उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

(1Premi-Premika) प्रेमिका के बुलावे पर मिलने पहुंचा प्रेमी ठुका-पिटा पहुंचा ‘ससुराल’…

0

Premi-Premika

Moradabad Premi Premika

नवीन समाचार, नैनीताल, 15 जनवरी 2024 (Premi-Premika)। प्रेम संबंधों में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की प्रेमिका के घर वालों ने लाठी-डंडों से खातिरदारी कर दी। इसके बाद खुद उसकी इच्छा के भावी ‘ससुरालियों’ ने उसे पुलिस की भाषा में कही जाने वाली ‘ससुराल’ याने थाने की हवालात पहुंचा दिया। मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र का है। बताया गया है कि यहां की एक युवती का लक्सर कस्बे के ही रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल युवती ने अपने प्रेमी को अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया। युवक प्रेमिका से मिलने के उत्साह में सुखद कामनाओं के साथ उसके घर पहुंच गया, लेकिन प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई करने के बाद उसे कस्बा चौकी पुलिस के हवाले कर दिया।

इस बीच युवक के परिजन भी पुलिस चौकी पहुंच गए। हालांकि हंगामा होने के बाद दोनों के परिजनों में सुलह हो गई है। इसके बाद पुलिस ने युवक को ऐसी हरकत ना करने की हिदायत देकर छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर न मिलने की वजह से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से, एक्स से, यूट्यूब से और हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

यह भी पढ़ें : (Premi-Premika) मंगेतर से विवाद के बाद चौथी मंजिल से कूदी 25 वर्षीय युवती, अगले माह होनी थी शादी…

नवीन समाचार, नई दिल्ली, 10 जनवरी 2024 (Premi-Premika)। उत्तराखंड के रुद्रपुर से अपने मंगेतर के साथ खरीददारी करने दिल्ली आई युवती ने मंगलवार सुबह चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। वह नीचे गिरने के दौरान बिजली के तारों में उलझती हुई गिरी।

The victim of depression reached the fourth floor of the apartment and  jumped to death, the incident captured in CCTV | ग्वालियर में 3 सेकंड में  मौत का CCTV: डिप्रेशन में युवतीसिर के बल गिरने से उसको गंभीर चोट लगी। उसके हाथ-पैर समेत शरीर के कई हिस्सों में फ्रैक्चर हो गया। युवती को उसके मंगेतर ने ही भर्ती कराया था। पुलिस उसके मंगेतर व अन्य लोगों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को खेड़ा कालोनी रुद्रपुर, उत्तराखंड निवासी 25 वर्षीय युवती अनुप्रिया सक्सेना को कड़कड़डूमा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके सिर सहित शरीर के कई हिस्सों में फ्रैक्चर होने की वजह से उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मंगेतर से झगड़ा होने के बाद अनु ने चौथी मंजिल से छलांग लगाई। पुलिस अनु के मंगेतर पीलीभीत यूपी निवासी 30 वर्षीय विशेष प्रकाश से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की अपराध शाखा के अलावा एफएसएल यानी फॉरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना किया है। पुलिस अनु की सहेली शिखा से भी पूछताछ कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी पड़ताल की जा रही है। अनु के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई। परिजनों के दिल्ली आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पूर्वी जिला पुलिस के उपायुक्त अमरुथा गुगुलोथ ने बताया कि अनु अपने परिवार के साथ रुद्रपुर, उत्तराखंड में रहती है। वह बंगलुरू की एक आईटी कंपनी में नौकरी करती है। फिलहाल वह ‘वर्क फ्रॉम होम’ यानी घर से ही काम कर रही है। अक्तूबर माह में अनु की मंगनी पीलीभीत निवासी विशेष प्रकाश से हुई थी। दोनों की अगले माह 18 फरवरी को शादी होने वाली थी।

इन दिनों घर में शादी की तैयारी चल रही थी। इसीलिये अनु शादी की खरीदारी करने के लिए दो-तीन दिन पहले दिल्ली आई थी। वह लक्ष्मी नगर के गुरु अंगद नगर में अपनी सहेली शिखा के साथ रुकी हुई थी। इधर अनु के साथ खरीदारी करने के लिए सोमवार को विशेष भी दिल्ली आ गया। मंगलवार सुबह अनू और विशेष के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया।

झगड़ा इस कदर बढ़ा कि विशेष ने अनू से शादी न करने की धमकी दे दी। इस बात से आहत होकर गुस्से में अनु ने शिखा के घर की चौथी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। नीचे गिरने के दौरान वह बिजली के तारों में उलझती हुई गिरी। लेकिन सिर के बल गिरने से उसको गंभीर चोट लगी। उसके हाथ-पैर समेत शरीर के कई हिस्सों में फ्रैक्चर हो गया।

पुलिस को सुबह करीब 8.59 बजे कैलाश दीपक अस्पताल से युवती के भर्ती कराने की सूचना मिली। युवती को उसके मंगेतर विशेष ने ही भर्ती कराया था। पुलिस विशेष व बाकी अन्य लोगों से पूछताछ कर मामले कर छानबीन कर रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यह भी पढ़ें : (Premi-Premika) प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया निकाह का झांसा देकर 8 साल से दुष्कर्म करने का आरोप, फिर थाने में हुआ-कबूल है, कबूल है, कबूल है…

नवीन समाचार, हरिद्वार, 7 दिसंबर 2023 (Premi-Premika)। हरिद्वार के रुड़की में एक प्रेमी-प्रेमिका का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

अमरोहा: शादी से इंकार पर कोतवाली पहुंची प्रेमिका, बाद में हुआ निकाह - Amrit  Vicharलेकिन जैसे ही प्रेमी को जानकारी मिली कि प्रेमिका उसके खिलाफ तहरीर लेकर कोतवाली पहुंची है, वह दौड़ा-दौड़ा कोतवाली पहुंच गया और जेल जाने के डर से आरोप लगाने वाली प्रेमिका से निकाह के लिए राजी हो गया। युवक के इस राजीनामे के बाद कोतवाली में ही युवती के अधिवक्ता की मौजूदगी में दोनों का निकाह कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक का उसके पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ करीब 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के अनुसार उसके प्रेमी ने उससे निकाह करने का वादा किया था, लेकिन युवक निकाह से बचने के लिए उसे टालता रहा।

इसी बात को लेकर दोनों में पिछले दिनों विवाद हुआ, जिसके बाद युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। चिकित्सकों द्वारा किसी तरह से युवती की जान बचाई गई थी। वहीं युवक ने युवती की इस हरकत के बाद निकाह करने से साफ इनकार कर दिया।

इसके बाद युवती कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर युवक पर शादी का झांसा देकर आठ साल से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपित युवक को कोतवाली बुलाया।

गुरुवार को पुलिस के बुलाने के बाद युवक डरी-सहमी हालत में कोतवाली पहुंचा। जहां पुलिस को युवक ने बताया कि युवती तीन बार कीटनाशक पदार्थ का सेवन कर चुकी है। इसी वजह से उसने शादी से इनकार किया है।

वहीं, युवक के कोतवाली आने की खबर युवती को मिली तो वह भी अपने अधिवक्ता के साथ कोतवाली पहुंच गई। इसके बाद युवती को देखते ही युवक ने निकाह करने की बात कबूल कर ली। युवती ने भी प्रेमी से निकाह करने के लिए बात कही। इसके बाद युवती ने पुलिस से कहा कि वह अपने प्रेमी पर कोई कार्रवाई नहीं चाहती है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Premi-Premika : नाले में एक-दूसरे से लिपटे हुये मिले 2 महिला-पुरुष के शव, मृतक पूर्व फौजी…

नवीन समाचार, देहरादून, 26 नवंबर 2023 (Premi-Premika)। उत्तराखंड में राजधानी देहरादून एक युवक-युवती के शव आपस में लिपटी अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गयी। मृतक पूर्व फौजी बताया गया है, जबकि महिला कोठियों में खाना बनाने का काम करती है।

Moradabad Premi Premikaप्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को राजधानी देहरादून के प्रेमनगर कोतवाली क्षेत्र में चाय बगान के दारू चौक की एक गंदे पानी के नाले में युवक-युवती के शव एक दूसरे से लिपटे हुए दिखे। नाले में पानी था, लेकिन ऊपर से ही दोनों के पानी में डूबे हुए चेहरे नजर आ रहे थे।

सूचना मिलने पर पहुंची प्रेमनगर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया दोनों की मौत को आत्महत्या मान रही है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि पुरुष अपने घर से सुबह के वक्त टहलने निकला था।

मृतक पुरुष की पहचान भारतीय सेना से सेवानिवृत्त संदीप मोहन धस्माना निवासी अंबीवाला के रूप में और महिला की पहचान हेमलता निवासी पीतांबरपुर के रूप में हुई है। बताया गया है कि सुनील रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे घर से सैर के लिए निकला था।

इसके बाद जब वापस नहीं आया तो परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। तलाश में उसके मोबाइल की लोकेशन दारू चौक की आई तो सब वहां पहुंचे। वहां उसका शव एक महिला के साथ लिपटी हुई अवस्था में नाली में पड़ा हुआ मिला। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहना चाहती थी नैनीताल की महिला, हुई संदिग्ध मौत (Premi-Premika)

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 5 जून 2023। (Women’s suspicious death) हल्द्वानी के राजपुरा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला को जान बचाने की कोशिश में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

फिलहाल पुलिस को इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति को छोड़कर हल्द्वानी में रह रही थी। वह पति से तलाक मांग रही थी और आगे प्रेमी (Premi-Premika) के साथ रहना चाहती थी।

कोतवाली पुलिस के अनुसार नैनीताल निवासी एक शादीशुदा महिला एक कंपनी में काम करती थी। उसका वही काम करने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग (Premi-Premika) चल रहा था। पिछले सात महीन से वह पति से अलग रह रही थी। इधर करीब दो महीने से वह राजपुरा में किराये में कमरा लेकर रह रही थी।

पति से अनबन के बाद वह प्रेमी (Premi-Premika) के साथ रहना चाहती थी। बताया जा है कि रविवार रात महिला ने जहर गटक लिया। इस पर उसे लोग अस्पताल ले गये। उसकी हालत को देखते हुए उसे सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

(Premi-Premika) एसएसआई विजय मेहता ने बताया है कि पोस्टमार्टम के बाद महिला (Premi-Premika) का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल इस मामले में किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग