Crime

दावा : महिला ने खुद के सीने में मारी थी गोली…

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नवीन समाचार, रामनगर, 10 जनवरी 2021। शहर के बंबाघेर इलाके में शनिवार को एक महिला को संदिग्ध परिस्थितियों में सीने में गोली लगने की घटना से हड़कंप मच गया था। इस मामले में 30 वर्षीय महिला फूलबेबी पत्नी शकील को शनिवार रात मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को पुलिस की टीम ने महिला का बयान लिया जिसके अनुसार महिला ने दावा किया कि उसने ही खुद को गोली मारी थी। मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान के मुताबिक महिला पति से झगड़ा होने के बाद काफी दुखी हो गई थी। आवेश में आकर उसने घर में रखे तमंचे से खुद को गोली मार ली। फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि पुलिस ने घर में मौजूद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ले ली है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं घर के अंदर तमंचा कहां से आया इसकी भी पड़ताल की जा रही है। इधर यह भी चर्चा है कि महिला अपने स्वजनों को बचाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें : जनपद में महिला को संदिग्ध परिस्थितियों में सीने में गोली लगने की घटना से हड़कंप

नवीन समाचार, रामनगर, 09 जनवरी 2021। शहर के बंबाघेर इलाके में शनिवार को एक महिला को संदिग्ध परिस्थितियों में सीने में गोली लगने की घटना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला को पहले सरकारी अस्पताल लाया गया जहां से उसे मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। यहां से उसे मुरादाबाद के कॉसमॉस अस्पताल ले जाया गया है, जहां वह जीवन-मृत्यु के बीच में झूल रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 36 वर्षीय महिला फूल बेबी पत्नी शकील अहमद मोहल्ला बंबाघेर को संदिग्ध परिस्थितियों में सीने में गोली लगी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सघनता से जांच शुरू कर दी है। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि आसपास के लोगों से जानकारी ली जा रही है। मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई है। महिला के बयान भी ले लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : नैनीताल : बुजुर्ग महिला से किरायेदारों ने की अभद्रता..

नवीन समाचार, नैनीताल, 04 जनवरी 2020। नगर में एक बुजुर्ग महिला से किरायेदार परिवार के युवकों के द्वारा किराया मांगने पर अभद्रता व हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। मामले में बुजुर्ग महिला ने पुलिस को सीसीटीवी की फुटेज भी सोंपी है, जिसमें आरोपित महिला की ओर बढ़ते एवं अन्य लोग उसे पीछे खींचते नजर आ रहे हैं।
बुजुर्ग महिला हेमा भट्ट पत्नी स्वर्गीय हरीश चंद्र भट्ट निवासी गुडलक हाउस आवागढ़ मल्लीताल ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उनके घर में एलडी आहूजा अपने बेटों हिमांशु व राहुल के साथ रहते हैं। रविवार को तीनों उनके घर आए थे। इस दौरान उन्हें किराया देने को कहा गया तो उन्होंने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया तथा गाली देते व धमकाते हुए हमला करने के लिए भी आगे बढ़े। अन्य किरायेदारों ने उन्हें रोक लिया। महिला का कहना है कि वह वरिष्ठ नागरिक हैं तथा अकेले रहती हैं। किरायेदारों के ऐसे आपराधिक रवैये से आहत हैं और पुलिस से उचित कार्रवाई की अपेक्षा करती हैं। इधर मल्लीताल कोतवाली के एसएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया है।

यह भी पढ़ें : दो भाइयों की सिर फुटौव्वल में नाबालिग भतीजे ने चाचा के सिर पर दे मारी ईंट

नवीन समाचार, नैनीताल, 29 दिसम्बर 2020। नगर में मंगलवार को एक परिवार में दो भाई शराब पीकर आपस में ऐसे भिड़े कि बड़े भाई का नाबालिग बेटा अपने पिता पर चाचा को हावी होते देख आपा खो बैठा और उसने चाचा के सिर पर ईंट दे मारी। इससे चाचा घायल हो गया। उसे बीडी पांडे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। नाबालिग भतीजे के वार से घायल चाचा के सिर में तीन टांके लगाने पड़े हैं।

यह भी पढ़ें : Breaking : काबीना मंत्री पर कांग्रेसियों ने फैंकी चूड़ियां, विधायकों पर फैंके गए संतरे, वाहनों पर कब्जा करने का प्रयास भी

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 16 दिसम्बर 2020। आंदोलन की राह पर निकले किसानों का गुस्सा उत्तराखंड के मैदानी जिले ऊधमसिंह नगर में भी फैलाने की कोशिश हो रही है। इसी कड़ी में आंदोलित किसानों की आढ़ में कांग्रेसियों ने बृहस्पतिवार को उग्र होते हुए काबीना मंत्री पुलिस के अधिकारियों की मौजूदगी में अरविंद पांडे पर चूड़ियां और किसानों ने विधायक राजकुमार ठुकराल के काफिले पर संतरों से हमला कर दिया। इससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए। बमुश्किल पुलिस ने किसानों को समझाकर अलग करवाया।
हुआ यह कि रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल बृहस्पतिवार को भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के निर्देश पर, कृषि कानून को लेकर समर्थन जुटाने व किसान कानून को लेकर किसानों को जागरूक करने के उद्देश्य से ट्रैक्टरों के काफिले के साथ आभार रैली निकालते हुए बाटा चौक से गुजर रहे थे तभी उन्हें देख किसान आक्रोशित हो गए। किसानों ने महाराजा रणजीत सिंह पार्क से विधायक के ट्रैक्टर के काफिले पर संतरों की बौछार कर दी, और किसान पार्क से निकलकर सड़क पर आ गए और काफिले को रोक लिया। यहां किसानों ने भाजपा के झंडे फाड़ दिए और काफिले को रोककर ट्रैक्टरों पर चढ़कर आभार रैली का विरोध करने लगे। विधायक के काफिले पर हुए हमले को रोकने के लिए पुलिस ने भी पूरी ताकत झौंक दी लेकिन किसान काबू में नही आ पाए। इस दौरान मौके पर एसएसपी समेत जिले की कई अधिकारी मौजूद रहे। किसानों ने ट्रैक्टर पर चढ़कर जमकर नारेबाजी की। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने किसानों को समझाया और रणजीत सिंह पार्क के अंदर जाने को कहा। काफी देर बाद रैली को वहां से भेजा गया।
उधर किसान आभार रैली के दौरान ही गदरपुर में मंत्री अरविंद पांडे के काफिले पर कांग्रेसियों ने चूडियां फेंकी। वहीं काशीपुर में किसान रैली के वाहनों पर कांग्रेस व आप कार्यकर्ताओं ने घेरकर उन पर कब्जा जमा लिया। बाजपुर में भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले रुद्रपुर जा रहे किसानों को लेबड़ा पुल पर रोका गया। पुलिस व किसानों के बीच में कहासुनी हुई और जबरदस्त विरोध-प्रदर्शन भी हुआ। इसी दौरान जब काबीना मंत्री अरविंद पांडे अपने आवास से काफिले के साथ रुद्रपुर के लिए निकल रहे थे, तभी नगर में कांग्रेस नगर अध्यक्ष प्रीत ग्रोवर ने उनकी सरकारी गाड़ी को रोककर नारेबाजी करते हुए उनकी कार की तरफ चूड़ियां फेंकी। इस दौरान कैबिनेट मंत्री कुछ समझते तो उन्होंने अपनी गाड़ी धीरे करवा कर चूड़ियां फेंक रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हाथ जोड़कर नमस्कार किया। इस घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। उधर काशीपुर में कृषि बिल के समर्थन में विधायक हरभजन सिंह चीमा के नेतृत्व काशीपुर से रुद्रपुर चलो रैली के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पहुंचकर भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगा कर अपना विरोध दर्ज कराया। मेयर की गाड़ी पर भी पथराव की खबर है। इस दौरान प्रभारी एसडीएम चोटिल भी हुए हैं। किसानों और भाजपा के कार्यकर्ताओं में नोकझोंक भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया।

यह भी पढ़ें : अनाथ युवक बेहोश, चेहरे पर चोट के निशान, किसी द्वारा पीटे जाने से लोगों में नाराजगी, संवेदना

नवीन समाचार, बेरीनाग, 13 दिसम्बर 2020।

कमेड़ीदेवी से मलसूना मार्ग पर रविवार को हुई एक दुर्घटना में एक अनाथ युवक के संदिग्ध परिस्थितियों में चोटिल होने से स्थानीय लोगों की संवेदना उसके प्रति जुड़ गई। बताया गया है कि राजू कार्की पुत्री नारायण सिंह कार्की ग्राम-पोस्ट लोथल जिला पिथौरागढ़ रविवार को कमेड़ी देवी से मलसुना की ओर जा रहा था। रास्ते में वह फ्रेश होने के लिए गाड़ी से उतरा था। इसके बाद वह बेहोश हालत में मिला। साथ ही उसके चेहरे में काफी चोट के निशान थे। वहीं उसके शरीर में अन्यत्र कोेई चोटी के निशान नहीं थे। वह अभी कुछ बताने की हालत में नहीं है। माना जा रहा है कि किसी ने इस बीच उसकी पिटाई की होगी। उसे घायल अवस्था में कांडा के चिकित्सालय लाया गया और यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे 108 के माध्यम से बागेश्वर के लिए रेफर किया गया है। सूत्रों के अनुसार राजू अनाथ है। उसका पालन-पोषण उसकी दादी ने किया। अब उसकी दादी का भी देहांत हो चुका है।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply

loading...