Latest News News

नैनीताल : लॉक डाउन लागू होते गायब हुआ युवक, 6 दिन से कोई सुराग नहीं

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
https://chat.whatsapp.com/BXdT59sVppXJRoqYQQLlAp

 

हरीश चंद्र

नवीन समाचार, नैनीताल, 31 मार्च 2020। नगर का एक युवक, 47 वर्षीय हरीश चंद्र पुत्र खेम चंद्र निवासी हरिनगर 25 मार्च को लॉक डाउन लागू होने के दिन से गायब है। तब से 6 दिन गुजर जाने के बावजूद उसका कोई पता नहीं चला है। उसके भाई रमेश चंद्र ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट तल्लीताल थाने में दी है। बताया कि हरीश काफी मेहनती था। सहारा इंडिया में एजेंट के रूप में कार्यरत था, साथ ही दुकानों में सामान की सप्लाई भी करता था। 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लागू होने के दिन से वह काम पर नहीं जा पाने से परेशान था। इसी दौरान उसका उसकी पत्नी से मामूली विवाद हो गया था, जिसके बाद वह 25 मार्च की शाम तीन बजे बिना बताये कहीं चला गया। तब से उसे हर संभावित स्थान पर तलाश लिया गया है, किंतु उसका कोई पता नहीं चल पाया है। उसके दो छोटे बच्चे हैं। बच्चे, पत्नी, भाई सभी उसके गायब होने से परेशान हैं। उन्होंने उसे ढूंढने में मदद की तथा उससे घर लौटने की गुहार लगाई है। इधर पुलिस भी उसकी तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : बच्चों संग गायब होकर नेपाल पहुंच गई नैनीताल की ननद-भाभी

गुमशुदा देवर-भाभी।

नवीन समाचार, नैनीताल, 10 फरवरी 2020। बीती 8 फरवरी को नगर के तल्लीताल क्षेत्र से दो बच्चों के साथ भाभी-ननद के लापता होने का मामला सामने आया था। इधर उनके नेपाल पहुंचने की सूचना आई है। तल्लीताल थाना प्रभारी विजय मेहता ने बताया कि उनके नेपाल में होने की सूचना पर परिजन नेपाल रवाना हो गए हैं।
उल्लेखनीय है कि रविवार को नगर के कृष्णापुर तल्लीताल निवासी हरीश चंद्र थापा पुत्र चक्र बहादुर थापा ने तल्लीताल थाने में तहरीर देकर कहा था कि उसकी बहु 25 वर्षीया सुनीता देवी पत्नी धर्मेंद्र थापा रविवार सुबह 10 बजे अपनी 2 वर्षीया बेटी वान्या, ननद 24 वर्षीया दिया व ननद की डेढ़ वर्ष की बेटी नीताक्षी के साथ शनिवार सुबह 10 बजे घर से अस्पताल बच्ची को दिखाने के लिए गई थी, लेकिन घर नहीं लौटी। पुलिस ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी थी। थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि परिजनों को गुमशुदाओं के नेपाल में होने की सूचना मिली है। इसके बाद परिजन नेपाल के लिए रवाना हो गए हैं।

Leave a Reply

Loading...
loading...