उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

शादी के 4 माह बाद ही मायके आयी नाराज पत्नी को मनाने आया पति संदिग्ध परिस्थितियों में आग से 50 प्रतिशत तक जला, हालत नाजुक…

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 19 मई 2024 (Wife gone to her parents house-Husband Burnt)। हल्द्वानी में एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गया। युवक अपनी पत्नी को बुलाने उसके मायके गया था। बताया जा रहा है कि ससुराल पक्ष ने उसकी पत्नी को उसके साथ भेजने से मना कर दिया था। इस कारण उसका ससुराल पक्ष के लोगों के साथ विवाद हुआ था। पीड़ित के अनुसार ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की, इससे वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो उसने खुद को झुलसे हालत में पाया। लिहाजा उसने ससुरालियों पर मारपीट और झुलसाने का आरोप लगाया है।

Wife gone to her parents house-Husband Burnt Three residential rams raged burnt to ashes - आग की भेट चढ़ी तीन रिहायशी  मड़ई, सामान जलकर राख, चंदौली न्यूजजबकि ससुरालियों का कहना है कि युवक ने खुद को पेट्रोल डाल कर आग लगा ली। उसे धधकता देख ससुरालियों ने किसी तरह आग बुझाकर उसे डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। वह 50 प्रतिशत से अधिक जल चुका है और आईसीयू में उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र की नीलांचल कॉलोनी फेज दो निवासी विशाल मौर्या यहां अपनी पत्नी किरन, मां व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता है। विशाल के भाई के अनुसार कुछ दिन पूर्व किरन का अपनी सास से विवाद हो गया था। इससे नाराज किरन ने अपने भाई को बुलाया और मायके चली गई।

पिछले तीन दिनों से विशाल लगातार नाराज पत्नी को मनाने की कोशिश कर रहा था। बात नहीं बनी तो आज वह अपनी ससुराल पहुंच गया। यहां उसका अपनी पत्नी और सुसारियों से विवाद हो गया। पत्नी ने उसके साथ लौटने से इनकार कर दिया। ससुरालियों के अनुसार इससे नाराज विशाल ने ससुरालियों के सामने ही खुद पर पेट्रोल डाला और पत्नी के न लौटने पर आग लगाने की धमकी देने लगा। पत्नी फिर भी नहीं मानी तो उसने खुद को आग लगा ली।

वह धू-धूकर जलने लगा। इससे ससुरालियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने किसी तरह आग पर काबू पाया और उसे डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सकों ने अनुसार विशाल लगभग 50 प्रतिशत तक जल चुका है और आईसीयू में उसका उपचार चल रहा है। कोतवाल उमेश कुमार मलिक का कहना है कि युवक ने खुद आग लगाई है। घायल व उसकी पत्नी के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। (Wife gone to her parents house-Husband Burnt)

सास के दाल बनाने को कहने पर नाराज होकर मायके आ गई थी बहू, केवल 4 माह पूर्व हुआ था विवाह (Wife gone to her parents house-Husband Burnt)

प्राप्त जानकारी के अनुसार विशाल मौर्या की शादी चार माह पहले तीनपानी खन्ना फार्म के पास रहने वाली किरन से हुई थी। चिकित्सालय में भर्ती विशाल ने बताया कि छह दिन पहले उसकी मां की तबीयत खराब हुई थी। मां ने पत्नी से दाल बनाने को कहा था। इस पर वह नाराज हो गई और अपने कमरे में जाकर बैठ गई। पत्नी ने फोन कर अपने भाई को बुलाया और मायके चली गई। विशाल के पिता का कहना है कि उनके बेटे को बहू परेशान कर रही थी और तलाक देने का दबाव बनाया जा रहा था। (Wife gone to her parents house-Husband Burnt)

साले ने पीटा, अपनी बाइक से निकाला पेट्रोल (Wife gone to her parents house-Husband Burnt)

विशाल की मानें तो वह विवाद नहीं चाहता था। अपनी पत्नी को मना कर घर वापस ले जाने के लिए ससुराल गया था। लेकिन पत्नी ने आने से मना कर दिया। उसने जोर दिया तो साले व अन्य ससुरालियों ने उस पर डंडे से हमला कर दिया, इससे वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो उसने खुद को झुलसे हालत में पाया। लिहाजा उसने ससुरालियों पर मारपीट और झुलसाने का आरोप लगाया है। (Wife gone to her parents’ house-Husband Burnt)

छह घंटे बाद दी घायल के परिवार को खबर (Wife gone to her parents house-Husband Burnt)

आरोप है कि आग लगाने की घटना दोपहर दो बजे की है। इतनी बड़ी घटना हुई, लेकिन न तो बहू ने इसकी सूचना दी और न उसके परिवार के अन्य सदस्य ने। उन्हें रात आठ बजे पता चला तो चिकित्सालय पहुंचे। (Wife gone to her parents house-Husband Burnt)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Wife gone to her parents house-Husband Burnt)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला