उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

हल्द्वानी में तीन मंजिला भवन-कपड़ों के गोदाम में लगी आग

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 23 अप्रैल 2024 (Fire breaks out in 3 storey building in Haldwani)। हल्द्वानी में नैनीताल रोड के पास अंबिका बिहार कॉलोनी में एक कपड़े के गोदाम में अचानक आग भड़क उठी। इससे 3 मंजिला भवन भी आग की चपेट में आ गया और लाखों का सामान जल गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

Clothes Warehouse Fire in Haldwani, Fire breaks out in 3 storey building in Haldwaniशॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक लगी आग (Fire breaks out in 3 storey building in Haldwani)

प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल रोड के अंबिका विहार कॉलोनी के पास हेमंत साह नाम के व्यापारी का घर में रेडीमेड कपड़े का गोदाम है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग लग गई है। जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना मिलने पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और तीन मंजिला भवन में लगी आग पर बमुश्किल काबू पाया। देखें वीडिओ :

गनीमत रही कि किसी भी तरह से कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन आग लगने के चलते लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। फिलहाल, आग को बुझा लिया गया है। अब फायर ब्रिगेड की टीम आग लगने के कारणों की तकनीकी रिपोर्ट देगी। वहीं, आग से लाखों का नुकसान होने पर व्यापारी के माथे पर बल पड़ गया है। (Fire breaks out in 3 storey building in Haldwani)

मुख्य अग्निशमन अधिकारी गौरव किरार ने बताया कि आग की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अग्निशमन की गाड़ियों को भेजा गया। जहां टीम ने आग पर काबू पा लिया है। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। आग के चलते व्यापारी को भारी नुकसान पहुंचा है। गनीमत है कि समय रहते फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। (Fire breaks out in 3 storey building in Haldwani)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Fire breaks out in 3 storey building in Haldwani)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला