‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

September 21, 2024

यूपी में उत्तराखंड की काबीना मंत्री के साथ धोखाधड़ी, अभियोग दर्ज….

Dhokhadhadi

-कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने की धोखाधड़ी और चोरी की रिपोर्ट दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

नवीन समाचार, बरेली, 10 सितंबर 2024 (Fraud with Uttarakhand Cabinet Minister in UP)। उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने बरेली के बारादरी थाने में आईजी के आदेश से कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी और डॉक्टर आरसी पांडेय के खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कैबिनेट मंत्री का आरोप है कि उक्त महिला और डॉक्टर ने उनके पति भाजपा नेता गिरधारी लाल साहू के नाम और पद का दुरुपयोग कर अवैध धन उगाही की है।

चोरी और अवैध गतिविधियों का आरोप

पुलिस व संबंधितों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपितों ने फर्जी तरीके से साहू के दस्तावेजों का इस्तेमाल कर जनमानस में अपना दबदबा बनाने की कोशिश की। अपनी क्रेटा कार में उत्तराखंड सरकार का बोर्ड, हूटर, लाल-नीली बत्ती लगाकर घूम रहे थे।

रेखा आर्या का आवास भी बना निशाना

Rekha Arya Man ki Baatकैबिनेट मंत्री रेखा आर्या का यह भी आरोप है कि महिला ने उनके बरेली स्थित आवास से सात लाख रुपये नकद और सोने व रुद्राक्ष की माला भी चोरी की है। मामले में आईजी के आदेश पर बारादरी थाने में दोनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

जांच में जुटी पुलिस (Fraud with Uttarakhand Cabinet Minister in UP)

पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। (Fraud with Uttarakhand Cabinet Minister in UP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे उत्तराखंड के नवीनतम अपडेट्स-‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें यहाँ क्लिक करके सहयोग करें..। 

(Fraud with Uttarakhand Cabinet Minister in UP, Fraud, Uttarakhand Cabinet Minister Rekha Arya, Fraud in UP, Rekha Arya, UP, Uttarakhand, Uttarakhand Cabinet Minister,)

 

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :