April 23, 2024

(Rishte kalankit) महिलाएं अपने परिवार में ही सुरक्षित नहीं ? 65 वर्षीय ससुर ने बहु के साथ किया मारपीट कर बलात्कार…

0

Rishte kalankit

Apharan,

नवीन समाचार, देहरादून, 26 जनवरी 2024 (Rishte kalankit) । महिलाएं अपने परिवार में, अपने सगे-संबंधियों के साथ ही सुरक्षित नहीं हैं ? आज यह सवाल इसलिये कि एक महिला से उसके 65 वर्षीय बुजुर्ग ससुर द्वारा जबरदस्ती मारपीट कर बलात्कार किये जाने की घटना सामने आयी है। अलबत्ता इस मामले में महिला ने हिम्मत दिखाकर घटना का प्रतिकार किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस शहजादी (परिवर्तित नाम) के द्वारा कोतवाली पटेलनगर में एक लिखित प्रार्थना पत्र देकर कहा कि गत 16 जनवरी को वह अपने घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर उसके ससुर मौ. अथर ने उसके साथ जबरदस्ती मारपीट कर बलात्कार किया।

पटेल नगर पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए 65 वर्षीय आरोपित मोहम्मद अथर निवासी लोहियानगर, कोतवाली पटेलनगर, जनपद देहरादून के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया और अभियोग की विवेचना के दौरान आरोपित मोहम्मद अथर को गिरफ्तार कर लिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : रिश्ते कलंकित (Rishte kalankit): 15 वर्षीय नाबालिग से सगे फूफा ने किया दुष्कर्म….

नवीन समाचार, देहरादून 4 जनवरी 2024 (Rishte kalankit)। देहरादून के रायपुर में एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी से उसके सगे फूफा द्वारा दुष्कर्म कर रिश्तों को कलंकित (Rishte kalankit) करने का मामला सामने आया है। थाना रायपुर पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपित को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसे न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भी भेज दिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून के थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक सगे फूफा ने नाबालिग बालिका से दुष्कर्म किया। इस मामले में बीती 2 जनवरी 2024 को नाबालिग की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका अपने पति के साथ तलाक का मामला चल रहा है।

वह अपने पति से अलग रहती हैं। उनकी 15 वर्षीय बेटी अपने सगे फूफा के घर पर रह रही है। इधर 31 दिसंबर की शाम महिला का पति उसकी बेटी को घर छोड़ गया। इसके बाद नाबालिग ने अपनी मां को बताया कि उसके सगे फूफा ने उसे लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

नाबालिग की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ थाना रायपुर में पॉक्सो सहित बलात्कार की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। थाना रायपुर प्रभारी कुंदन राम ने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपित धीरेंद्र मल्ल को चार नंबर चक्की रायपुर के पास से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..।  

यह भी पढ़ें : अजीबोगरीब मामला: शादीशुदा बेटी के बाप ने अपनी (Rishte kalankit) रिश्ते की बहन से किया दुष्कर्म, उसकी शादी में रुकावट डाल बना रहा शादी करने का दबाव

नवीन समाचार, हरिद्वार, 4 जुलाई 2022। (Rishte kalankit) जनपद के रुड़की से एक अधेड़ द्वारा अपनी रिश्ते की बहन को डरा धमकाकर दुष्कर्म करते रहने और उसकी होने जा रही शादी में रुकावट डालकर उस पर शादी करने का दबाव बनाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मामला खुलने पर परिजन युवती को लेकर कोतवाली सिविल लाइंस पहुंचे। पीड़िता आरोपित की बुआ की बेटी है। जबकि आरोपित की अपनी बेटी भी शादीशुदा है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रुड़की में रहने वाले हरियाणा के पानीपत निवासी व्यक्ति की बुआ भी रुड़की में रहती है। अधेड़ आरोपित की बेटी की ससुराल भी रुड़की में है। आरोप है कि पिछले कुछ समय से अधेड़ ने अपनी बुआ की लड़की को डरा धमकाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बनाए।

परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर आरोपित उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती की कुछ समय बाद शादी होने वाली है। आरोपित उस पर शादी नहीं करने का भी दबाव बना रहा था। परेशान होकर युवती ने अपनी मां को पूरे घटनाक्रम के संबंध में बताया। अपने भतीजे की करतूत सुनकर महिला सन्न रह गई। महिला बेटी को लेकर कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने आरोपित को भी कोतवाली बुला लिया। इस दौरान वह युवती की गलती निकालने लगा। इसे लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक और हाथापाई हो गई। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से जुड़ें और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। 

Rishte kalankit- यह भी पढ़ें : कलयुगी भाई बार-बार बनाता रहा अपनी सगी 13 वर्षीय बहन को अपनी हवस का शिकार, पत्नी के सामने खुला राज तो…

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 30 जून 2023 (Rishte kalankit)। कलयुगी भाई रिश्तों को तार-तार कर (Rishte kalankit) अपनी सगी 13 वर्षीय बहन को लगातार कई बार दुष्कर्म करते हुए अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Bacchi se dushkarm ke bad hatya, Rishte kalankitपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रुद्रपुर कोतवाली के अंतर्गत एक गांव में डेयरी में कार्यरत युवक के माता-पिता बिलासपुर जनपद रामपुर उत्तर प्रदेश स्थित फार्म पर काम करते हैं। गत 21 जून को वह अपनी मां से मिलने गया और अपनी नाबालिग बहन को बाइक पर बैठा कर साथ ले आया। आरोप है कि इस दौरान रास्ते में उसने अपनी सगी बहन को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

यही नहीं, आरोपों के अनुसार उसने किसी को बताने पर बहन को जान से मारने की धमकी भी दी। उसके बाद वह उसे अपने साथ डेयरी पर ले आया। इसके बाद भी हवसी भाई ने मासूम बहन को जंगल में ले जाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। बार-बार दुष्कर्म का शिकार होने के बाद बहन बदहवास रहने लगी।

बच्ची को बदहवास देख कर उसकी भाभी यानी आरोपित की पत्नी ने जब उसे विश्वास में लेकर पूछा तो उसने भाई की घिनौनी करतूत बता दी। पति की करतूत सुन भाभी स्तब्ध रह गई। उसने अपने मायके में पूरी घटना की जानकारी दे दी। इस पर आरोपित के साले की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

यह भी पढ़ें : (Rishte kalankit) 80 वर्षीय बूढ़ी महिला ने लगाया सौतेले पुत्र पर बलात्कार करवाने, बेटे को बलात्कार में फँसवाने और पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप…

नवीन समाचार, नैनीताल, 2 अप्रैल 2023 (Rishte kalankit)। नैनीताल जनपद के रामनगर तहसील व थाना क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। स्थानीय मानसरोवर पीरूमदारा निवासी एक 80 वर्षीय बूढ़ी महिला ने अपने सौतेले पुत्र पर बलात्कार करवाने,

बेटे को बलात्कार के झूठे आरोप में फँसवाने, घर से बेघर करने तथा प्रताणित करने और पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप लगाया है। पीड़िता व उसका पुत्र मानसिक रूप से कमजोर भी हैं। यह भी पढ़ें : 22 साल की युवा यूट्यूब संचालक गायिका-गीतकार युवती फंदे से लटकी मिली, वजह डरावनी…!

Attempt To Rape With 80 Years Old Women In Alwar | राजस्थान में यहां 80  वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार का प्रयास, रात को कमरे में घुस आया  युवक और करने लगा जबरदस्ती | Patrika Newsआरोप है कि इसके बावजूद उसके पुत्र को भी आरोपित दुष्कर्म एवं चोरी के झूठे आरोप में जेल भिजवा चुका है। पीड़िता इस मामले में न्यायालयों के साथ प्रदेश के डीजीपी और राज्य सरकार के कई मंत्रियों से मिलने के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक तक से गुहार लगा चुके हैं। इसके बावजूद पीड़िता डरी हुई है, और सौतेले बेटे से निर्भय किए जाने की गुहार लगा रही है। यह भी पढ़ें : नैनीताल: भारी बारिश के बीच कार पर गिरा मलबा, कार कबाड़ में तब्दील…

रामनगर के मानसरोवर पीरूमदारा निवासी पीड़िता देवकी देवी पत्नी स्वर्गीय कमल सिंह का आरोप है कि उसका सौतेला पुत्र गणेश सिंह बिष्ट पुत्र स्वर्गीय कमल सिंह रामनगर के एक विद्यालय में अध्यापक है। गणेश सिंह ने उसे घर से निकाल कर बेघर कर दिया है। वह उसकी संपत्ति हड़पना चाहता है।

इसी कोशिश में उसने करीब डेढ़ वर्ष पूर्व 27 अक्टूबर 2021 को अपने साथियों भूपाल, राकेश, जसवंत व बालम से घर में घुसकर अपनी बूढ़ी सौतेली मां से बलात्कार करवाया। यह भी पढ़ें : केएमवीएन ने 60 साल पुरानी खटारा को बना दिया ‘विंटेज कार सेल्फी प्वाइंट’

पीड़िता के बुढ़ापे का सहारा अपना पुत्र मोहन सिंह भी मानसिक रूप से विकलांग है। इधर वह बीते माह 24 मार्च को उच्च न्यायालय के काम से नैनीताल आई थी। उस दिन आरोपित सौतेले पुत्र ने घर में आठ महिलाओं को मकान देखने के बहाने से भेजकर मोहन सिंह को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने का प्रयास किया। यह भी पढ़ें : Lake Bridge Chungi : नैनीताल नगर पालिका को हुआ करीब ढाई करोड़ रुपए का इंतजाम…

वह पूर्व में भी मोहन सिंह को दुष्कर्म एवं चोरी के झूठे आरोपों में जेल भिजवा चुका हैं। पीड़िता का दावा है कि इन महिलाओं में वह महिला भी शामिल थी जिसका दुष्कर्म करने के आरोप में मोहन सिंह को जेल भेजा गया था। वह कई बार दोनों मां-बेटे को जान से मारने की धमकी भी देता रहता है और आए दिन लड़ता-झगड़ता रहता है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पिता पर 10वीं में पढ़ने वाली अपनी ही नाबालिग बेटी से लगातार दुष्कर्म करने का आरोप…

नवीन समाचार, लोहाघाट, 6 मार्च 2023। चंपावत जनपद के विकास खंड लोहाघाट की पंचेश्वर कोतवाली क्षेत्र में एक कलयुगी पिता पर बीते चार-पांच महीने से अपनी नाबालिग बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म करने का मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।

(Rishte kalankit) पिता की ऐसी हैवानियत से परेशान 10वीं कक्षा में पढ़ रही बेटी अपनी शिक्षिका के साथ रहने लगी है। पुलिस ने बेटी की तहरीर पर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है। यह भी पढ़ें : नैनीताल से हल्द्वानी के लिए निकली युवती तीन दिन से गुमशुदा…

पंचेश्वर कोतवाली क्षेत्र की सीब्लूसी यानी चाइल्ड हेल्पलाइन की जिला समन्वयक संतोषी ने बताया कि नाबालिग ने अपने पिता के डर से अपने स्कूल की एक शिक्षिका के कमरे में शरण ली और सीब्लूसी से सहायता मांगी। मौके पर पहुंचने के बाद नाबालिग ने आपबीती सुनानी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। यह भी पढ़ें : दूसरे धर्म के पड़ोसी के साथ गायब हुई 20 वर्षीय युवती, ग्रामीण कोतवाली में धरने पर बैठे…

पंचेश्वर कोतवाली प्रभारी इंद्रजीत ने नाबालिग की तहरीर के आधार पर बताया कि पिता उसके साथ बीते चार-पांच महीने से योग शोषण कर रहा था। उसने यह बात किसी को बताने के लिए धमकी दी थी। आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड विधान संहिता की धारा 376 व पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। यह भी पढ़ें : महिला पुलिस कर्मी के पति व पिता की दबंगई, पुलिस लाइन में की एएसआई की पिटाई…

संतोषी ने बताया कि नाबालिग अब अपने घर वापस नहीं जाना चाहती है। सीब्लूसी की बैठक के बाद छात्रा को नारी निकेतन भेजने पर विचार किया जा सकेगा। संतोषी ने बताया कि नाबालिग छात्रा के कुछ दिनों में ही बोर्ड की परीक्षाएं भी होनी हैं। जांच अधिकारी मंदाकिनी राणा ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल परीक्षण करवा लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें : 2 शादियां कर चुके पिता ने अपने भाई सहित अपनी 9 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, अब बना रहे समझौते का दबाव, हाईकोर्ट नहीं माना…

नवीन समाचार, नैनीताल, 2 मार्च 2023। 21वीं सदी के सभ्य कहे जाने वाले समाज के कैसे-कैसे चेहरे हैं। बच्चियों अपने पिता-चाचा के पास भी सुरक्षित नहीं हैं। एक के बाद एक 2 शादियां कर चुके एक व्यक्ति की हवश इतने से भी नहीं थमी तो उसने अपनी ही सगी 9 साल की अबोध मासूम बच्ची से भी दुष्कर्म कर डाला।

(Rishte kalankit) यही नहीं, उसके छोटे भी उस मासूम यानी अपनी भतीजी से अपना मुंह काला किया। और अब पीड़िता पर समझौता करने का दबाव बनाकर हाईकोर्ट पहुंच गए। यह भी पढ़ें : जिला विकास प्राधिकरण ने 7 निर्माणों के खिलाफ की कार्रवाई, 5 को नोटिस थमाये…

हाइकोर्ट में पीड़िता ने समझौते की इच्छा तो जताई पर अपनी मजबूरी के साथ आरोपितों से खुद को और अपनी मां को जान का खतरा भी बता दिया। ऐसे में हाईकोर्ट ने भी कड़ा रुख अपनाते हुए न केवल समझौते के प्रयास को खारिज कर दिया, जबकि पहले से जेल में बंद पिता से इतर पीड़िता के चाचा को भी आदेश देकर तत्काल जेल भेज दिया। साथ ही पीड़िता और उसकी मां को सुरक्षा देने के संबंधित थाना प्रभारी को निर्देश दिए हैं। यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड परिवहन निगम के कर्मचारियों को कई तोहफे

उत्तराखंड उच्च न्यायालय में न्यायमूर्ति शरद कुमार शर्मा की एकलपीठ के समक्ष यह मामला आया। अभियोजन पक्ष की ओर से बताया गया कि पिछले वर्ष रुद्रपुर थाने में यह मामला दर्ज हुआ था। पीड़िता के पिता की दो शादियां हैं। वह अभी किसी अन्य मामले में सजा काट रहा हैं। पीड़िता ने न्यायालय के समक्ष पेश होकर कहा कि जब वह नौ वर्ष की थी तब उसके साथ उसके पिता व चाचा ने दुष्कर्म किया था।

(Rishte kalankit) इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान संहिता की धारा 323, 504, 506, 376 व पॉक्सो एक्ट की धारा 5,6, व 10 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। यह भी पढ़ें : सप्ताह भर का रिस्क लेकर करें रुपये दोगुने, अब बिना यूएसडीटी में बदले-सीधे मात्र 2000 रुपए से भी जुड़ सकते हैं डोकोडेमो में

अब उसके चाचा सलीम सलमानी बार-बार उन पर समझौते के लिए दबाव डाल रहे हैं। अपनी जान माल की डर से वह बड़ी मुश्किल से समझौते लिए तैयार हुई। यह भी कहा कि वह दूर बाहर पढ़ाई करती है और बयान देने के लिए उसे पढ़ाई छोडकर रुद्रपुर आना पड़ता है। इससे उसकी पढ़ाई पर असर पड़ रहा है। उसको और उसकी मां को जान का खतरा भी है।

(Rishte kalankit) इस पर एकलपीठ ने पीड़िता के बयान वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लेने और रुद्रपुर के थाना प्रभारी को पीड़िता व उसकी माता को पुलिस सुरक्षा देने के निर्देश देते हुए समझौता याचिका को निरस्त कर दिया और आरोपित चाचा को कोर्ट से ही जेल भेज दिया। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें : मां 11 साल की बेटी को पिता के पास सुरक्षित समझकर गई थी, पिता ने कर दिए रिश्ते तार-तार…

नवीन समाचार, रामनगर/हल्द्वानी, 13 फरवरी 2023। रामनगर में एक कलियुगी पिता पर अपनी 11 वर्ष की मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म करते हुए बाट-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है। पीड़िता का रामनगर के सरकारी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। यह भी पढ़ें : नैनीताल-भीमताल झीलों से  बरामद हुए शव….

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के ग्रामीण क्षेत्र की निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह 2 दिन पूर्व अपनी 11 साल की बेटी को उसके पिता के साथ छोड़कर और पिता से बेटी का ख्याल रखने को कहकर व बेटी को उसके पिता के साथ सुरक्षित समझ कर बाहर काम से गई थी. गई थी। पर उसे नहीं पता था कि बेटी का पिता ही हैवान निकलेगा। जब वह घर लौटी तो बेटी ने कलियुगी पिता की सारी करतूत उसे बताई। यह भी पढ़ें : नैनीताल: टैक्सी में चलती मिली निजी स्कूटी सीज

नगर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि इस मामले में महिला की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने ने पीड़ित किशोरी के बयान दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए। यह भी पढ़ें : उफ ऐसा नशा, नशे की बेहोशी में हत्या कर डाली, होश में आया तो खुद ही पुलिस को किया फोन….

वहीं हल्द्वानी के देवलचौड़ निवासी एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ भी दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की मां ने एक युवक पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार बीती नौ फरवरी की देर शाम को उनकी बेटी लापता हो गई थी। रात भर ढूंढने के बाद बेटी 10 फरवरी की तड़के करीब तीन बजे देवेंद्र सिंह उर्फ गुड्डू के साथ पीलीकोठी रूपनगर मुखानी के साथ बस स्टेशन के पास मिली।

(Rishte kalankit) घर पहुंचने पर पूछताछ में बेटी ने बताया कि आरोपित ने रात में जंगल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पाक्सो सहित अन्य धाराओं में दर्ज किया है। मामले की जांच एसआई कुमकुम धानिक को दी गई है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : 15 वर्षीय नाबालिग से अपने ही सगे पिता व भाई ने की थी हैवानियत, मिली ऐसी सजा…

नवीन समाचार, चंपावत, 11 फरवरी 2023। विशेष सत्र न्यायालय ने तीन साल पहले चम्पावत जिले के एक सीमांत गांव में 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार करने के आरोपित उसके पिता व भाई को पॉक्सो अधिनियम के तहत 20-20 साल कैद की सजा सुनाई है।

(Rishte kalankit) साथ ही दोनों पर 20-20 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है। उन्हें जुर्माना अदा नहीं करने पर छह-छह माह की अतिरिक्त सजा भी भुगतनी होगी। यह भी पढ़ें : हल्द्वानी: युवती ने कंपनी मालिक से बनाए शारीरिक संबंध, और अश्लील वीडियो से ब्लेकमेल कर वसूल लिए 6 लाख, आई आत्महत्या की नौबत तो…

मामले के अनुसार 29 फरवरी 2020 को चम्पावत जिले के एक सीमांत गांव में पिता ने पहले अपनी 15 वर्षीय पुत्री के साथ बलात्कार किया था। इसके बाद उसके भाई ने भी अपनी इसी सगी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया था। पिता व भाई की ऐसी हैवानियत झेलने के बाद आरोतिप बच्ची घटना से घबराकर अपनी छोटी बहन को लेकर टनकपुर भाग गई थी। यह भी पढ़ें : एक बच्चे की मां से इश्क लड़ाता रहा 3 बच्चों का पिता, गले पड़ी तो पहाड़ घुमाने लाकर दोनों को मारकर फेंक दिया…

वहां उसने रीड्स संस्था के सदस्यों को आपबीती बताई। इसके बाद दोनों आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ कई धाराओं में अभियोग दर्ज किया गया था। तब से चली न्यायिक प्रक्रिया के बाद अब न्यायालय ने आरोपित पिता-पुत्र को सजा सुना दी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म कर किया रिश्तों को तार-तार

नवीन समाचार, रुड़की, 1 फरवरी 2023 (Rishte kalankit) । देवभूमि कहे जाने वाले उत्तराखंड के रुड़की के पवित्र माने जाने वाले कलियर क्षेत्र में एक हैवान पिता ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को तार-तार कर दिया। ऐसी वीभत्स घटना को अंजाम देकर वह फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। यह भी पढ़ें : नैनीताल में फिर एक 32 वर्षीय युवक की अचानक मौत…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कलियर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह सोमवार को किसी कार्य से घर से बाहर गई हुई थी। जब वह घर पहुंची तो उसकी बेटी डरी-सहमी हुई बैठी थी। जब उससे पूछा तो उसने घटना के बारे में जानकारी दी। यह भी पढ़ें : अवैध संबंधों के शक में बेटे ने अपने पिता के यौन अंग को काट डाला… !

बताया कि इस दौरान उसके पति ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित मौके से भाग गया। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया है। थानाध्यक्ष जहांगीर अली ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : हल्द्वानी-रिश्तों का कत्ल : बेटी के सामने किया पत्नी कत्ल, अब परोल पर छूटकर चश्मदीद बेटी को जान से मारने की धमकी…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 28 जनवरी 2023 (Rishte kalankit) । एक व्यक्ति नर अपनी बेटियों के सामने अपनी पत्‍नी की। हत्‍या के बाद जेल में बंद है। इधर पैरोल पर जेल से बाहर आया तो उसने अपनी बेटी को भी जान से मारने की धमकी दे डाली है। यह भी पढ़ें : नैनीताल के युवा नेता ने अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम में किया देश का प्रतिनिधित्व

पुलिस से जानकारी के अनुसार चमोली की जिला जेल से पैरोल पर छूटे पिता ने बेटी को धमकी दी है। मयूर विहार तल्ली हल्द्वानी निवासी नेहा सिंह ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह अपनी मां की हत्या की प्रत्यक्षदर्शी है और पिता से उसे जान का खतरा है। 2018 में उसके पिता सुखदेव सिंह ने उसकी मां मधु की हत्या उसके सामने की थी।

(Rishte kalankit) वह और उसकी मौसी इस वारदात की प्रत्यक्ष गवाह हैं। उन्होंने कोर्ट में भी गवाही दी थी। इसके बाद पिता सुखदेव सिंह को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सज़ा सुनायी। यह भी पढ़ें : सुबह का सुखद समाचार : नैनीताल के एक गांव में ‘अमृत सरोवर’ से जगमगाई विकास की रोशनी, बंजर भूमि से लाखों रुपए कमाने का हुआ प्रबंध…

वर्तमान में पिता सुखदेव चमोली जेल में सजा काट रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी माता के निधन पर 26 जनवरी तक पैरोल पर अपने गांव थाना न्यूरिया, पीलीभीत उत्तर प्रदेश आए थे। पैरोल के दौरान पिता उन्हें कॉल कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

(Rishte kalankit) 26 जनवरी को वह हल्द्वानी पहुंचे और संजू जायसवाल नाम के व्यक्ति को उनके घर भेजकर मिलने के लिए बुलाया। युवती ने पिता पर पैरोल की शर्ते तोड़कर घूमने व धमकी देने का आरोप लगाया है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर सुखदेव पर धमकी की धारा में प्राथमिकी कर ली गयी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : 40 वर्षीय पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया पवित्र रिश्ते को कलंकित…

नवीन समाचार, काठगोदाम, 19 जनवरी 2023 (Rishte kalankit) । बढ़ते शिक्षा के स्तर के बावजूद संस्कारों की कमी से बेटियां अपने घर में भी सुरक्षित नहीं हैं। अब काठगोदाम क्षेत्र में 40 वर्षीय दो बेटियों के पिता पर अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

(Rishte kalankit) बेटी ने खुद ही पिता पर बाप-बेटी के सबसे पवित्र रिश्ते को कलंकित व मानवता को शर्मसार करने वाला आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पिता हत्या के आरोप में जेल की सजा काट चुका है। यह भी पढ़ें : भाजपा के मंडल अध्यक्षों की हुई घोषणा, देखें कौन बना आपके मंडल का अध्यक्ष

अपनी 13 वर्षीय छोटी बहन के साथ काठगोदाम थाने पहुंची 15 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि मूलरूप से नेपाल का रहने वाला और इधर गौलापार के एक गांव में रहने वाला उनका 40 वर्षीय पिता कई दिनों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। मना करने पर मारपीट करता है। इससे तंग आकर दोनों बहनें थाने पहुंचीं।

(Rishte kalankit) आरोप लगाया कि मंगलवार रात भी उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया, और जब बेटी ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा। पुलिस ने पीड़िता की छोटी बहन की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ गंभीर धाराओं में अभियोग दर्ज कर लिया, और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता पालिकाध्यक्ष के भाजपा नेताओं के साथ लगे पोस्टरों से चर्चा का बाजार गर्म…

बताया कि पिता के बुरे व्यवहार की वजह से कई साल पहले उनकी मां पति व दो बेटियों को छोड़ कर और एक बेटी को साथ लेकर कहीं चली गई थी। वर्ष 2013 में हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में दोस्त के साथ मिलकर उसने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी और लाश को नहर में फेंक दिया था।

(Rishte kalankit) इस मामले में वह जेल चला गया था और 7 साल की सजा काटने के बाद 2019 में जमानत पर रिहा हुआ। इस बीच दोनों बहनों का पालन पोषण उनकी बुआ कर रही थी। यह भी पढ़ें : हद है, थाना प्रभारी के साथ थाने के ही पुलिस कर्मियों ने की मारपीट, रिपोर्ट दर्ज कराने को लेनी पड़ी कोर्ट की शरण…

थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। साथ ही पीड़ित किशोरी का मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है।(डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : कलयुगी चाचा ने बनाया नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार, बच्चे को जन्म देने पर हुआ खुलासा….

नवीन समाचार, पौड़ी, 14 जनवरी 2023। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद में एक चाचा द्वारा अपनी नाबालिग भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाने का रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता दुष्कर्म से गर्भवती हो गई थी और उसने एक बच्चे को जन्म भी दिया था। जबकि आरोपित वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार हो गया था।

(Rishte kalankit) पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपित पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। अब उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग: युवक का अपहरण कर परिजनों से मांगी जा रही थी 70 लाख रुपए की फिरौती, नहीं देने पर कर दी हत्या

पौड़ी की एसएसपी श्वेता चौबे ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीती 5 दिसंबर को कोटद्वार क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की नामजद तहरीर दर्ज कराई थी। पीड़िता के पिता ने कहा था कि आरोपित उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है, जो रिश्ते में उसका भाई लगता है। उसी ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। यह भी पढ़ें : जिला बार एसोसिएशन ने स्थानांतरण पर दी जिला न्यायाधीश को विदाई….

पिता को बेटी के साथ गलत होने की जानकारी तब मिली जब पीड़िता की अचानक एक दिन तबियत खराब हो गई तो उसे लेकर हॉस्पिटल गए। वहां पता चला कि लड़की गर्भवती है और उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया है। चिकित्सकों ने ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर दी थी।

(Rishte kalankit) परिजनों ने पुलिस को बताया कि रिश्ते में पीड़िता का चाचा लगने वाले आरोपित ने घर पर अकेली पाकर नाबालिग भतीजी को अपनी हवस का शिकार बनाया था। दुष्कर्म के बाद से ही आरोपित फरार हो गया था। यह भी पढ़ें : नैनीताल में उत्तराखंड की टैक्सियां नैनीताल में नहीं आ सकतीं, पर दूसरे प्रदेशों की आ सकती हैं, क्यों ? केंद्रीय मंत्री को सोंपा ज्ञापन

एसएसपी ने आरोपित शीघ्र गिरफ्तारी के लिए 5000 का इनाम रखा था, तथा की धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम गठित की। साथ ही आरोपित की की धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम गठित की थी। अब उसे सर्विलांस की मदद से कोटद्वार स्थित बैंक कॉलोनी रोड से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी भी जुटाने में लग गई है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : कलयुगी पिता ने अपनी सगी 15 वर्षीय बेटियों से 1 नहीं कई बार किया दुराचार….

नवीन समाचार, 30 दिसंबर 2022 (Rishte kalankit) । एक कलयुगी बाप ने अपनी ही सगी बेटी के साथ दुराचार किया। आरोपित के खिलाफ उसकी पत्नी द्वारा कालसी थाने में दी गयी तहरीर पर पुलिस ने दुराचार और पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपित को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। यह भी पढ़ें : बिग ब्रेकिंग: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उत्तराखंड में घर लौटते हुए बड़ा हादसा, गंभीर…

विकासनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत निवास करने वाली महिला ने कालसी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह कालसी क्षेत्र में अपने पति,व दो बच्चों के साथ रहती है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने अपनी ही 13 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ पहले भी दुराचार किया था। तब उसने और बच्चों ने लोकलाज के भय तथा पारिवारिक बदनामी के चलते मामले को दबा दिया था।

(Rishte kalankit) आरोप लगाया कि इधर 7 दिन पहले भी पति ने फिर नाबालिग बेटी के साथ दुराचार किया है। कहा कि आरोपित लगातार अपनी बेटी का शारीरिक शोषण कर रहा है, इस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट व दुराचार का मुकदमा दर्ज कर दिया है। यह भी पढ़ें : नैनीताल: चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित महिला को वापस ला रहे थे परिजन, तभी उसने पकड़ लिया एक का हाथ, और….

थानाध्यक्ष अशोक राठौर ने बताया कि आरोपित फरार होने की ताक में था। लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपित पिता को हरिपुर प्रतीक्षालय से गुरुवार सुबह को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद आरोपित को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : कलयुगी पुत्र ने मां-पिता दोनों को धमकी देकर, मारपीट कर, जबरन सगी मां से किया दुष्कर्म

इंसानियत हुई शर्मसार, कलयुगी बेटे ने अपनी ही सगी माँ के साथ किया बलात्कार  || DAILY SAMVAD | इंसानियत हुई शर्मसार, कलयुगी बेटे ने अपनी ही सगी माँ के  ...नवीन समाचार, पौड़ी, 27 दिसंबर 2022। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद में एक मानसिक रोगी युवक ने अपनी सगी माता के साथ जबरन शारीरिक सम्बन्ध बना कर कलयुगी पुत्र होने का उदाहरण प्रस्तुत करते हुए मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। बहन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक को सोमवार को गिरफ्तार भी कर लिया है। यह भी पढ़ें : नैनीताल: अब कृष्णापुर वासियों को एक किलोमीटर दूर मुख्यालय के लिए नहीं लगाना पड़ेगा 20 किमी का चक्कर, शुरू हुआ सड़क का निर्माण…

जनपद की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि रविवार देर रात्रि ग्राम चवथ निवासी पीड़ित महिला की पुत्री ने उन्हें स्वयं दूरभाष के माध्यम से सूचना दी कि उसका भाई पंकज मानसिक रुप से बीमार है। उसका पूर्व से ही मानसिक स्वास्थ्य केन्द्र सेलाकुईं (देहरादून) में इलाज चल रहा है। इधर गत 13 दिसंबर को अचानक वह अपने घर चवथ वापस आ गया और अपनी मां के साथ लगातार शारीरिक सम्बन्ध बनाने की मांग करने लगा। यह भी पढ़ें : नैनीताल : व्यवसायी के साथ मारपीट, सिर में आए दर्जन भर टांके, आईसीयू में भर्ती…

युवती ने बताया कि उसके माता तथा पिता ने इसका विरोध किया तो पंकज ने उनके साथ मारपीट की व उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी, और मना करने के बावजूद उसने रविवार शाम अपनी मां के साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बना लिए। यह भी पढ़ें : आगामी नव वर्ष 2023 में पड़ने वाली छुट्टियों का कलेंडर जारी, जानें कितनी छुट्टियों का हो रहा नुकसान, और कितनों का फायदा…

एसएसपी ने बताया कि इस सूचना पर कोतवाली पौडी में भारतीय दंड संहिता की धारा-376, 506 व 323 के तहत अभियोग पंजीकृत कराने के बाद देर रात्रि दबिश दी गई। रात्रि में दुराचारी के न मिलने पर सोमवार को उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार भेजा गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : नर्सिंग की छात्रा से रिश्तेदार युवक ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी किया वायरल…

अश्लील वीडियो व फोटो पोस्ट करने के मामले में किया प्राथमिकीनवीन समाचार, देहरादून, 11 दिसंबर 2022। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक कालेज से जीएनएम नर्सिंग की पढ़ाई कर रही एक छात्रा के साथ एक युवक द्वारा खुद को उसका रिश्तेदार बताकर करीब आकर दुष्कर्म करने और इसके बाद उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है। यह भी पढ़ें : चिकित्साधिकारी पर विश्वविद्यालय की छात्रा के उत्पीड़न का आरोप, निबंधित, संबद्ध….

इस शनिवार को पीड़िता ने पटेलनगर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व तनवीर अहमद निवासी ग्राम बालेकी भगवानपुर रुड़की जिला हरिद्वार ने खुद को उसका रिश्तेदार बताते हुए फोन किया। इसके बाद वह बार-बार फोन करके और कालेज आते-जाते समय उसका पीछा करते हुए उससे छेड़छाड़ कर रहा था। विरोध करने पर तनवीर ने कहा कि वह उसे उसके रिश्तेदारों में बदनाम कर देगा। इससे वह घबरा गई। यह भी पढ़ें : नाबालिग किशोरी से चार गुना से अधिक उम्र के बुजुर्ग ने किया ‘अपना मुंह काला’

आगे मई 2022 में तनवीर ने बात करने के लिए उसे बुलाया और उसे सहारनपुर रोड स्थित एक होटल में ले गया, जहां उसने शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपित ब्लैकमेल करके उसके साथ अब तक तीन बार दुष्कर्म कर चुका है।

(Rishte kalankit) इसके बाद भी बीते 27 नवंबर को आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आरोपित तनवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : बूढ़े ससुर से दरिंदगी करती कैमरे में कैद हुई महिला, हो रही तत्काल गिरफ्तारी की मांग

उत्तरकाशी _ बहू ने ससुर की जमकर की पिटाई - विडियो वायरल - Meru Raibar |  Uttarakhand News | Uttarkashi Newsनवीन समाचार, नैनीताल, 7 दिसंबर 2022 (Rishte kalankit) । उत्तरकाशी से एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तरकाशी के ही बताए जा रहे इस वीडियो में एक युवा महिला एक वृद्ध को बुरी तरह से उसके बाल पकड़ कर पीटती और उसके सिर को अपने पैरों में झुकाती नजर आ रही है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति की जा रही बातों से लग रहा है कि महिला अपने ससुर को खाना नहीं दे रही है, और उसकी पिटाई कर रही है।

यह भी पढ़ें : बिग ब्रेकिंग खुशखबरी: 1564 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना अभी-अभी जारी देखें वीडियो:

वीडियो बनाने वाला व्यक्ति महिला से वृद्ध को छोड़ने को भी कह रहा है। साथ ही खुद बीच में आने पर महिला उस पर भी कोई आरोप न लगा दे, इसलिए बीच में न आने और वीडियो बनाकर महिला पुलिस को बुलाने की बात भी कर रहा है। वीडियो के आखिर में महिला ने वृद्ध को ईंट से मारने का जिक्र भी आ रहा है। यह भी पढ़ें : कुमाऊं विश्वविद्यालय सहित प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों के परिसरों व महाविद्यालयों में 24 दिसंबर को होंगे छात्र संघ चुनाव…!

वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लोग गुस्से में हैं, और महिला को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करने की मांग भी कर रहे है। अलबत्ता पुलिस मामला व वीडियो तथा इस बारे में कोई शिकायत नहीं आने की बात कह रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : बूढ़ी नानी के कान के कुंडल छीनने के लिए हैवान बना नवासा, वृद्धा के 14 टांके लगाने पड़े…

नवीन समाचार, लालकुआं, 30 नवंबर 2022 (Rishte kalankit) । बिंदुखत्ता के रावत नगर द्वितीय में बीती रात्रि एक युवक ने अपनी वृद्ध नानी को कमरे में बंद कर लूटपाट करने के इरादे से हमला कर दिया। गनीमत रही कि वृद्धा के शोर मचाने से वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया।

(Rishte kalankit) अलबत्ता उसने वृद्धा को बुरी तरह से घायल कर दिया। उसके सिर में 14 टांके लगाने पड़े। पुलिस ने आरोपित का पुलिस एक्ट एवं शांति भंग की धाराओं में चालान किया है। यह भी पढ़ें : कल मां-बेटे पर हमला हुआ था, आज वहीं एक वृद्ध का आधा खाया हुआ शव बरामद…

प्राप्त जानकारी के बिंदुखत्ता के रावत नगर द्वितीय गांव निवासी कमलेश उपाध्याय की माता विनीता उपाध्याय अपने मकान में अकेली रहती हैं। बताया गया है कि बीती रात्रि उनकी लड़की का लड़का अपनी नानी से मिलने आया और उसने अंदर से दरवाजे और खिड़की बंद कर वृद्धा के हाथ-पांव बांध दिए तथा उनके कान के कुंडल खींचे तथा सिर पर राड से प्रहार कर दिया।

(Rishte kalankit) वृद्धा के चीखने पर अगल-बगल के लोगों को कुछ आहट सी हुई उन्होंने खिड़की के रास्ते से जाकर आरोपित को दबोच लिया तथा वृद्धा को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी भर्ती कराया, जहां उनके सिर में 14 टांके लगाए गए हैं। यह भी पढ़ें : पुलिस को देखकर भागने लगीं दो महिलाएं, दौड़कर पकड़ा तो..

इधर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि बीती रात हुई इस घटना के बाद उन्होंने वृद्धा के परिजनों से संपर्क किया और तहरीर देने को कहा परंतु किसी ने भी मामले में तहरीर नहीं दी तो कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक का पुलिस एक्ट एवं शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : रिश्ते के भाई ने किया दुष्कर्म, बच्चा हुआ तो अस्पताल में ही छोड़कर भागा…

घोर कलियुग रिश्ते शर्मसार: 14 साल के भाई ने 12 साल की बहन से किया दुष्कर्म,  8 माह की गर्भवती हुई - न्यूज़ हिमाचली News Himachali | हिमाचल की No. 1  हिंदी ...नवीन समाचार, नैनीताल, 2 नवंबर 2022 (Rishte kalankit)। नगर में एक युवती ने रिश्ते के भाई पर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है उसके भाई ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए। इससे उसने एक बच्चे को जन्म दिया है।

(Rishte kalankit) लेकिन आरोपित उसे अस्पताल में ही छोड़कर भाग गया और परिवार के साथ किए वादे तोड़कर शादी करने से इंकार कर रहा है। लिहाजा उसने आरोपित और रिश्तेदारों पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार के बाद शादी, सुहागरात पर खुला ऐसा राज कि…

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती मूलतः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की निवासी है। उसे शादी के करीब दस दिन बाद ही उसके पति ने छोड़ दिया था। इस बीच वह वर्ष 2019 में नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र में रहने वाली अपनी रिश्ते की दादी के घर आई थी।

(Rishte kalankit) आरोप है कि एक दिन उसके ताऊ के बेटे इशाद ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध और उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना लिए। यह भी पढ़ें : उत्तराखंड: पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिसिंग की जगह युवतियों के डांस का वीडियो वायरल…

इन्हें वायरल करने की धमकी देकर वह लंबे समय तक उसका यौन शोषण करता रहा। इससे वह गर्भवती हो गई। मामला दोनों परिवारों के बीच खुल जाने पर ताऊ के परिवार ने आरोपित से उसकी शादी कराने का आश्वासन दिया। इधर मार्च में उसने हल्द्वानी में बेटे को जन्म दिया, लेकिन आरोपित उसे अस्पताल में ही छोड़ कर भाग गया।

(Rishte kalankit) प्रभारी कोतवाल दीपक बिष्ट ने बताया कि मामले में आरोपी इशाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हद हो गई, पति ने पत्नी की अश्लील फोटो की वायरल, अब परिवार की लड़कियों की अश्लील फोटो भी वायरल करने की दे रहा धमकी

नवीन समाचार, देहरादून, 22 अक्तूबर 2022। महिलाओं के विरुद्ध अपराधों-अत्याचारों को भी कोई अंत नहीं। एक महिला ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि अपने पति पर आरोप लगाया है कि पति ने उसकी यानी पत्नी की अश्लील फोटो वायरल कर दी और अब वह परिवार की लड़कियों की अश्लील फोटो भी वायरल करने की धमकी दे रहा है। मामले में रायपुर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

‘नवीन समाचार’ के माध्यम से दीपावली पर अपने प्रियजनों को शुभकामना संदेश दें मात्र 500 रुपए में… संपर्क करें 8077566792, 9412037779 पर, अपना संदेश भेजें saharanavinjoshi@gmail.com पर… यह भी पढ़ें : राष्ट्रपति तक पहुंचाया नैनीताल से उच्च न्यायालय के स्थानांतरित करने का मामला, की गई राजभवन को उच्च न्यायालय को हस्तांतरित करने की बड़ी मांग…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता की शादी खटीमा के रोहित राना से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में विवाद शुरू हो गया। महिला ने बीती 15 जुलाई को एसएसपी कार्यालय में शिकायत देकर पति पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। लेकिन, बाद में महिला शिकायत सेल में दोनों के बीच समझौता हो गया। यह भी पढ़ें : रात्रि में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 2 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत, दुर्घटनास्थल से ‘नवीन समाचार’ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

आरोप है कि इसके बाद हाल में पति ने पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो उसके जीजा सहित कई रिश्तेदारों को भेज दी। इसके बाद से पीड़िता मानसिक तनाव में है। इधर आरोप है कि पति पुलिस कार्रवाई करने पर परिवार की लड़कियों की भी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था।

(Rishte kalankit) थानाध्यक्ष मनमोहन नेगी ने बताया कि आरोपित रोहित राना के खिलाफ अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच की जा रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : नवविवाहिता बहु से 65 वर्षीय ससुर ने किया दुष्कर्म….

ससुर ने किया बहु का दुष्कर्म, पति ने कही ये बात - Kalamlokनवीन समाचार, देहरादून, 20 अक्तूबर 2022 (Rishte kalankit) । 65 वर्षीय वृद्ध पर उसकी नवविवाहिता बहु ने दुष्कर्म का आरोप लगाया हैं बहु की तहरीर पर आरोपित ससुर के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में अभियोग पंजीकृत हो गया है। घटना के बाद आरोपित ससुर फरार है। पुलिस मामले की जांच और उसकी तलाश में जुट गई है। यह भी पढ़ें : हंगामे की भेंट चढ़ी उच्च न्यायालय के स्थानांतरण के मुद्दे पर आयोजित बार की बैठक, समर्थन में आए पूर्व में रहे विरोधी….

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पटेलनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसका निकाह बीते जुलाई महीने में यानी करीब 3 माह पूर्व ही हुआ था। बीते दिनों उसकी सास बीमार थी। ऐसे में उसका पति अपनी मां को उपचार के लिए दिल्ली ले गया गया, जबकि घर पर ससुर और बहु ही बच गए। आरोप है कि बीती आठ अक्तूबर को उसके 65 वर्षीय ससुर ने उससे जबरन घर में बलात्कार किया। यह भी पढ़ें : बड़ा शातिर निकला छोटा खान, 5 साल से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध एक से बनाए, शादी दूसरी से कर ली….

इसके बाद आरोपित घर से फरार हो गया। महिला घर में अकेली थी और फोन नहीं था। ऐसे में डर के चलते उसने किसी को नहीं बताया। अब पति के दिल्ली से वापस आने पर उसने घटना के बारे में पति और सास को बताया। उनके कहने पर पीड़िता ने पटेलनगर थाने में तहरीर दी।

(Rishte kalankit) इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि तहरीर पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म करने और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अभियोग दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने महिला के बयान भी दर्ज कर लिए हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : कलयुगी पिता ने अपनी ही 12 व 14 साल की नाबालिग बेटियों से किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पत्नी को पीटा…

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 18 अक्तूबर 2022। ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक कलयुगी बाप द्वारा पिता-पुत्री के सबसे पवित्र माने जाने वाले रिश्ते को तार तार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने अपनी ही नाबालिक बेटियों से दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर चाकू की नोक पर पुत्रियों को चुप कराने का प्रयास किया।

(Rishte kalankit) यह देख पत्नी ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। यह भी पढ़ें : नैनीताल : एटीएम में सेंधमारी कर रुपए निकालते कैमरे में कैद हुआ युवक, गिरफ्तार

पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी दो 14 और 12 साल की बेटियां और दो छोटे बेटे हैं। उसका पति कोई काम नहीं करता है। परिवार का भरण पोषण करने के लिए वह खुद मेहनत मजदूरी करती है। इधर 16 अक्टूबर की देर रात दो बजे उसके पति ने दोनों पुत्रियों से दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

(Rishte kalankit) इस पर दोनों पुत्रियां उठ गई और शोर मचाने लगी। यह देख उसके पति ने चाकू की नोक पर उन्हें चुप कराने का प्रयास किया। यह भी पढ़ें : अंकिता हत्याकांड में एक नई अपडेट: अंकिता की स्वैप डीएनए जांच की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई…

बेटियों के शोर मचाने पर वह जाग गई और विरोध किया तो उसके पति ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। साथ ही दोनों पुत्रियों को घर से निकाल दिया, जिससे रात भर वह घर के बाहर ही रहीं। एसआइ राखी धौनी ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पिता के विरुद्ध पॉक्सो और दुष्कर्म के प्रयास का अभियोग पंजीकृत कर लिया है। जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : पिता ने नौ वर्षीय मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, पूर्व में अपनी चाची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में काट चुका है 10 साल की जेल..

नवीन समाचार, हरिद्वार, 9 अक्तूबर 2022 (Rishte kalankit) । उसी अपराध में 10 वर्ष की जेल की सजा के बाद भी एक व्यक्ति नहीं सुधरा। पूर्व में रिश्तो को कलंकित कर अपनी चाची के साथ बलात्कार कर हत्या करने के मामले में जेल जा चुके व्यक्ति ने अब अपनी नौ साल की मासूम बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। इसके बाद श्यामपुर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। यह भी पढ़ें : अवमानना याचिका की तलवार लटकने के बाद फिर शुरू हुआ प्रशासन व फड़ वालों के बीच चूहे-बिल्ली का खेल

एसओ विनोद थपलियाल ने बताया कि  मामला श्यामपुर थाना क्षेत्र के कटेबड़ का है। यहां रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि उसके पति ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। मां ने आरोप लगाया कि पिता ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

(Rishte kalankit) पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपित पिता को कटेबढ लालढांग स्थित गजानंद स्टोन क्रेशर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। यह भी पढ़ें : बागेश्वर के सद्भाव ने तीसरी बार जीती 5वीं लिटिल मास्टर चेस चैंपियनशिप

थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि आरोपित गोपी पहले भी अपनी चाची के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या करने के मामले में करीब 10 साल तक जेल जा चुका है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : पिता 13 वर्षीय बेटी को ले गया अस्पताल, बेटी ने कलई खोली तो पहुंच गया जेल…

नवीन समाचार, सतपुली, 18 सितम्बर 2022 (Rishte kalankit) । तहसील सतपुली के अंतर्गत एक गांव में 15 वर्षीय बालिका के साथ उसके ही पिता द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में राजस्व विभाग द्वारा दुस्कर्मी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह भी पढ़ें : हाईकोर्ट के ब्रीफ होल्डरों व चतुर्थ श्रेणी कर्मियों से भी कम है जिला कोर्ट के सरकारी अधिवक्ताओं का मानदेय

मामला तब पकड़ में आया जब दुष्कर्म पीड़ित बालिका की तबीयत खराब होने पर उसके पिता द्वारा उसे हंस फाउंडेशन के जनरल अस्पताल चमोली लाया। यहाँ बालिका ने अस्पताल के चिकित्साकों को आपबीती सुनाई। इसका संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। इसके बाद मौके पर पहुंचे राजस्व उप निरीक्षक अमित नेगी ने बालिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया।

उप जिलाधिकारी सतपुली संदीप कुमार ने बताया कि बालिका के बयानों के आधार पर इस मामले का संज्ञान लेते हुए 3/4 पोस्को अधिनियम व भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर कर आरोपित को जेल भेज दिया गया। मामले को रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित किए जाने के लिए जिलाधिकारी को प्रस्ताव भेजा गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : ममेरा भाई 13 वर्ष की नाबालिग बहन से 7 वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाकर करता रहा रिश्तों को शर्मसार, अब मिली 10 वर्ष की सजा…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 8 सितंबर 2022 (Rishte kalankit) । एक ममेरा भाई अपनी 13 वर्ष की नाबालिग बहन से शारीरिक संबंध बनाकर रिश्तों को सात वर्ष तक शर्मसार करता रहा। यही नहीं, उसने बहन को जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपित भाई पर उसके इन अपराधों का दोष सिद्ध होने के बाद नैनीताल जनपद के विशेष न्यायाधीश पॉक्सो अधिनियम नंदन सिंह राणा की अदालत ने 10 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है।

जिला सहायक शासकीय अधिवक्ता नवीन चंद्र जोशी ने आरोपित को अधिकाधिक सजा की पैरवी करते हुए बताया कि पीड़िता 2012 में मात्र 13 साल की थी। तब उसके ममेरे भाई ने उसका शारीरिक शोषण करना शुरू किया था। उसके बाद से वह लगातार उसे परेशान कर रहा था। लेकिन लोकलाज व डर की वजह से पहले पीड़िता कुछ कह नहीं पाई थी। 2018 में बालिग होने पर हल्द्वानी के एक कालेज में प्रवेश लेने के दौरान आरोपित फिर उसका पीछा करने लगा।

इस पर पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए कोतवाली हल्द्वानी में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। मगर 2018 में हिम्मत दिखाते हुए उसने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। घटना के वक्त पीड़िता के नाबालिग होने की वजह से पॉक्सो अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई थी। शासकीय अधिवक्ता जोशी ने इस मामले में सात गवाहों का न्यायालय में परीक्षण करवाया। दोष सिद्ध होने पर विशेष न्यायाधीश पाक्सो ने युवक को दस साल की सजा सुनाई। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : 13 वर्षीय बच्ची ने अपने पिता पर लगाया शारीरिक व मानसिक शोषण का आरोप

नवीन समाचार, काशीपुर, 2 सितंबर 2022 (Rishte kalankit) । शहर की एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची ने अपने सौतेले पिता पर शारीरिक व मानसिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने 112 को सूचना देकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती 31 अगस्त को कोतवाली क्षेत्र निवासी एक 13 वर्षीय नाबालिक बच्ची ने पुलिस को सूचना दी कि उसका सौतेला पिता उसका मानसिक व शारीरिक शोषण करता है।

सूचना के बाद कोतवाली पुलिस नाबालिग के घर पहुंची और उसे कोतवाली ले आई। इसके बाद पुलिस ने रुद्रपुर से सामाजिक संस्था सखी वन स्टॉप सेंटर से बच्ची की काउंसलिंग करवाई। जिसके बाद संस्था की तहरीर के आधार पर आरोपित पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल : माता-पिता से मारपीट कर रहा था कलयुगी पुत्र, बुलानी पड़ी पुलिस, कर ले गई गिरफ्तार

मां-बाप को सताया तो जाओगे जेल, नालायक बच्चों पर 'नया कानून' कसेगा नकेल |  Zee Business Hindiनवीन समाचार, नैनीताल, 24 अगस्त 2022। नगर में एक कलयुगी पुत्री द्वारा अपने माता-पिता के साथ झगड़े के बाद मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बेटा झगड़े में इस हद तक गुजर गया कि माता-पिता को पुलिस बुलानी पड़ गई, और पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि नगर के कृष्णापुर निवासी नंदा देवी नाम की महिला ने 112 के माध्यम से पुलिस को सूचना दी उनका बेटा उनके साथ घर में मारपीट कर रहा है। सूचना पर पुलिस महिला के घर कृष्णापुर पहुंची, जहाँ महिला का पुत्र अपने माता पिता से जोर-जोर से चीखते हुए झगड़ा कर रहा था।

काफी समझाने पर भी वह नहीं माना। इस पर पुलिस ने पीड़ितों के आरोपित पुत्र 28 वर्षीय धीरेंद्र चंद्र को भारतीय दड प्रक्रिया संहिता की धारा 151, 107 व 116 के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम में एचसीपी उमेश जोशी तथा आरक्षी ललित राम व पूरन रायपा शामिल रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : मां के साथ नैनीताल में रहने वाली युवती से यूपी में कलयुगी पिता ने किया दुष्कर्म

नवीन समाचार, लखनऊ, 18 अगस्त 2022 (Rishte kalankit) । नैनीताल में अपनी मां के साथ रहने वाली एक युवती के साथ उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में उसके ही पिता के द्वारा दुष्कर्म किए जाने और किसी को बताने पर गड़ासे से काटकर हत्या करने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है।

(Rishte kalankit) यही नहीं, स्थानीय पुलिस ने भी युवती की कोई सहायता नहीं की। इस पर युवती ने जिले के पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर अपने पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद एसपी ने सीओ से मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराजगंज जनपद में कोतवाली इलाके के सिसवामुंशी गाव के रहने वाले अली रजा ने कुछ वर्ष पहले पहली पत्नी और उसकी बेटी को छोड़ दिया था, और दूसरी शादी कर उसके साथ रहने लगा। इस पर उसकी पत्नी अपनी 20 वर्षीय बेटी के साथ नैनीताल में रहने लगी।

इधर आरोप है कि नैनीताल में रहने वाली मां-बेटी अली महाराजगंज जिले के ठूठीबारी में रहने वाली अपनी बहन के यहां आए थे। पता चलने पर अली रजा ने अपनी बेटी का मोबाइल नंबर लेकर झांसे में लेकर अपने घर बुलाया और उसके साथ बलात्कार कर दिया। पीड़िता ने बताया है कि पिता ने उसके साथ बलात्कार किया और मुंह खोलने पर गड़ासे से हत्या करने की धमकी दी।

इस पर पीड़िता और उसकी मां बुधवार 17 अगस्त को को एसपी डॉ. कौस्तुभ से मिलकर आरोपित पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़िता ने कहा कि कई बार कोतवाली और महिला थाने में उसने न्याय की गुहार लगायी, लेकिन उसे इंसाफ नही मिला। इस पूरे प्रकरण में एसपी डॉ कौस्तुभ ने सीओ सदर से जांच कर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। एसपी ने बताया कि सीओ मामले की जांच कर रहे हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : नाबालिग बेटी ने अपने कलयुगी पिता पर लगाया कई बार दुष्कर्म करने का आरोप…

नवीन समाचार, मंगलौर, 6 अगस्त 2022 (Rishte kalankit)। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक कलयुगी पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी से जंगल में ले जाकर कई बार दुष्कर्म करने का रिश्तों व मानवता को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी का मेडिकल कराया गया है, और आरोपित की गिरफ्तारी की तैयारी कर ली है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुकुल नारसन पुलिस क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक शनिवार को अपनी नाबालिग बहन के साथ मंगलौर कोतवाली पहुंचा। उसने बताया कि उसके पिता के निधन के बाद परिजनों ने उनकी मां की शादी उनके चाचा के साथ कर दी थी। इसके बाद उसकी मां ने एक बेटी को जन्म दिया। शनिवार को उसकी बहन ने रोते हुए उसे बताया कि उसका पिता कई बार उसे लकड़ी लेने के लिए जंगल में ले जाता है और उसके साथ दुष्कर्म करता है।

शनिवार सुबह भी आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला उप निरीक्षक ने किशोरी से इस संबंध में जानकारी ली। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि इस संबंध में आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : हल्द्वानी में कलयुगी बेटे ने बहन के सामने मां से की अश्लील हरकतें…

जब कलयुगी बेटे ने कर दी माँ की असमत लूटनें की कोशिश - Antim Vikalp Newsनवीन समाचार, हल्द्वानी, 3 अगस्त 2022 (Rishte kalankit)। शहर के बनभूलपुरा इलाके में एक कलयुगी बेटे पर अपनी सौतेली मां से सौतेली बेटी के सामने अश्लील हरकत करने का सनसनीखेज आरोप लगा है। यही नहीं, मां ने उसे ऐसा करने से रोका और शोर मचाया तो उसने अपनी मां को थप्पड़ भी जड़ दिया। शिकायत मिलने पर बनभूलपुरा पुलिस ने आरोपित पर छेड़छाड़, गाली-गलौज और मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा निवासी पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका सौतेला बेटा आसिफ आये दिन मारपीट करता है। आरोप है बीती 14 मई की सुबह नौ बजे बेटा उसके घर आया। इस बीच वह अपनी बेटी के साथ घर पर थी। सौतेले बेटे ने कमरे में घुसकर बेटी के सामने जबरन उससे अश्लील हरकतें कीं, और विरोध करते ही थप्पड़ जड़ा।

पति घर पहुंचे तो उन्होंने भी बेटे का साथ देकर उसे जान से मारने की धमकी दी। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला एसआई को मामले की विवेचना सौंप दी है। मामला करीब ढाई माह पुराना बताया गया है। इतने दिनों तक शिकायत क्यों नहीं की, इसे भी जांच में शामिल रखा जाएगा। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : दहेज से असंतुष्ट ससुर ने बहु से दुष्कर्म कर किया मानवता को शर्मसार, पुलिस ने नहीं सुनी गुहार, अब मामला हुआ दर्ज

नवीन समाचार, हरिद्वार, 26 जुलाई 2022 (Rishte kalankit) । रानीपुर कोतवाली में एक विवाहिता को दहेज के लिए प्रताणित करने के साथ ही ससुर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का रिश्तों को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की शिकायत पुलिस ने नहीं सुनी। इस पर उसके न्यायालय में गुहार लगाई। इसके बाद न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला गढ़ मीरपुर गांव का है। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके मायके वालों ने उसकी शादी में अपनी हैसियत के अनुसार पूरा दान-दहेज दिया था, लेकिन ससुराल वाले इससे खुश नहीं थे। शादी के कुछ दिनों बाद ही जेठ और जेठानी ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था। पति ने भी अपने घरवालों का ही साथ दिया।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकत की और एक दिन उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता के अनुसार उसने पुलिस से शिकायत की लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद उसने न्यायालय का दरवाजा खटकाया। इस पर न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने बुधवार को आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : पिता ने अपनी ही 11 वर्षीय नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, मिली 20 साल की जेल की सजा..

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 26 जुलाई 2022 (Rishte kalankit) । भीमताल में अपनी दूसरी पत्नी व दो बेटियों के साथ किराए पर रहने वाले मूलतः पौड़ी निवासी एक व्यक्ति ने 25 सितंबर 2019 को अपनी 11 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म किया था। बच्ची ने अपने विद्यालय की शिक्षिका को आपबीती सुनाई। इस पर अगले दिन यानी 26 सितंबर को भीमताल थाने में शिक्षिका ने पिता के विरुद्ध अभियोग दर्ज कराया। इस पर घटना के बाद फरार आरोपित पिता को 17 अक्तूबर को गिरफ्तार किया गया था।

इस मामले में अब नैनीताल जनपद के विशेष न्यायाधीश-पॉक्सो नंदन सिंह की अदालत ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोपित पिता को दोषी पाते हुए 20 साल कठोर कारावास और दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। अभियोजन की ओर से जिला सहायक शासकीय अधिवक्ता-फौजदारी नवीन चंद्र जोशी ने पैरवी की। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अपनी ही 12 वर्षीय बच्ची से 4 गुना से अधिक उम्र के पिता ने किया दुष्कर्म, तमंचे-कारतूस के साथ गिरफ्तार हुआ…

नवीन समाचार, नैनीताल, 16 जुलाई 2022। उत्तराखंड में रिश्तों को कलंकित और इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। आरोपों के अनुसार स्कूल जा रही है 12 साल की बच्ची के साथ उसके उम्र में चार गुने से भी बड़े 68 वर्षीय सौतेले पिता ने जंगल में दुष्कर्म किया।

चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंची मां को बच्ची ने आप बीती बताई तो वह क्रोध से भभक उठी। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के समय आरोपित से तमंचा व कारतूस भी मिला है।

कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि बीते रोज 13 जुलाई कि सुबह उसकी 12 वर्षीय पुत्री स्कूल जा रही थी। इस बीच ग्राम सरवरखेड़ा थाना कुंडा निवासी 68 वर्षीय उसका सौतेला पिता शेर मोहम्मद पुत्र महमूद हुसैन उसे बहला फुसलाकर भैंस चराने के बहाने ढेला नदी किनारे स्थित जंगल में ले गया। वहां पर पिता ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

(Rishte kalankit) बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि जब वह उसे ढूंढते हुए जंगल पहुंची तो ढेला नदी के किनारे स्थित जंगल में बेटी को आवाज दी तो बेटी नग्नावस्था में उसकी उसकी ओर भागती हुई आई, और उसे रो-रोकर आपबीती सुनाई।

पीड़िता ने बताया कि आरोपित पूर्व में भी उसके साथ जोर-जबरदस्ती कर चुका है। उसने घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित शेर मोहम्मद के खिलाफ शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 504 ए, 506 तथा 9/10 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि आरोपित शेर मोहम्मद को ढेला पुल के पास से दबोच लिया। तलाशी लेने पर आरोपित के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर का तमंचा व कारतूस भी बरामद किये हैं। आरोपित को जेल भेज दिया। पुलिस टीम में एसआई गणेश दत्त भट्ट, एसआई रूबी मोर्या व आरक्षी गोविंद प्रसाद शामिल रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

शर्मनाक (Rishte kalankit) : यह भी पढ़ें : पत्नी को धोखे से कहीं भेजकर पिता करता था अपनी सगी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, बेटी ने प्रधानाचार्य को सुनाई आपबीती तो…

नवीन समाचार, हरिद्वार, 13 जुलाई 2022 (Rishte kalankit) । भगवानपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति पर अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़ित ने इसकी शिकायत अपने विद्यालय के प्रधानाचार्य से की, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। भगवानपुर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है।

(Rishte kalankit) प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले का निवासी आरोपित भगवानपुर क्षेत्र के एक गांव में पत्नी और 3 बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है, और भगवानपुर के औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी में कर्मचारी है।

(Rishte kalankit) उसकी नाबालिग बेटी क्षेत्र के ही एक इंटर कॉलेज में आठवीं कक्षा की छात्रा है। बीते रोज मंगलवार को छात्रा ने अपने स्कूल के प्रधानाचार्य को बताया कि उसका पिता उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है। छात्रा की बात सुनकर प्रधानाचार्य दंग रह गए।

इसके बाद प्रधानाचार्य ने भगवानपुर थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की शिकायत की। प्रधानाचार्य की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मामले में प्रधानाचार्य की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है। साथ ही छात्रा के कपड़े फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गये हैं।

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित पहले पश्चिम बंगाल में नौकरी करता था। वहां पर भी उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। छानबीन में पता चला है कि आरोपित अपनी पत्नी को धोखे से घर से बाहर भेज देता था और बेटी से दुष्कर्म करता था। पीडिता ने परेशान होकर मंगलवार को अपने प्रधानाचार्य को पूरे मामले से अवगत कराया, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : पिता ने युवक पर लगाया नाबालिग बेटी को भगाने का आरोप, बेटी ने बताई असलियत तो खुद पहुंच गया जेल

नवीन समाचार, देहरादून, 10 जुलाई 2022 (Rishte kalankit) । राजधानी के रायपुर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के घर से बिना बताए जाने पर एक युवक पर नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी थी। इस मामले में नाबालिग बेटी ने स्वयं थाने पहुंचकर पिता की करतूतों की ऐसी पोल-पट्टी पुलिस के सामने खोली कि पुलिस ने पिता को ही जेल भेज दिया।

रायपुर के थाना प्रभारी मनमोहन नेगी ने बताया कि चार जुलाई को एक व्यक्ति ने रायपुर थाने में तहरीर दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी को एक युवक बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है। तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। लेकिन मुकदमे की जानकारी जब नाबालिग को लगी तो वह स्वयं थाने पहुंच गई और उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता उसके साथ गलत हरकतें व छेड़खानी तथा विरोध करने पर मारपीट करते हैं।

पिता की गलत हरकतों से तंग आकर ही वह अपने परिजनों के साथ बिहार जा रही थी। जिस युवक पर उसके पिता ने आरोप लगाया है, वह उसकी मदद कर रहा था। उसके पिता अपने हरकतों को छिपाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। नाबालिग के बयान के बाद पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : रिश्ते शर्मसार : सगी भतीजी को भगा ले गया कलयुगी चाचा…

नवीन समाचार, हरिद्वार, 4 जुलाई 2022 (Rishte kalankit) । कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर इलाके में एक कलियुगी चाचा द्वारा अपने सगे भाई के घर से अपनी सगी भतीजी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला प्रकाश में आया है।

किशोरी की मां ने कनखल थाने में अपने देवर के खिलाफ अपनी पुत्री को भगा ले जाने की शिकायत की है। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी और आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

कनखल थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जगजीतपुर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने शिकायत दी है कि उत्तर प्रदेश के बढ़ौत जिला बागपत निवासी उसका देवर गौरव पिछले डेढ़ माह से उनके साथ ही रह रहा था। इधर बीती 30 जून की रात वह उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया।

महिला ने पहले तो अपने स्तर पर बेटी को तलाश किया। जब कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में शिकायत की। कनखल के थाना प्रभारी मुकेश चौहान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित व किशोरी की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही दोनों को ढूंढ लिया जाएगा। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : चाचा ने सगी नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म

नवीन समाचार, हरिद्वार, 26 जून 2022। धर्मनगरी हरिद्वार के ज्वालापुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक व्यक्ति पर अपने सगे भाई की नाबालिग, 14 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़िता की मां ने आरोपित चाचा के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित फिलहाल फरार है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्वालापुर के मोहल्ला पांवधोई निवासी महफूज पर उसके बड़े भाई की पत्नी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस ने पीड़ित की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है और पीड़ित को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, ज्वालापुर क्षेत्र के पांवघोई निवासी एक व्यक्ति की शादी करीब 16 साल पहले हुई थी जिससे उसको 2 बेटियां हुई। बाद में विवाद के चलते उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद उसकी पत्नी ने सहारनपुर निवासी दुसरे व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली।

(Rishte kalankit) इसके बाद भी उसकी बेटी अपने पिता के पास आती-जाती रहती है। बीती एक मई को भी वह ईद पर अपने पिता के पास आई थी। तहरीर में बताया कि 8 मई को उसके चाचा ने 14 साल की भतीजी को अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म किया।

(Rishte kalankit) सहारनपुर अपनी मां के पास लौटने के बाद लड़की लगातार गुमसुम रहने लगी थी। जब उसकी मां ने उससे पूछा तो उसने सारी बातें मां को बताई। इस पर उसकी मां बेटी को लेकर हरिद्वार पहुंची, और कोतवाली ज्वालापुर में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

(Rishte kalankit) कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण और बयान दर्ज कराये जाएंगे। एक टीम को फरार आरोपी की तलाश में लगा दिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : उफ ऐसा कलयुगी 70 वर्षीय नशेड़ी बाप, आधी उम्र के सो रहे बेटे के गले पर किया कुल्हाड़ी से वार

कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर माँ बाप की हत्या - YouTubeनवीन समाचार, कालाढुंगी, 25 जून 2022(Rishte kalankit) । नशा व्यक्ति को किस हद तक गिरा सकता है, कालाढुंगी कोतवाली क्षेत्र की यह घटना इसका उदाहरण है। यहां चकलुवा के विदरामपुर गांव में एक करीब 68-70 वर्षीय नशेड़ी बाप ने खुद से करीब आधी उम्र के और सो रहे बेटे के गले के पास कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया, और पिछले करीब 36 घंटों से आईसीयू में जीवन-मृत्यु के बीच झूल रहा है। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

कालाढुंगी कोतवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार विदरामपुर निवासी करीब 68-70 वर्षीय नरेंद्र प्रसाद नशेड़ी है। उसके नशे की आदत से परेशान पुत्र अक्सर उसे टोका करता था, इस कारण पिता-पुत्र में विवाद होता रहता था। बताया गया है कि दो दिन पूर्व यानी बृहस्पतिवार को पिता-पुत्र में इसी बात पर विवाद हुआ था। इसके बाद रात्रि करीब 2-3 बजे नरेंद्र प्रसाद ने घर में सो रहे अपने 34 वर्षीय बेटे अनिल प्रसाद के गले के पास कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे अनिल प्रसाद गंभीर रूप से घायल व लहूलुहान हो गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया, और घायल अनिल को हल्द्वानी भिजवाया, जहां वह पिछले 36 घंटों से अधिक समय से जीवन-मृत्यु के बीच झूल रहा है। कोतवाल ने बताया कि बेटे के गले के आसपास गहरी चोट है।

(Rishte kalankit) आरोपित नरेंद्र प्रसाद पर भारतीय दंड संहिता की धारा 504 व 506 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। उसकी गिरफ्तारी करने वाली टीम में दरोगा कमित जोशी, हरजीत सिंह व आरक्षी प्रकाश शामिल रहे। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : हल्द्वानी में कलयुगी पिता की शर्मनाक हरकत, 9 वर्षीय बेटी के साथ के साथ किया दुष्कर्म…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 13 जून 2022 (Rishte kalankit) । मां की गैर मौजूदगी में एक कलयुगी पिता अपनी बेटियों के साथ गंदी हरकतें करता था। उसकी ऐसी शर्मनाम करतूत का राज उसी की बेटी ने खोला है। पत्नी ने विरोध किया तो आरोपित ने उसे बुरी तरह पीट डाला। मामला कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पर्दा सिलाई का काम करने वाला आरोपित बरेली रोड पर अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ रहता है। पत्नी घरों में खाना बनाने और बर्तन धोने का काम करती है। सोमवार को आरोपित की पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति उसकी गैर मौजूदगी में बेटियों के साथ गंदी हरकत करता है। इधर एक शाम वह घर लौटी तो 9 साल की बेटी ने अपने नाजुक गुप्तांग में दर्द की शिकायत की।

पूछने पर बच्ची ने पिता की काली करतूत बताई। हकीकत जान कर महिला ने पति से इसका प्रतिवाद किया तो उसने गलती मानने के बजाय पत्नी को ही बुरी तरह पीट दिया। इसके बाद महिला अपनी बेटियों को लेकर कोतवाली पहुंची और पूरा माजरा बताया।

(Rishte kalankit) पूछने पर मासूम बच्ची ने भी आरोपों की पुष्टि की। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और आरोपित को उसके घर से दबोच लिया, और न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : युवक पर अपनी ही खुद से आधी उम्र की नाबालिग बहन से दुष्कर्म करने के प्रयास में मुकदमा दर्ज, पिता ने ही की बेटे के खिलाफ शिकायत

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 31 मई 2022। हल्द्वानी में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पिता ने अपने 24 वर्षीय पुत्र के खिलाफ अपनी ही 13 वर्षीय यानी खुद से करीब आधी उम्र की बेटी यानी आरोपित की सगी नाबालिग मासूम बहन के साथ अश्लील हरकत करने व दुष्कर्म करने का प्रयास करने के आरोप में पुलिस में तहरीर दी है। इसके बाद पुलिस ने आरोपित भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखानी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक पिता ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि उसका 24 वर्षीय बेटा अपनी 13 वर्षीय बहन के साथ अश्लील हरकत करता है। यही नहीं उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया है। पहले परिजन इसे भाई का बहन के साथ हंसी-मजाक समझ रहे थे, लेकिन जब बेटे ने अपनी बहन से दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो परिजनों ने उसे जमकर डांट-फटकार लगाई।

इसके बाद भी वह अपने हरकत से बाज नहीं आया तो पिता ने मुखानी थाने में अपने ही पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले मे पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सप्ताह के भीतर कलयुगी दादा द्वारा पोती से दुष्कर्म करने का दूसरा रिश्तों को शर्मसार करने का मामला…

नवीन समाचार, भीमताल, 26 मई 2022। जनपद में दादा द्वारा पोती से दुष्कर्म किए जाने का, रिश्तों को शर्मसार करने वाला सप्ताह भर के भीतर दूसरा मामला आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित दादा के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष विमल कुमार मिश्रा ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बताया कि निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्र में मंगलवार को पीड़िता के रिश्ते के दादा अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पोती को घर में अकेली देख पैसे का लालच देकर खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

मामले में पुलिस ने देर रात पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर आरोपित दादा फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए हल्द्वानी भेज दिया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : रिश्ते शर्मसार: दादा पर नाबालिग पोती से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का आरोप

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 24 मई 2022 (Rishte kalankit) । एक दादा पर अपनी नाबालिग पोती से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वनभूलपुरा थाना क्षेत्र एक महिला ने अपने ससुर के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसका ससुर आये दिन अपनी नाबालिग पोती के साथ छेड़छाड़ करता रहता है। उसने कई बार ससुर को समझाया, लेकिन वह नहीं माना।

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह यहां अपनी नाबालिग बेटी और परिवार के साथ रहती है, जिसमें उसका ससुर भी शामिल है। महिला ने बताया कि उसका ससुर आए दिन नाबालिग पोती के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता है। मना करने पर आरोपी लड़ने पर आमादा हो जाता है। लाख कोशिश के बावजूद भी आरोपी नहीं माना और बीते रोज भी उसने अपनी पोती के साथ बदनीयती दिखाई। लिहाजा उसने ससुर के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध पॉस्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस इस कोण से भी जांच कर रही है कि शिकायत सही है अथवा नहीं। किसी अन्य कारण से आरोपित को फंसाने के लिए तो झूठी शिकायत नहीं की गई है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : 13 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने के आरोपित पिता को 7 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 20 मई 2022 (Rishte kalankit) । विशेष पाक्सो न्यायाधीश नंदन सिंह राणा की अदालत ने 13 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने के तीन वर्ष पुराने मामले में उसके फौजी पिता को सात साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। अदालत ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण को इस मामले में नाबालिग को एक लाख रुपये बतौर प्रतिकर देने के आदेश भी दिए हैं।

जनपद के सहायक शासकीय अधिवक्ता नवीन जोशी ने बताया कि टीपीनगर चौकी क्षेत्र निवासी एक महिला ने छह अक्टूबर 2019 को कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए अपने पति पर 13 साल की बेटी का पांच अक्टूबर और उससे पूर्व यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

मामले में अभियोजन की ओर से पांच गवाह पेश कराए गए। इस पर अदालत ने बेटी से दुष्कर्म के दोषी पिता को सात साल सश्रम कारावास की सजा सुनाने के साथ दस हजार का जुर्माना भी लगाया। मुकदमा दर्ज होने के बाद से पिता जेल में बंद है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : हद है, नाबालिग ने अपने पिता पर लगाया कई माह से दुष्कर्म का आरोप, मामला निकला कुछ और…

दोस्त ने नहीं मिलने दिया तो बेटी ने पिता को दुष्कर्म के आरोप में कटवाई जेलनवीन समाचार, देहरादून, 20 मई 2022 (Rishte kalankit) । राजधानी देहरादून में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग किशोरी से उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया। लेकिन किशोरी ने उसकी जगह अपने पिता पर कई माह से दुष्कर्म करने का मानवता को शर्मसार करने वाला आरोप लगा दिया। अच्छी बात है कि न्यायालय ने मामले में सच को उजागर किया और किशोरी के पिता को बाइज्जत बरी कर दिया है।

बचाव पक्ष के अधिवक्ता आशुतोष गुलाटी ने अदालत को बताया कि ऋषिकेश कोतवाली में जुलाई 2020 को एक नाबालिग किशोरी के पिता ने दो युवकों के खिलाफ अपनी बेटी से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और फिर मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए। मजिस्ट्रेटी बयान में वह पहले पुलिस के समक्ष दिए मौखिक बयान से पलट गई।

उसने दो आरोपित युवकों में से एक युवक को अपना दोस्त बताते हुए कहा कि वह उससे शादी करना चाहती है, और उल्टे अपने शिकायतकर्ता पिता पर आरोप लगाया कि वह उसके साथ कई माह से दुष्कर्म करता आ रहा था और इन युवकों को फंसाने की बात कर रहा था। इस पर पुलिस ने उसके पिता को आरोपित बनाते हुए न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की।

मामले मे सुनवाई करते हुए न्यायालय ने माना कि पीड़िता के बयानों में विरोधाभास है। पीड़िता आरोपितों में से एक से शादी करना चाहती थी, और अपने पिता से नफरत करती थी। इसलिए पिता ने जब उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो पीड़िता ने उसे बचाने के लिए अपने पिता पर ही दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : घोर कलयुग : सौतेली मां से कर ली बेटे ने शादी

नवीन समाचार, काशीपुर, 18 मई 2022 (Rishte kalankit) । रिश्तों के बारे में कहा जाता है कि वह सिलाई की तरह जब एक ओर से उधड़ते हैं तो उधड़ते चले जाते हैं। एक व्यक्ति ने दो जवान बेटे होने के बावजूद उनकी मां को छोड़कर दूसरी शादी कर ली, और अब उसी के घर में यह अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हुई है कि आरोपो के अनुसार उस व्यक्ति की नई पत्नी को उसका ही एक पुत्र न केवल भगा ले गया, वरन उससे यानी अपनी सौतेली मां से शादी भी कर ली है।

बुधवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव बन्नाखेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में कहा है कि उसके पहली पत्नी से दो लड़के थे। इधर 11 वर्ष पूर्व उसने अन्य महिला से दूसरा विवाह किया। पीड़ित का आरोप है कि दूसरी शादी के बाद उसके दोनों बेटे घर छोड़ कर चले गये थे। लेकिन इधर कुछ समय पूर्व दोनों बेटों का उसके घर आना-जाना शुरू हुआ।

(Rishte kalankit) आरोप है उसका एक सौतेला बेटा उसकी दूसरी पत्नी को भगा ले गया और उसके साथ विवाह भी कर लिया है और दोनों कहीं चले गये हैं। उसने अपनी पत्नी पर घर में रखे 20 हजार रुपये भी ले जाने का आरोप लगाया है। चौकी प्रभारी अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : युवक पर सुहागरात की रात अपनी सगी चाची से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज व रिश्तों को तार-तार करने का आरोप

नवीन समाचार, बागेश्वर, 13 मई 2022 (Rishte kalankit) । एक महिला ने अपने सगे भतीजे पर दुष्कर्म करने का रिश्तों को तार-तार करने वाला सनसनीखेज आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अजीबोगरीब बात यह भी है कि जिस दिन यह घटना हुई, उसी दिन आरोपित की शादी हुई थी और वह अपनी दुल्हन को लेकर घर आया था। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। एसआइ सुरभि राणा को मामले की जांच सौंपी गई है।

(Rishte kalankit) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 4 मई को कोतवाली क्षेत्र निवासी 29 वर्षीय युवक का विवाह नजदीकी गांव की युवती से हुआ था। रात को उसकी 42 वर्षीय सगी चाची और चाचा एक कमरे में सोए थे। जबकि नवदंपति दूसरे कमरे में थे। चाची का आरोप है कि भतीजा रात को लगभग तीन बजे उसके कमरे में आया और उससे दुष्कर्म किया।

(Rishte kalankit) गुरुवार को पीड़िता ने बागेश्वर पुलिस कोतवाली में आकर इस आशय की तहरीर दी। इस पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म के आरोप में अभियोग पंजीकृत कर लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला कि पीड़िता की सास और आरोपित उनके घर में ही रहते थे। सास को पेंशन मिलती है।

(Rishte kalankit) नई दुल्हन आने के बाद सास आरोपित के पास रहने लगी है। मामला लेनदेन का भी हो सकता है। घटना की शिकायत पुलिस से सप्ताह भर बाद करने पर भी सवाल उठ रहे हैं। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : अनूठा मामला: बेटे को पढ़ा-लिखा कर पायलट बनाया, शादी कराई, फिर भी अकेले रहने को मजबूर हैं बूढ़े मां-बाप, मांगा पालन-पोषण में हुआ खर्च, कहा-दिलाए पोते-पोती का सुख

-पोते-पोती का सुख न देने व अकेले छोड़ने का आरोप लगाया
नवीन समाचार, हरिद्वार, 10 मई 2022 (Rishte kalankit)। मां-बाप बच्चों को खुद से अधिक तरजीह देकर प्यार से पालते हैं, लेकिन बच्चे बड़े हो जाने पर माता-पिता का उनके बुढ़ापे में, जब उन्हें बच्चों की तरह देखभाल की जरूरत होती है तो खयाल नहीं रखते हैं। माता-पिता बच्चों पर जो प्यार लुटाते हैं उसकी तो कीमत नहीं लगाई जा सकती, पर रुपए जो खर्च होते हैं उसका क्या ?

(Rishte kalankit) हरिद्वार के एक माता-पिता ने ऐसी स्थिति में अपने पायलट बेटे और बहु को सबक सिखाने के लिए उनके खिलाफ न्यायालय में शिकायत दर्ज कराकर बेटे के पालन-पोषण पर खर्च हुए रुपए वापस मांगे हैं। हरिद्वार की तृतीय एसीजे (एसडी) कोर्ट में दायर किए गए मुकदमे में बुजुर्ग दंपति ने कहा हे कि उन्होंने अपने बेटे के पालन पोषण और उसकी शिक्षा पर खर्च हुए करीब 5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, जो उन्हें वापस दिए जाएं।

(Rishte kalankit) साथ ही बेटे-बहु द्वारा शादी के 6 साल बाद भी संतान पैदा न करने पर उन्हें मानसिक वेदना होने की बात भी कही है। बुजुर्ग दंपति के अधिवक्ता अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि संजीव रंजन प्रसाद बीएचईएल में अधिकारी थे। सेवानिवृत्ति के बाद वे अपनी पत्नी साधना प्रसाद के साथ एक हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं।

(Rishte kalankit) दंपति ने अपने इकलौते बेटे श्रेय सागर की शादी साल 2016 में नोएडा की शुभांगी सिन्हा से की थी। श्रेय सागर पायलट हैं जबकि उसकी पत्नी शुभांगी भी नोएडा में नौकरी करती है। बुजुर्ग दंपति ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि शादी के 6 साल बाद भी उनका बेटा और बहू संतान पैदा नहीं कर रहे हैं, जिससे उन्हें काफी मानसिक वेदना से गुजरना पड़ रहा है।

(Rishte kalankit) हरिद्वार के इन बुजुर्ग दंपति ने अपने बहू और बेटे से बेटे की परवरिश में खर्च हुए करीब 5 करोड़ रुपये वापस दिलाने के लिए कोर्ट से गुहार लगाई है। उनका कहना है कि बेटे को इतना काबिल बनाने के बाद भी अगर उन्हें बुढ़ापे के दिनों में अकेले जीवन गुजारना पड़ रहा है तो ये उनके साथ प्रताड़ना के समान है।

(Rishte kalankit) बुजुर्ग दंपति की प्रार्थना पत्र पर कोर्ट में केस दर्ज कर लिया गया है मामले की अगली सुनवाई के लिए 17 मई की तारीख तय की गई है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : रिश्ते के जीजा ने 18 वर्षीय किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, बड़ी बहन के साथ पीटा भी…

अपनी 8 साल की बेटी का रेप कर रहा था पिता, तभी कमरे में आई माँ ने देख लिया  ऐसा हाल, फिर...नवीन समाचार, हल्द्वानी, 9 मई 2022 (Rishte kalankit) । महिलाओं के प्रति अपराध, खासकर उनके जान-पहचान वाले लोगों के द्वारा किए जाने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने अपने रिश्ते के दामाद पर अपनी बेटी के साथ बलात्कार और मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

(Rishte kalankit) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय पीड़िता को गत 25 अप्रैल को उसेके रिश्ते का जीजा, मूलतः बागेश्वर के बैशानी गांव का रहने वाला कमल अपने घर ले जाने की बात कह अपने घर ले जाने के बजाय एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर अपने किच्छा स्थित कमरे में ले जाकर किसी को न बताने की धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट भी की। किसी तरह उसने अपने परिजनों को फोन करके इसकी जानकारी दी।

(Rishte kalankit) इस पर उसकी बड़ी बहन उसे लेने गई तो कमल ने उसके साथ भी मारपीट की। किसी तरह 3 मई को दोनों बहनें वापस अपने घर आ पाईं। इसके बाद भी आरोपित कमल उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहा है। मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने रविवार को आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : नाबालिग किशोरी रिश्ते के दो नाबालिग व एक बालिग चाचाओं द्वारा कई बार किए दुष्कर्म से हुई गर्भवती…

नवीन समाचार, टिहरी, 5 मई 2022 (Rishte kalankit) । टिहरी जिले के लम्बगांव थाना क्षेत्र में मानवता एवं रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता को पेट में तेज दर्ज होने पर उसकी मां उसे लेकर चिकित्सक के पास गई।

(Rishte kalankit) चिकित्सक ने बच्ची के गर्भवती होने की जानकारी दी। उससे कई बार दुष्कर्म करने का आरोप उसके रिश्ते के चाचा लगने वाले दो नाबालिग एवं एक बालिग युवक पर लगा है। बच्ची अभी ऋषिकेश के एक चिकित्सालय में भर्ती है।

(Rishte kalankit) पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों में से दो बालिग भी बताये गए हैं। उन्हें पुलिस ने अपने संरक्षण में लेकर जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया है। तीसरा आरोपी फरार है। वह बालिग बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने 164 में बयान दर्ज कराए हैं।

(Rishte kalankit) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 मई को पीड़िता की मां ने लम्बगांव थाने में तहरीर देकर कहा है कि उनकी नाबालिग बेटी के साथ तीन युवकों ने बलात्कार किया है। सभी आरोपित रिश्ते में पीड़िता के चाचा लगते हैं। तीनों का उनके घर आना-जाना था।

(Rishte kalankit) तीन दिन पहले पीड़िता के पेट में तेज दर्ज हुआ था। इसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर चिकित्सक के पास गई तो पता चला कि बच्ची गर्भवती है। इसके बाद मां ने पीड़िता से इसके बारे में पूछा तो उसने पूरा सच बता दिया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रिश्ते शर्मसार : यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : राखी बांधने वाली नाबालिग बहन से दुष्कर्म किया, मिली 20 साल के कठोर कारावास की सजा

नवीन समाचार, देहरादून, 22 अप्रैल 2022 (Rishte kalankit) । मुंहबोली नाबालिग बहन से दुष्कर्म के आरोपी छात्र को स्पेशल फास्टट्रैक कोर्ट के विशेष न्यायाधीश अश्विनी गौड़ ने बीस साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई। साथ ही दोषी पर तीस हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है। यह राशि पीड़ित को दी जाएगी। दोषी छात्र पीड़िता से हर साल राखी बंधवाता था।

(Rishte kalankit) शासकीय अधिवक्ता किशोर कुमार ने बताया कि हर वर्ष राखी बांधने वाली मुंहबोली बहन को हवस का शिकार बनाने वाले छात्र ने बच्ची की अश्लील वीडियो भी बनाई। किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसे दुष्कर्म के बाद छात्र ने घर जाते वक्त गर्भ निरोधक गोली भी खिलाई।

(Rishte kalankit) इस माममले में 14 मार्च 2020 को रायपुर थाने में पीड़ित की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि पांच फरवरी को उसकी 14 साल की बेटी एक परिचित की मौत होने पर उनके घर गई थी। तभी उनके यहां किराये पर रहने वाले दीपेंद्र कुमार निवासी धरासू उत्तरकाशी ने फोन करके उसे अपने कमरे में बुलाया और दुष्कर्म किया।

(Rishte kalankit) पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दीपेंद्र को गिरफ्तार किया। मामले में अभियोजन की ओर से सात और बचाव पक्ष की तरफ से एक गवाह पेश किया गया। इस मामले में शुक्रवार को न्यायालय ने फैसला सुनाया। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : पत्नी की मौत के बाद पिता ने किया नाबालिग बेटी से जबर्दस्ती करने की कोशिश

नवीन समाचार, काशीपुर, 6 अप्रैल 2022 (Rishte kalankit) । शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर मां की मौत के बाद दुष्कर्म करने का प्रयास करने और छेड़छाड़ करने का संगीन आरोप लगाया है। पुलिस ने बेटी की तहरीर के आधार पर आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

(Rishte kalankit) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां की कुछ माह पहले ही मौत हो चुकी है। इसके बाद से ही उसका पिता उस पर गंदी निगाह रखने लगा। पीड़िता ने बताया कि उसका पिता आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता था। इधर गत 4 अप्रैल को उसका पिता शराब के नशे में घर आया, और उसके कमरे का दरवाजा खटखटाने लगा। उसने दरवाजा नहीं खोला तो पिता ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर आ गया।

(Rishte kalankit) इसके बाद वह नाबालिग बेटी के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। वह किसी तरह पिता से खुद को छुड़ा कर बाहर आई और पड़ोस की एक महिला के यहां शरण ली और सुबह पुलिस को पिता के खिलाफ तहरीर सौंपी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित पिता के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपित पिता की तलाश शुरू कर दी है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : सगे पिता ने नाबालिग बेटी को दुष्कर्म से कर दिया गर्भवती

Kalyugi's father tried to rape a minor daughter IN SHIVPURI

नवीन समाचार, खटीमा, 1 अप्रैल 2022 (Rishte kalankit) । उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के खटीमा में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। जिस पिता की छांव में बेटी सबसे सुरक्षित महसूस करती है, वही बेटी के लिए दरिंदा बन गया। हवस की आग में अंधे पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। मामला तब खुला जब बेटी को तीन माह का गर्भ ठहर गया। मामले में पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

(Rishte kalankit) प्राप्त जानकारी के अनुसार खटीमा के मझोला चौकी क्षेत्र में आरोपित पिता अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करता और किसी को बताने पर मारने की धमकी देता रहा। जब बेटी को तीन माह का गर्भ से ठहर गया तो मां को संदेह हुआ। उसने बेटी से इस बारे में बात की तो वह फूट-फूटकर रोते हुए पिता के दरिंदगी की बातें बताईं।

(Rishte kalankit) इसके बाद मां पुलिस चौकी पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पति अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता था। इसके लिए वह बेटी को डराता-धमकाता भी था। बेटी जब तीन माह की गर्भवती हो गई, तब उन्हें इस बात का पता चला। गांव में हुई इस घटना से लोग सकते में हैं।

(Rishte kalankit) पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपित पिता मझोला निवासी दुर्गा प्रसाद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : पति काम पर गया तो जीजा के साथ कुकृत्य में जुट गई पत्नी, लौटा तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में मिले, पर पति के साथ पत्नी ने की पुलिस में शिकायत…

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

नवीन समाचार, जसपुर, 14 मार्च 2022 (Rishte kalankit)। शहर कोतवाली में पति-पत्नी के विवाद का एक अलग ही मामला सामने आया है, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है। दोनों की शिकायतों को लेकर पुलिस भी कार्रवाई को लेकर असमंजस में पड़ गई है।

(Rishte kalankit) प्राप्त जानकारी के अनुसार एक निकटवर्ती गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि वह वाहन चालक है। गत 11 मार्च को वह अपनी पत्नी को ट्रक पर जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन ट्रक में सामान लोड नहीं होने के कारण उसे जल्दी घर लौटना पड़ा। जब वह घर वापस पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी और साढू यानी पत्नी को अपने जीजा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया।

(Rishte kalankit) इस पर वह चीखा तो साढू तफसील ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और फोन कर अपने निजामगढ़ निवासी मुस्तकीम, अकबर, अनीस आदि रिश्तेदारों को भी बुला लिया। इसके बाद सबने मिलकर उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने उसे बचाया। बाद में आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

(Rishte kalankit) उधर, उसकी पत्नी ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है, और पति से खुद को जान का खतरा बताया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : युवक ने दिल्ली में उत्तराखंड को किया शर्मसार, पत्नी की 24 वर्षीय सहेली की हैवानियत करने से मना करने पर कर दी हत्या, फिर शव से किया दुष्कर्म

नवीन समाचार, नई दिल्ली, 23 फरवरी 2022 (Rishte kalankit) । पहाड़ के लोग अपने सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। हर जगह यहां के लोगों की मिसाल दी जाती है, लेकिन टिहरी के एक युवक ने दिल्ली में एक ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया, जिससे पूरा उत्तराखंड तो शर्मसार हुआ ही है, इसे सुन कर इंसानियत के साथ-साथ रिश्तों पर से भी भरोसा उठ जाएगा।

(Rishte kalankit) अमन बिष्ट नाम के युवक ने अपनी पत्नी की 24 वर्षीय सहेली के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो अमन ने उसकी हत्या कर दी। हवस में अंधा होकर अमन ने युवती की लाश के साथ भी दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने आरोपी अमन सिंह बिष्ट को गिरफ्तार कर लिया है।

(Rishte kalankit) दिल दहला देने वाली यह घटना दिल्ली के बुराड़ी इलाके की है, जहां कौशिक एनक्लेव में युवती की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली थी। मामले में पुलिस ने अमन बिष्ट नाम के युवक को गिरफ्तार किया है, जो कि मरने वाली युवती की सहेली का पति है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अमन से पूछताछ की तो उसने ऐसे-ऐसे खुलासे किए, जिन्हें सुन पुलिसकर्मियों की आंखें भी शर्म से झुक गईं।

(Rishte kalankit) पूछताछ में अमन ने बताया कि अपनी पत्नी के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं थे। वह वैवाहिक जीवन से संतुष्ट नहीं था। अमन सेक्स पावर बढ़ाने की दवा के साथ-साथ ड्रग्स भी लेता था। पीड़ित की हत्या उसने अपनी हवस मिटाने के इरादे से ही की थी। 19 फरवरी को आरोपित अमन की पत्नी काम पर गयी हुई थी, तभी अमन पत्नी की सहेली को पत्नी के लिए साड़ी खरीदने में मदद करने के बहाने से घर बुलाया, और उसके बाद दुष्कर्म करने की कोशिश की।

(Rishte kalankit) युवती ने विरोध किया तो अमन ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। युवती की हत्या करने के बाद अमन ने उसके शव के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। अमन की पत्नी जब घर लौटी तो देखा कि उसकी सहेली का अर्द्धनग्न शव घर में पड़ा है और पति फरार था। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

(Rishte kalankit) आरोपी अमन मूलरूप से उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल का रहने वाला है। वो अपनी पत्नी के साथ पिछले करीब डेढ़ साल से कौशिक एनक्लेव में रह रहा था। पुलिस ने अमन सिंह बिष्ट को रविवार को राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार कर किया था। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : रिश्ते शर्मसार: देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म का प्रयास, ससुरालियों ने शिकायत करने पर उल्टे घर से निकालने की दी धमकी

नवीन समाचार, रुडकी, 31 अक्टूबर 2021(Rishte kalankit) । रिश्तों को शर्मसार करते हुए एक देवर ने अपनी भाभी को कमरे में अकेले पाकर उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया। भाभी ने देवर की शिकायत ससुराल पक्ष के लोगों से की तो उल्टे उसे ही घर से बाहर निकालने की धमकी देकर मुंह बंद करा दिया।

(Rishte kalankit) यही नहीं, दहेज में बाइक की मांग पूरी न होने के नाम पर उससे मारपीट भी की गई। पुलिस ने देवर पर दुष्कर्म के प्रयास और अन्य लोगों पर दहेज उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

(Rishte kalankit) प्रापत जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली को महिला ने बताया कि कलियर क्षेत्र के गांव में निकाह हुआ था। परिजनों ने अपनी हैसियत के मुताबिक दान-दहेज दिया था। लेकिन ससुराल के लोग इतने से खुश नहीं हो पाए। उससे मामूली बातों को लेकर गाली-गलौज की जाने लगी। घर से मोटरसाइकिल लाकर देने की मांग की गई।

(Rishte kalankit) आरोप है कि शादी के छह माह बाद से ही देवर ने बुरी नीयत रखना शुरू कर दिया था। इधर परिवार की गैरमौजूदगी में देवर ने कमरे में अकेला पाकर दुष्कर्म का प्रयास किया है। देवर की शिकायत पर ससुराल पक्ष के लोगों ने शिकायत को अनसुना कर दिया।

(Rishte kalankit) थाना प्रभारी अमर चंद शर्मा की ओर से मीडियाकर्मियों को बताया गया कि देवर आसिफ के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास की धारा तथा अन्य के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

(Rishte kalankit) कलयुगी पिता करता है नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म, एक बेटी घर से भागी तो खुला मामला

नवीन समाचार, बनबसा, 29 सितंबर 2021 (Rishte kalankit) । क्षेत्र में कलयुगी पिता द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म कर पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किए जाने का मामला सामने आया है। पिता की हरकतों से परेशान नाबालिग घर से भाग आई। बाजार में नाबालिग को अकेला घूमते देख पुलिसकर्मी उसे अपने साथ थाने ले गए, जहां नाबालिग ने पिता की हरकतों के बारे में बताया।

(Rishte kalankit) रीड्स संस्था की शिकायत पर पुलिस ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नाबालिग को संस्था के सुपुर्द कर दिया है। बालिका ने बताया कि उसके भाई और बहन के साथ भी पिता गंदी हरकतें करता है। बुधवार शाम आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

(Rishte kalankit) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 सितंबर यानी मंगलवार की शाम को बाजार में एक 15 वर्षीय नाबालिग बालिका परेशान हालत में घूम रही थी। बाजार में ही गश्त कर रहे पुलिस के जवानों ने जब उसे ऐसे देखा तो वह उसे थाने ले आए और उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने पिता की गंदी हरकतों के चलते घर से भाग आई है और अपने घर नहीं जाना चाहती है। बालिका के आरोपों की जांच की गई तो आरोप सही पाए गए।

(Rishte kalankit) इस पर रीड्स संस्था के कोषाध्यक्ष जनक चंद ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर बालिका के पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने मूलतः जिला कंचनपुर नेपाल व हाल ग्राम सभा पचपकरिया निवासी पिता के खिलाफ धारा 376, 323, 504 व 506 तथा पॉस्को अधिनियम की धारा 3, 4, 5 व 6 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जसवाण ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : बेटी दिवस पर कलयुगी पिता ने किया अपनी ही चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस पकड़ने पहुंची तो नदी में कूद गया…

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 26 सितंबर 2021 (Rishte kalankit) । 26 सितंबर यानी बेटी दिवस पर ऋषिकेश के थाना मुनि की रेती अंतर्गत शीशम झाड़ी क्षेत्र में रविवार की सुबह एक कलयुगी बाप द्वारा अपनी ही चार साल की मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म कर पवित्र रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है।

(Rishte kalankit) घटना के बाद मासूम की मां अपनी बेटी को लेकर एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में पहुंची। जबकि आरोपित फरार हो गया और पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह गंगा नदी में कूद गया। हालांकि आपदा प्रबंधन दल और जल पुलिस ने चंद्रभागा के समीप उसे पानी से बाहर निकाल लिया।

(Rishte kalankit) मासूम की मां ने बताया कि रविवार सुबह वह अपने घर पर काम कर रही थी। उसकी चार वर्षीय मासूम भी एक कमरे में खेल रही थी। तभी उसका बाप घर पर आया और पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद बच्ची के कमरे में मौजूद बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

(Rishte kalankit) मासूम के चिल्लाने पर उसकी चीख सुनकर मां भी कमरे में आ पहुंची। मासूम को बदहवास देख मां चौक गई। आनन-फानन में वह अपनी बेटी को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची। थाना मुनिकीरेती पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

(Rishte kalankit) मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन जोशी ने बताया कि घटना के वक्त बच्ची की मां घर के आंगन में कपड़े धो रही थी। उसे कमरे के भीतर से बच्ची की आवाज आई तो वहां कमरे में पहुंची। मौके पर आरोपित बच्ची के साथ यह हरकत करता नजर आया।

(Rishte kalankit) बात खुलने के बाद वह वहां से फरार हो गया। वहीं चिकित्सकों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : बेटी के दहेज के लिए रखे तीन लाख रुपए लेकर भागा कलयुगी पिता

नवीन समाचार, बहादराबाद (हरिद्वार), 22 सितंबर 2021 (Rishte kalankit) । हरिद्वार जनपद के बहादराबाद में एक पिता पर घर में बेटी की शादी के लिए रखे तीन लाख रुपए चुराकर भागने का आरोप है। पहले पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की, पर जब उसने न्यायालय में गुहार लगाई तो न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने पिता सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित बेटी का सौतेला पिता है।

(Rishte kalankit) प्राप्त जानकारी संगीता पत्नी श्याम निवासी तरती बाजार, गढ़ी मौहल्ला, थाना पुवायाँ जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश वर्तमान में नगर के नवोदय चौक में रहती है। वर्ष 2012 में अपनी दो पुत्रियों के पिता से तलाक होने के बाद उसने खुद को अविवाहित बताकर विवाह का प्रस्ताव देने वाले श्याम से अगस्त 2012 में शिव मंदिर रोशनाबाद मे विवाह कर लिया था।

(Rishte kalankit) इधर, संगीता का आरोप है कि इधर जब वह अपनी बडी बेटी की शादी की तैयारी कर रही थी, एक दिन श्याम अचानक बेटी की शादी के लिए रखे गये तीन लाख रुपये लेकर अचानक गायब हो गया। जब वह ससुराल पहुंची तो पता चला कि श्याम पहले से विवाहित भी है और उसकी पहली पत्नी वापस आ गयी है। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : भतीजे ने शर्मसार किया रिश्ता: तीन बच्चों की मां, विधवा चाची की अस्मत भी लूटी और बैंक खाता भी खाली कर दिया

-पुलिस ने भी पहले नहीं सुना, सीएम पोर्टल में शिकायत दर्ज होने के बाद दर्ज किया मुकदमा

नवीन समाचार, काशीपुर, 28 अगस्त 2021 (Rishte kalankit) । अपने पति को खो चुकी महिला के साथ उसके भतीजे के द्वारा दुष्कर्म करने का रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। आरोपों के अनुसार भतीजे ने चाचा की मौत के बाद चाची को विश्वास में लेकर उसके खाते से नकदी भी निकाल ली और उसकी अस्मत भी लूटता रहा। साथ ही मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

(Rishte kalankit) पीड़िता द्वारा मामले में कुडेश्वरी चौकी पर तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इस पर पीड़िता ने सीएम पोर्टल पर शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

(Rishte kalankit) पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वर्ष 2016 की 4 जुलाई को उसके पति की मृत्यु हो गई। उसके तीन बच्चे हैं। पति की मृत्यु के बाद जेठ नेपाल सिंह के पुत्र प्रदीप का उसके घर पर आना जाना हो गया। इस दौरान प्रदीप ने कई सरकारी दफ्तरों में लंबित काम कराकर उसे विश्वास में लिया। और भविष्य में बच्चों और चाची का साथ देने का वादा कर आरोपित उसके साथ संबंध बनाता रहा।

(Rishte kalankit) उसने चाची की बैंक की चेक बुक व एटीएम कार्ड आदि अपने पास ले लिए और जरूरी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करा कर नकदी भी निकालता रहा। पीड़िता का आरोप है कि लगभग 1 माह पूर्व जब उसके खाते में रुपए नहीं बचे तो प्रदीप ने उसके पास आना बंद कर दिया।

(Rishte kalankit) इधर गत 30 मई को जब पीड़िता ने इस बारे में भतीजे से जानकारी लेने का प्रयास किया तो वह आग बबूला हो गया और उसने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़िता का आरोप है कि घटना के तत्काल बाद वह न्याय की गुहार लगाने 31 मई को कुंडेश्वरी चौकी पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की।

(Rishte kalankit) थक हार कर उसने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की। घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस को इस मामले में आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज करने के निर्देश दिए गए। इसी पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए हैं। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : अपनी एक माह की बेटी की हत्यारोपित मां को हाईकोर्ट से भी नहीं मिली जमानत

डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 29 जुलाई 2021 (Rishte kalankit) । उत्तराखंड उच्च न्यायालय की न्यायमूर्ति रवीेंद्र कुमार मैठाणी की एकलपीठ ने अपनी एक माह की बेटी की हत्या की आरोपित मां की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

(Rishte kalankit) अभियोजन के अनुसार 16 दिसंबर 2019 को पुलिस स्टेशन खटीमा ऊधमसिंह नगर में बच्ची के पिता विजय की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी उसकी एक माह की बच्ची को किसी ने घर से उठा लिया। बाद में वह एक नहर में मृत अवस्था में मिली। जांच में पता चला कि बच्ची की मां निशा उर्फ नगमा ने ही अपनी बच्ची की हत्या की थी और नहर में फेंक दिया था। क्योंकि उसके पति को उसके चरित्र पर शक था।

(Rishte kalankit) एकलपीठ ने इस मामले कोई स्वतंत्र साक्ष्य नहीं होने तथा बचाव पक्ष के तर्क कि कोई मां इस तरह अपनी बच्ची की हत्या नहीं कर सकती, मामले को अति गंभीर मानते हुए आरोपित का जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया। अभियोजन की ओर से एजीए ललित मिगलानी व लता नेगी ने पैरवी की। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : शादीशुदा बेटी ने पिता पर लगाया नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप

नवीन समाचार, हरिद्वार, 27 जुलाई 2021 (Rishte kalankit) । शहर के एक भेल यानी बीएचईएल कर्मी पर उसकी शादीशुदा बेटी ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

(Rishte kalankit) पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि वर्ष 2020 में उसकी शादी ज्वालापुर निवासी युवक से हुई थी, लेकिन ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसे कम दहेज लाने का ताना देते थे। इस कारण वह अपने पिता के घर भेल टाउनशिप में आकर रहने लगी।

(Rishte kalankit) पीड़िता का आरोप है कि गत 16 जुलाई को उसके पिता ने बातचीत के लिए उसे अपने कमरे में बुलाया। इस दौरान कमरे में पहले से ही पड़े कोल्ड ड्रिंक के दो गिलासों में से एक उसे पीने को दिया। बेटी ने पिता पर विश्वास कर कोल्ड ड्रिंक पी ली। इसके बाद उसका सिर भारी होने लगा। होश में आने पर पता चला कि पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी।

(Rishte kalankit) यह भी बताया कि पिता उस पर कई बार अश्लील टिप्पणी कर चुके हैं। इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने कार्रवाई करने में हीलाहवाली की। इस पर उसने न्यायालय में पिता के खिलाफ शिकायत की। न्यायालय ने मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

(Rishte kalankit) पुलिस को प्रारंभिक जांच में आरोपित के शराब का आदी होने का पता चला है। रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : हल्द्वानी में एक ऐसा देवर, जो दोस्तों को दिखाता है अपनी भाभी की नहाने की वीडियो, दुष्कर्म का भी किया प्रयास

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 16 जुलाई 2021 (Rishte kalankit) । शहर के बनभूलपुरा क्षेत्र में देवर-भाभी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला समाचार है। यहां महिला ने अपने देवर पर उसकी नहाने की वीडियो बनाकर उसे अपने दोस्तों को दिखाने व दुष्कर्म करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(Rishte kalankit) प्राप्त जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि वह संयुक्त परिवार में रहती है उसके पति 6 भाई हैं, जिनमें से अभी तीन भाइयों का विवाह नहीं हुआ है। अविवाहित भाइयों में से एक देवर अपनी भाभी पर गंदी निगाह रखता है। उसने नहाने के दौरान उसका वीडियो भी बना लिया है, जिसे वह जो अपने मित्रों को दिखाता रहता है।

(Rishte kalankit) पीड़िता ने बताया कि बृहस्पतिवार 15 जुलाई सुबह करीब 8.30 बजे जब वह सुबह अपने कमरे में अकेली थी और अपने कपड़े बदल रही थी तो देवर ने बेहद अश्लील तरीके से उसे पकड़ लिया व दुष्कर्म करने करने की कोशिश करते हुए खुद अर्धनग्नावस्था में होकर भाभी को बिस्तर पर गिरा दिया।

(Rishte kalankit) शोर मचाने पर मारपीट कर किसी से नहीं बताने की धमकी देते हुए उसे थप्पड़ व लात घूंसो से मारा। इस दौरान उसके जेठ व अन्य देवरों ने उसे उसके चंगुल से छुड़ाया। दुष्कर्म की मंशा पूरी न होने पर उसने अपने भाइयों के साथ गाली-गलौज व मारपीट भी की और फिर से दुष्कर्म करने की धमकी देने लगा।

(Rishte kalankit) पीड़िता ने बताया कि उसका एक देवर बुरे चाल-चलन का है। अक्सर घर व पड़ोस में मारपीट करता है और उस पर व अपनी अन्य भाभियों पर गलत नजर रखता है। भाभियां जब घरेलू कार्य कर रहे होती हैं तो वह उनकी नहाते या झाड़ू लगाते आदि समय अश्लील तरीके से वीडियो बनाता है तथा बाहर गैर लोगों को दिखाता फिरता है।

(Rishte kalankit) ऐतराज करने पर मारपीट पर उतारू हो जाता है। बनभूलपुरा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना आरंभ कर दी है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : चौखुटिया में रिश्ते के चाचा ने किया नाबालिग से बलात्कार..

-आरोपी गिरफ्तार, आरोपी को सख्त सजा देने की मांग, लोगों में भारी रोष
नवीन समाचार, चौखुटिया (अल्मोड़ा), 11 जुलाई 2021। अल्मोड़ा जनपद की चौखुटिया तहसील के अंतर्गत एक गांव में एक रिश्ते के चाचा द्वारा अपनी नाबालिग भतीजी के साथ हाथ-पांव बांधकर रातभर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है।

(Rishte kalankit) मामले में पीड़िता के जीजा की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को पोक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया है। घटना से क्षेत्र में जबरदस्त रोष फैला है। सत्तारूढ़ भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर थाने में प्रदर्शन किया।

(Rishte kalankit) प्राप्त जानकारी एवं पीड़िता के जीजा द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार दस जुलाई की रात साढ़े ग्यारह बजे पीड़िता के रिश्ते के चाचा विनोद लमकोटी पुत्र हरीश लमकोटी ने कमरे में घुसकर पहले लड़की के साथ मारपीट की, फिर उसके हाथ व पांव बांधकर पूरी रात सुबह तक बलात्कार किया।

(Rishte kalankit) इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील धनिक ने बताया कि पीड़िता के बयान ले लिए गए हैं। उसे मेडिकल के लिए रानीखेत ले जाया गया है। आरोपित के खिलाफ पोक्सो में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

(Rishte kalankit) आरोपित को न्यायालय में पेश करने के लिए अल्मोड़ा ले जाया जा रहा है। इस मामले में प्रदर्शन करने वाले सत्तारूढ़ भाजपाइयों सहित क्षेत्रवासियों ने आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें (Rishte kalankit) : पिता ने किये रिश्ते कलंकित: पांच बेटियों के साथ करता था दुष्कर्म, जंगल में रात बिताने को मजबूर हुईं बेटियां

नवीन समाचार, नैनीताल, 20 फरवरी 2021 (Rishte kalankit) उत्तराखंड के नैनीताल जिले से कोटाबाग विकासखंड मुख्यालय से करीब 70 किमी दूर अमगढ़ी गांव से रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस गांव की पांच बहनों ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म करने आरोप लगाया है। बेटियों का आरोप है कि उनके पिता लंबे समय से शराब पीकर नशे में उनसे दुष्कर्म करता है।

(Rishte kalankit) जिससे इधर वह पांचों गत दिवस परेशान होकर रात को घर से भाग निकलीं, और जंगल मे पूरी रात बिताई। अगले दिन महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी के वहां पहुंचने पर उन्होंने पिता की रिश्तों को कलंकित करने वाली ऐसी हरकतों की जानकारी दी। अमिता लोहनी के हस्तक्षेप के बाद थाना कालाढुंगी में लड़कियों के पिता के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है और पांचों बहनों को नारी निकेतन भेज दिया गया है।

(Rishte kalankit) कालाढुंगी थाना प्रभारी के अनुसार लड़कियों ने अपने पिता पर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर उनके पिता के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर बहनों को नारी निकेतन भेज दिया गया है। साथ ही मामला राजस्व क्षेत्र का होने के कारण संबंधित पटवारी क्षेत्र को सूचना दे दी गई। इसके बाद संबंधित राजस्व पुलिस मामले के प्रपत्र अपने साथ ले गई है। आगे की कार्रवाई वहीं से होगी।

(Rishte kalankit) उन्होंने बताया कि रिश्तों को कलंकित करने वाला पिता लड़कियों का सगा पिता है। उनकी मां भी है। वहीं संबंधित राजस्व उप निरीक्षक ओपी आर्या ने बताया कि पीड़िताओं का मेडिकल कराया जा रहा है। हालांकि उन्होंने आधी बात में ही फोन काटकर फिर फोन नहीं उठाया।

(Rishte kalankit) बताया गया है कि पिता मजदूरी करता है। बड़ी लड़की 20-21 वर्ष की है, जबकि अन्य 4, 6, 8 व 9 में पढ़ती हैं। बड़ी बेटी का कहना था कि पिता लंबे समय से उसके साथ ऐसी हरकत करता था और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था। इस बारे में मां से कहा तो वह भी बेटियों को ही धमकाती थी।

(Rishte kalankit) इधर वह छोटी बहनों के साथ भी वही हरकत करने की कोशिश कर रहा था। इस पर सभी बहनें घर से भाग गईं। रात भर जंगल में रहने के बाद दूसरे दिन सीताबनी मंदिर के पास रहीं। उस दिन वहां महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी आई थीं। मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने एसडीएम एवं कालाढुंगी के थाना प्रभारी को फोन से सूचना देकर मामले में कार्रवाई करने को कहा।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला