के साथ फिल्मों की शूटिंग की अपार संभावनाएं बताईं। कहा कि इससे यहां के कलाकारों को मुंबई जाने की जगह यहीं अच्छा रोजगार मिल सकता है। इदरीश मलिक ने बताया कि अगले तीन दिन नैनीताल में ही शूटिंग होनी है। कुछ और कलाकार भी नैनीताल आ रहे हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : 22 मार्च 2020 के बाद सरोवरनगरी में लौटी सिनेमा की रौनक

undefinedडॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 19 अगस्त 2021। जी हां, 22 मार्च 2020 को देश में कोरोना की महामारी बढ़ने के बाद लगाए गए कोविड कर्फ्यू के बाद से नगर में फिल्म थियेटर में फिल्मों का संचालन ठप था। जो अब फिर से शुरू हो गया हैं।

नगर के एकमात्र सिनेमा हॉल कैपिटॉल में बृहस्पतिवार से फिल्म का प्रदर्शन प्रारंभ हो गया है। सिनेमा हॉल के लीज स्वामी अमित साह ने बताया कि आज से थियेटर में अक्षय कुमार अभिनीत आज ही रिलीज हुई फिल्म ‘बेलबॉटम’ का प्रदर्शन प्रारंभ हुआ है। पहले दिन पहले शो में 45 दर्शकों ने फिल्म देखी, अलबत्ता दूसरे व तीसरे शो में केवल 18 व 11 दर्शक ही थियेटर में फिल्म देखने को मौजूद रहे। इसका कारण लोगों में थियेटर के खुलने के प्रति जानकारी का अभाव बताया जा रहा है। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : तापसी ने नैनीताल में मनाया अपना जन्म दिन, साथियों ने गाया ‘हम भी अगर तापसी होते…’

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 1 अगस्त 2021। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इस वर्ष अपना 34वां जन्मदिन नैनीताल के रामगढ में अपनी बहन शगुन पन्नू (पुच्ची) और अन्य कलाकारों के साथ मनाया। इस मौके पर उनके साथी कलाकार उनका जन्म दिन मनाते हुए ‘हम भी अगर बच्चे होते..’ की तर्ज पर गा रहे हैं, ‘हम भी अगर तापसी होते, बाल हमारे होते कर्ली-कर्ली, और खाने को मिलते लड्डू, और दुनिया कहती हैप्पी बर्थडे पन्नू’https://instagram.com/stories/taapsee/2630596314968408902?utm_medium=share_sheet

अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने नैनीताल के करीब एक रिजॉर्ट में सुबह के सूर्याेदय को देखते हुए अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए प्रोत्साहित करने वाले शेर के साथ अपने जीवन के नए साल कुछ अलग करने का संकल्प लिया है। तापसी ने लिखा है, ‘पिछला हफ्ता कठिन, मुश्किल वाला रहा है, लेकिन इस सूर्योदय और इस नए साल के साथ मैं फिर से यह देखने की ताकत जुटाऊंगी कि मेरे लिए जीवन में क्या है, क्योंकि ‘उठो तो ऐसे उठो, फख्र हो बुलंदी को, झुको तो ऐसे झुको बंदगी भी नाज करे’ इस पोस्ट पर उनकी बहन सहित कई फिल्मी कलाकार एक से बढ़कर एक संदेश दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि तापसी इन दिनों, में दो सप्ताह से नैनीताल में अपने प्रोडक्शन ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्लर’ की शूटिंग के लिए आई हुई हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नैनीताल से संबंधित फिल्मों के पूर्व में ‘नवीन समाचार’ में प्रकाशित समाचार पढ़ने को यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply