उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

हल्द्वानी में बीती रात्रि लगी भीषण आग, दर्जनों लोग बेघर हुये…

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 20 अप्रैल 2024 (Haldwani-Massive fire-Dozens of people Homeless)। हल्द्वानी में शुक्रवार रात भीषण अग्निकांड हो गया। यहां बनभूलपुरा में रेलवे क्रॉसिंग के पास मजार से लगी झुग्गियों वाली बस्ती में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग की चपेट में आकर 2 दर्जन से ज्यादा झोपड़ियां जलकर खाक हो गईं। गनीमत रही कि इस अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई। अलबत्ता दर्जनों लोग बेघर हो गये।

Fire in huts in Banbhoolpura Haldwani, (Haldwani-Massive fire-Dozens of people Homeless)प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में बीती रात्रि बनभूलपुरा थाने से आगे गौला पुल को जाने वाले मार्ग पर रेलवे क्रॉसिंग के पास पास चिराग अली शाह की दरगाह से लगी झुग्गी बस्ती में अचानक आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि दो दर्जन से अधिक झुग्गियों को उसने अपनी चपेट में ले लिया। तत्काल फायर ब्रिगेड को झोपड़ियों में आग लगने की सूचना दी गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां अग्निशमन अधिकारी मनिंदर पाल सिंह के नेतृत्व में मौके पर पर पहुंचीं और कड़ी मशक्कत के बाद भीषण रूप से भड़की आग पर काबू पाया। (Haldwani-Massive fire-Dozens of people Homeless)

आग किन कारणों से लगी, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। अग्निशमन अधिकारी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि इस अग्निकांड में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। झोपड़ी में रहने वाले सभी लोगों के सामान जलकर खाक हो गए हैं। आग से नुकसान का आकलन जिला प्रशासन कर रहा है। गनीमत रही कि समय पर आग पर काबू पा लिया गया, नहीं तो आसपास की और झोपड़ियां भी उसके चपेट में आ सकती थी। (Haldwani-Massive fire-Dozens of people Homeless)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Haldwani-Massive fire-Dozens of people Homeless)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला