उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

(sharab taskar giraftar) नैनीताल पुलिस ने 2 लोगों को 175 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा…

0

sharab taskar giraftar

Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster,

नवीन समाचार, नैनीताल, 11 जनवरी 2024। नैनीताल जनपद के भीमताल थाने की सलडी चौकी क्षेत्र में पुलिस ने 2 व्यक्तियों को भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार (sharab taskar giraftar) किया है। इस मामले में पुलिस ने थाना भीमताल में आबकारी अधिनियम की धारा-60/72 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है, और तस्करी में लिप्त वाहन को सीज कर लिया है।

(sharab taskar giraftar) पुलिस ने दो लोगों को 175 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ानैनीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सलड़ी के चौकी प्रभारी विजय कुमार ने चौकी पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान पिकप वाहन संख्या यूके06जी-4563 से देवलचौड़ मानपुर पश्चिम थाना हल्द्वानी नैनीताल निवासी 2 व्यक्तियों-बृजेशपाल पुत्र क्षेत्रपाल व प्रदीप मोर्या पुत्र गंगा प्रसाद मोर्या को 175 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस की कार्रवाई में आरक्षी संजय नेगी, व होमगार्ड रमेश राम भी शामिल रहे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। 

यह भी पढ़ें : sharab taskar giraftar : दूरस्थ पहाडी गांव में यूट्यूब से सीखकर कच्ची शराब बनाते मिले 2 सगे भाई…

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 9 जनवरी 2024 (sharab taskar giraftar)। मानवता की भलाई के उद्देश्य से विकसित हो रही इंटरनेट की सुविधा का उपयोग ‘डार्कवेब’ के रूप में अवैधानिक कार्यों के लिये करने वाले लोगों की कमी नहीं है। कुछ ऐसा ही मामला अल्मोड़ा से सामने आया है।

(sharab taskar giraftar)अल्मोड़ा पुलिस ने दो सगे भाइयों के यूट्यूब की मदद से कच्ची शराब बनाकर उसकी तस्करी करने का मामला पकड़ा है। अलबत्ता उनमें से एक आरोपित भाई मौके का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। मामले में पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जनपद थाना देघाट पुलिस ने देघाट के दूरस्थ फोटीकुआं गांव में पुलिस ने गांव के ही निवासी पूरन सिंह नाम के युवक को 23 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा आरोपित, उसका सगा भाई पान सिंह फरार हो गया। पुलिस टीम ने 28 टिनों में रखा हुआ करीब 420 लीटर कच्चा लहन भी मौके पर नष्ट किया।

देघाट के थानाध्यक्ष राहुल राठी ने बताया कि दोनों आरोपित सगे भाई हैं। दोनों ने यूट्यूब से कच्ची शराब बनाना सीखा था। उनका उद्देश्य कच्ची शराब को आसपास के गांवों में बेचकर लाभ अर्जित करना था। देघाट पुलिस की औचक चेकिंग के दौरान पूरन सिंह गिरफ्त में आया और दूसरा अभियुक्त पान सिंह मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से, कू से, कुटुंब एप से, डेलीहंट से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

यह भी पढ़ें (sharab taskar giraftar) : नैनीताल पुलिस ने दुकानदार को तस्करी कर लाई गयी अंग्रेजी शराब के साथ किया गिरफ्तार

नवीन समाचार, नैनीताल, 18 मई 2023 (sharab taskar giraftar) नैनीताल जनपद की बेतालघाट पुलिस ने क्षेत्र में अवैध रूप से तस्करी कर बेची जा रही 6 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

(sharab taskar giraftar) प्राप्त जानकारी के अनुसार बेतालघाट थाने के उप निरीक्षक गौरव जोशी को मुखबिर से सूचना मिली कि बाबा स्टोन क्रेशर के पास की दुकान वाले उमेश चंद्र ने बाहर से अंग्रेजी शराब लाकर अपने घर थौरना के पीछे झाड़ियों में छिपायी हैं। यह भी पढ़ें : दो युवक कर रहे 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, महिला दे रही बाहर पहरा

(sharab taskar giraftar)(sharab taskar giraftar) इस सूचना पर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर सघन चेकिंग कर उमेश चंद्र के कब्जे से 6 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर ली। इसके साथ ही उमेश चन्द्र पुत्र शीशपाल निवासी थौरना अमेल थाना बेतालघाट को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

(sharab taskar giraftar) गुरुवार केा उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। कार्रवाई में आरक्षी दीपक सिंह व चेतना भी शामिल रहे। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग