News

नाबालिग किशोरी से शादी का झांसा देकर एक वर्ष से दुष्कर्म..

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

THE NEWS EXPRESS - मध्य भारत का नंबर 1 न्यूज़ पोर्टलनवीन समाचार, हरिद्वार, 27 नवंबर 2021। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद में एक युवक द्वारा नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर एक वर्ष से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। हालांकि अभी यह बात साफ नहीं हुई है कि नाबालिग एक वर्ष से इस बात को क्यों अपने परिजनों से छुपाए रही और क्यों नाबालिग होते हुए भी ऐसे युवक से शादी करने के झांसे में दुष्कर्म सहती रही।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के पथरी के निकट गांव में साहिब पुत्र मीर हसन नाम के युवक पर आरोप है कि वह एक नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर एक साल से दुष्कर्म करता आ रहा है। किशोरी के गुमशुम रहने पर परिजनों ने वजह पूछी तो किशोरी ने आप बीती बताई। इसके बाद पीड़िता के भाई ने युवक के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक साहिब के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष पथरी रविंद्र कुमार ने बताया किशोरी के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी के बयान कराए जा रहे है। जल्द आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : विवाहिता को भारी पड़ा अपने पति को छोड़कर दूसरे पर सबकुछ लुटाना, अब उसने अन्यत्र शादी कर ली तो पुलिस में लगाई गुहार

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 18 नवंबर 2021। शहर की एक विवाहिता महिला को अपने पति को छोड़कर दूसरे पर विश्वास कर उसके सामने अपने तन-मन का समर्पण करना भारी पड़ा है। महिला ने एक अविवाहित युवक के प्रेम में अपने पति को छोड़कर उस पर अपना सब कुछ लुटा दिया। उससे एक बेटी भी हो गई। अब युवक उसकी जगह किसी अन्य से शादी कर ली तो महिला को लुटने का अहसास हो रहा है। उसने पुलिस में शिकायती पत्र देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मुखानी थाना क्षेत्र के रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि उसका विवाह 2017 में हुआ था। पति की नशे की लत की वजह से उसका मार्च 2021 तलाक हो गया। इस दौरान उसके पति के मित्र जितेंद्र नेगी निवासी छड़ायल के साथ उसकी नजदीकियां बढ़ गई और दोनों में शारीरिक संबंध स्थापित हो गए। इसके बाद वह शादी का झांसा देकर उसका निरंतर शारीरिक शोषण करता रहा। उससे उसकी एक पुत्री भी हो गई। आरोप है कि अब जितेंद्र ने दूसरी जगह शादी कर ली है। महिला ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : नैनीताल : मां की मदद से युवती से उसके नाबालिग रहते 12 वर्ष से नग्न फोटो दिखाकर व शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म…

-न्यायालय ने खारिज किया जमानत प्रार्थना पत्र
Lover Blackmail Vulgar Pics Viral After Rape And Molested With Girl -  प्रेमजाल में फंसाकर युवती से किया दुष्कर्म और ले ली अश्लील तस्वीरें फिर  करने लगा ब्लैकमेल | Patrika Newsडॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 10 नवंबर 2021। जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र जोशी की अदालत ने एक युवती से उसके नाबालिग रहते, अपनी मां की मदद से पिछले 12 वर्ष से शादी का झांसा देकर और उसकी नग्न तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहे आरोपित का जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया है। आरोपित द्वारा अन्य युवती से शादी तय कर लेने के बाद मामले में पीड़िता ने पुलिस में उसकी शिकायत की।

जिला शासकीय अधिवक्ता-फौजदारी सुशील कुमाार शर्मा ने आरोपित मो. जावेद पुत्र फिरासत अली की जमानत अर्जी का अभियोजन पक्ष की ओर विरोध करते हुए हुए अदालत को बताया कि 2009 में जब पीड़िता 14 वर्ष की थी और नौवीं कक्षा में पढ़ती थी, तब आरोपित ने अपने हाथ की नस काटकर पीड़िता को दोस्ती के झांसे में लिया और शादी करने का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध और नग्न फोटो बना लिये।

तभी से वह लगातार 12 वर्षों से पीड़िता को शादी का झांसा देकर और नग्न फोटो वायरल करने की धमकी देकर होटलों में बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इस बीच 2019 में पीड़िता गर्भवती हुई तो उसने आरोपित की मां खैरुनिशा से बात की तो मां ने बदनामी होने की बात कह गर्भपात करा दिया। इधर अप्रैल 2021 में पीड़िता ने जावेद के घर जाकर शादी की बात की तो जावेद ने दीवार पर सिर पटक दिया और मां खैरुनिशा ने उसके परेशान होने की बात कह उसे लौटा दिया।

लेकिन इधर 17 अगस्त को पीड़िता को पता चला कि जावेद ने अपने मामा की लड़की तरन्नुम से सगाई कर ली है। इस बात पर जावेद ने पीड़िता से शादी करने से मना कर दिया और उसकी मां बदनामी का भय दिखाकर पुलिस में न जाने को समझाती रही। होटल कर्मियों एवं चिकित्सक ने भी आरोपों की पुष्टि की है। इस पर न्यायालय ने आरोपित का जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply