विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 16, 2024

दुस्साहस (Dussahas) : भाजपा पार्षद के देवर पेट्रोल पंप मालिक की 5 गोलियां मारकर हत्या, हड़कंप…

0

Dussahas

नवीन समाचार, रुड़की, 28 दिसंबर 2023। बीती रात्रि नगर में तीन बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप मालिक के घर में दुस्साहसिक (Dussahas) तरीके से घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक पेट्रोल पंप मालिक भाजपा के स्थानीय पार्षद के देवर भी थे। पुलिस को किसी करीबी पर ही हत्या का संदेह है। कारोबारी की हत्या से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रुड़की मर्डरपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रुड़की में गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला रोड निवासी एसआर पेट्रोल पंप के मालिक 40 वर्षीय जोगेंद्र चौधरी पुत्र जगपाल चौधरी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते थे। पनियाला रोड पर घर में ही उनका ऑफिस है। बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने घर में बने ऑफिस में बैठकर कुछ काम कर रहे थे। इस दौरान तीन अज्ञात युवक बाइक से उनके घर पहुंचे और घर की चाहरदीवारी फांदकर अंदर दाखिल हुए और सीधे उनके दफ्तर में जा घुसे।

उन्होंने ताबड़तोड पांच गोलियां मारकर जोगेंद्र की हत्या कर दी। इसके बाद तीनों दीवार कूदकर और बाइक से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर परिजन वहां पर पहुंचे तो जोगेंद्र खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। वारदात के समय जोगेंद्र का बेटा और भतीजा आसपास ही खड़े थे। भतीजे की एक अंगुली में छर्रा भी लगा है। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही उन्हें सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं, सूचना मिलते ही एसपी देहात एसके सिंह और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। जोगेंद्र की भाभी गीता चौधरी भाजपा पार्षद हैं। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया जिसके बाद एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोभाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और पुलिस के द्वारा मृतक जोगिन्द्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूजपर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : दुस्साहस (Dussahas) : खनन माफिया बेखौफ, ग्रामीणों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, कई घायल…

नवीन समाचार, काशीपुर, 26 दिसंबर 2023 (Dussahas)। उत्तराखंड में खनन माफिया की दबंगई जारी है। उन्हें पुलिस तक का खौफ नहीं है। अब, काशीपुर के आईआईटी थाना क्षेत्र से बड़ी घटना सामने आई है। यहां खनन माफिया ने अवैध खनन से भरे वाहनों को निकालने का विरोध कर रहे ग्रामीणों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में कई ग्रामीण घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप में मच गया। सभी घायलों को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि यूपी के खनन माफिया कोसी नदी में अवैध खनन कर उत्तराखंड के अजीतपुर क्षेत्र से ओवरलोड ट्रक ले जाते हैं। स्थानीय ग्रामीण दुर्घटना की आशंका से उनका विरोध कर रहे थे। आरोप है कि खनन माफिया ने विरोध के लिए धरने पर बैठे ग्रामीणों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

घायल ग्रामीणों के अनुसार रविवार देर शाम बड़ी संख्या में खनन माफिया अवैध असलहों के साथ आए और अंधाधुंध फायरिंग की। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी अभय सिंह ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। फायरिंग में 4 से 5 ग्रामीण घायल हुए हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंयदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो यहां क्लिक कर हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूजपर फॉलो करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, यहां क्लिक कर हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें : दुस्साहस Dussahas : पूरा एटीएम ले उड़े चोर, 15 लाख रुपये बताये जा रहे एटीएम में

नवीन समाचार, हरिद्वार, 17 दिसंबर 2023 (Dussahas)। बीती देर रात हरिद्वार जनपद के रुड़की में कार सवार बेखौफ लुटेरे भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम उखाड़कर अपने साथ ले उड़े। बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब 15 लाख रुपये की नकदी मौजूद थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और घटना की सूचना आलाधिकारियों को दी। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है। देखें घटना का सीसीटीवी वीडियो:

Dussahas रुड़की में लुटेरों का कारनामा, गैस कटर से काटा SBI का एटीएम, लाखों का कैश  लेकर फरार, robbers-ran-away-with-money-worth-lakhs-after-cutting-sbi-atm -with-gas-cutter-in-roorkeeपुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रुड़की लक्सर मार्ग स्थित ढंढेरा नगर पंचायत स्थित शिव मंदिर के समीप एक एसबीआई का एटीएम है। जिसे निशाना बनाते हुए बीती देर रात कार में सवार होकर आए अज्ञात लुटेरे उखाड़ ले गए। घटना का पता सुबह उस समय लगा जब सुबह कुछ स्थानीय लोग घूमने निकले। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर रुड़की सिविल लाइन कोतवाली के प्रभारी आरके सकलानी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी खंगाले तो पता चला लुटेरे स्कॉर्पियो कार से आए थे और गैस कटर से एटीएम को काटकर बेखौफ होकर एटीएम को उखाड़ ले गए। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें Dussahas: सैफ ने गांव पर जताया हक, महिला-ग्रामीणों से भिड़ा, ग्राम प्रधान को दी जान से मारने की धमकी, ग्रामीणों की धमकी पर हुई कार्रवाई

नवीन समाचार, अल्मोड़ा, 3 जुलाई 2023। (Dussahas) गत दिवस दो सगे भाई-बहन की विश्वनाथ घाट के पास सुयाल नदी में डूबने से चर्चा में आए अल्मोड़ा के बख गांव के ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी देने की घटना प्रकाश में आयी है। यहां सैफ अंसारी नाम के युवक पर आरोप है कि उसने गांव में घुसकर एक महिला से बदसलूकी की।

Friend's brutality, Himakat, (Dussahas)(Dussahas) आरोप है कि इसके बाद वह अपने साथ कुछ लोगों को एक वाहन में भरकर आया और गांव की 8 नाली जमीन को अपना बताने लगा। जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी गाली गलौज कर दी। यही नहीं ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपित सैफ अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है।

(Dussahas) बख गांव के ग्राम प्रधान देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि आरोपित सैफ अंसारी वाहन संख्या यूके01बी-2442 कुछ लोगों को लेकर गांव में घुस आया। उनके साथ कुछ महिलाएं भी थी। आरोपितों ने आते ही गांव की महिला रमा देवी से बदसलूकी की। इसी बीच गांव के पूरन सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उनसे भी गाली गलौच कर हाथापाई कर दी।

(Dussahas) मामले की जानकारी ग्राम प्रधान को मिली तो वह भी बीच बचाव और हंगामा शांत करने के लिए मौके पर पहुंचे। वहां पहुंचने पर आरोपित गांव की जमीन पर अपना हक जता रहे थे। ग्राम प्रधान देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि उन्होंने जमीन का नक्शे से मिलान करने की बात कही, लेकिन सैफ अंसारी ने एक नहीं सुनी।

(Dussahas) आरोप है कि सैफ अंसारी ने 8 नाली जमीन अपनी बतायी। इसके बाद वह गाली गलौज पर उतर आया। इनता ही नहीं उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसके बाद आरोपित सैफ अंसारी वापस चला गया।

(Dussahas) उधर, ग्राम प्रधान बिष्ट को जान से मारने की धमकी देने और ग्रामीणों के साथ गाली गलौज व मारपीट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर लोग थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस में तहरीर दी। साथ ही चेतावनी दी कि यदि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो ग्रामीण धरना-प्रदर्शन करेंगे। जिसके बाद पुलिस ने भादंसं की धारा 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में इस्तेमाल वाहन को सीज कर दिया है।

(Dussahas) अल्मोड़ा के थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि बख के ग्राम प्रधान ने तहरीर देकर सैफ अंसारी के खिलाफ गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसके आधार पर मामला दर्ज कर दिया गया है। मामले में डुबकिया निवासी सैफ अख्तर अंसारी पुत्र जावेद अख्तर अंसारी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। हालांकि, कोर्ट ने आरोपी को मुचलके पर जमानत दे दी है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Big Breaking (Dussahas) : हल्द्वानी बच्चा जेल से सात बच्चे फिल्मी स्टाइल में फिल्मी तरीके से फरार, हड़कंप…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 18 मार्च 2021 (Dussahas) हल्द्वानी के राजकीय महिला कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय परिसर में बने किशोर सम्प्रेषण गृह से बीती रात्रि सात बच्चे फिल्मी स्टाइल में फिल्मी तरीके से चादरों की रस्सी बनाकर फरार हो गए। उन्होंने रात में बैरक की खिड़की के ग्रिल टेड़ी की और जाली फाड़ी और चादरों की रस्सी बनाकर खिड़की से जमीन तक लटकाकर इसी रस्सी के सहारे सातों नीचे उतरे और परिसर की दीवार पर सीढ़ी लगाकर बाहर चले गए।

(Dussahas) सभी कुछ दिन पहले ही चोरी के मामलों में यहाँ भेजे गए थे। सुबह बच्चों के फरार होने का पता लगने से हड़कंप मच गया। पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और घटना की जानकारी ले रहे हैं। बच्चों की तलाश शुरू कर दी गई है।

(Dussahas) प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्तमान में किशोर संप्रेषण ग्रह में इस समय 13 बच्चे रखे गए थे। संगीन आपराधिक वारदातों में निरुद्ध छह बच्चों को प्रथम तल में और चोरी के मामलों में निरुद्ध सात बच्चों को द्वितीय तल में रखा गया था। सुबह करीब पांच बजे चौकीदार महेंद्र पाल ने चादर की रस्सी लटकी देखी तो हड़कंप मचा।

(Dussahas) स्टाफ ने इसकी जानकारी अपने अधिकारियों को दी। इस पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी, एसपी, सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। सभी बच्चों के बारे में जानकारी जुटाकर टीमें तलाश के लिए लगा दी गईं हैं। परिवार वालों और दोस्तों से संपर्क किया जा रहा है। सभी बच्चे नशे के भी लती बताए जा रहे हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

Discover more from नवीन समाचार

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला